जन्म तारीख से जानें कैसा होगा नया साल 2024 - जन्मतिथि के अनुसार अंकज्योतिष भविष्यवाणियाँ

जन्म तारीख से जानें कैसा होगा नया साल 2024 - जन्मतिथि के अनुसार अंकज्योतिष भविष्यवाणियाँ

उसी ऊर्जा का प्रभाव व्यक्ति के ऊपर पढ़ता है। जो की हमारे जीवन को बाहरी और आंतरिक दोनों तरह से प्रभावित करती है। वर्ष 2024 का सर्वश्रेष्ठ नंबर गेम: साल 2024 में एक विशेष अंक है, यदि आप संख्या 2024 को एक साथ जोड़ते हैं, तो आपको संख्या 8 मिलती है। यह अंक महत्वपूर्ण है क्योंकि यह शनि देव का प्रतिनिधित्व करता है।


जन्म दिनांक 1, 10, 19 एवं 28 मे जन्म लोगो के लिए भविष्यफल 2024

यदि आपका जन्मदिन महीने की 1, 10, 19 या 28 तारीख को है, तो इसका मतलब है कि यह सूर्य का अंक है, यद्यपि सूर्य और शनि पिता और पुत्र के रूप में संबंधित हैं, फिर भी उनके बीच बहुत अच्छी पटती नहीं है। चीजों को करने का एक अलग तरीका आज़माना आपके लिए मददगार होगा। यदि आप रोमांटिक रिश्ते में नहीं हैं, तो आपके पास अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने का बेहतर मौका है। लेकिन अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति से असहमत हैं जिसके साथ आप रिश्ते में हैं, तो आपको बाद में समस्या हो सकती है। कभी-कभी, आपको चीजों को अलग तरीके से करने के लिए तैयार रहने और कुछ सरल नियमों का पालन करने की आवश्यकता होती है। सुनिश्चित करें कि यदि आवश्यक हो तो आप इन सरल नियमों और निर्देशों का पालन करते हुए चीजों को अलग तरीके से करने के लिए तैयार हैं।

यदि आप जानना चाहते हैं कि 2024 में आपका जीवन कैसा होगा, तो 2024 की विस्तृत रिपोर्ट पढ़ें…

 


जन्म दिनांक 2, 11 एवं 20, 29 मे जन्म लोगो के लिए भविष्यफल 2024

यदि आपका जन्म महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को हुआ है, तो इसका मतलब है कि चंद्रमा आपके जन्म से जुड़ा है। और यह चंद्रमा का अंक है कभी-कभी आप वास्तव में खुश महसूस करेंगे और कभी-कभी आप दुखी या क्रोधित महसूस कर सकते हैं।(इमोशनल चढ़ाव -उतार देखने को मिलेगा) यदि आप मीडिया और मनोरंजन उद्योग में काम करते हैं, तो आप बहुत पैसा कमा सकते हैं। अगर हम इस बारे में बात करें कि लोग कैसे जुड़े हुए हैं, तो हम कह सकते हैं कि यह थोड़ा जटिल है। इन शॉर्ट मिक्स में सकारात्मकता के लिए आपको नियमित रूप से बोलना और अपनी दैनिक कोचिंग का अभ्यास करना आवश्यक है।


जन्म दिनांक 3, 12 एवं 21, 30 मे जन्म लोगो के लिए भविष्यफल 2024

यदि आपका जन्म महीने की 3, 12, 21 या 30 तारीख को हुआ है तो आपका विशेष अंक बृहस्पति है। मुझे उम्मीद है कि यह साल आपके लिए कई अद्भुत चीजें लेकर आएगा, (दिल मांगे मोर ” जैसा) ठीक उसी तरह जब आप वास्तव में कुछ चाहते हैं और आपको जितना मांगा था उससे भी अधिक मिलता है। तनाव न लें, (don’t worry be happy) खुश रहें और एक दिनचर्या का पालन करें। ‘जब धन और करियर की बात आती है तो आपका चार्ट ऊपर की ओर इशारा करता है रिश्तों के बारे में बात करे तो:- बहुत अच्छा. यदि आप चाहें तो आपके पास और भी कुछ हो सकता है बस काम करें।


जन्म दिनांक 4, 13 एवं 22, 31 मे जन्म लोगो के लिए भविष्यफल 2024

यदि आपकी जन्म की तारीख 4, 13, 22 या 31 है तो यह राहु का अंक है। यह वर्ष आपके लिए अधिक भटकन और रहस्यमय ऊर्जा का योग है। जहाँ तक धन की बात है तो यह आपको व्यवसाय में मदद करता है और आपको कार्यस्थल पर पदोन्नति मिलेगा लेकिन आपके पद पर नहीं। अगर हम रिश्तों की बात करें. – नए रिश्ते बनेंगे. यह साल आपके लिए संतुलन बनाने और योजना बनाने का है। इन शार्ट वर्ष ” कंट्रोल उदय कंट्रोल वाला हे।


जन्म दिनांक 14, 5 एवं 23 मे जन्म लोगो के लिए भविष्यफल 2024

यदि आपकी जन्म की तारीख 5, 14, 23 है तो यह बुध का अंक है यह वह वर्ष है जब आप केवल सोचने और संकल्प लेने से कुछ हासिल नहीं कर सकते। आपको मेहनत करना होगी। 3) अगर बात पैसों की हो रही है तो आपको बड़ी सफलता मिलेगी और हर जगह संचार होगा। रिश्तों की बात करें तो:- आपको हाल के महीनों में प्रेमी या पार्टनर ढूंढने का मौका मिला है। संक्षेप में यह वर्ष है. सभी सपने सच होते हैं. अपनी विविधता का उपयोग करें और इसके बारे में सोचें और आगे बढ़ें।

यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो 2024 में अपनी लव लाइफ के बारे में जानने के लिए 2024 लव लाइफ रिपोर्ट पढ़ें…

 


जन्म दिनांक 6, 15 एवं 24 मे जन्म लोगो के लिए भविष्यफल 2024

यदि आपकी जन्मतिथि 6, 15, 24 है तो यह शुक्र का अंक है। यहां दोस्तों मैं आपको एक टिप देना चाहता हूं। आप साल के अंत में 2024 नहीं लिख सकते. बस 24 लिखें जो कुल 6 है और यह टिप आपको बड़ी सफलता दिलाएगी। जहां तक ​​रिश्तों की बात है – हमें संतुलित दृष्टिकोण के साथ आगे बढ़ने की जरूरत है क्योंकि यह शनि और शुक्र का वर्ष है। पैसों की बात करें तो कई दोस्तों के लिए यह लाभदायक साल कहा जा सकता है। यदि आप व्यापार में लगे हैं तो आप प्रगति करेंगे और विदेश यात्रा भी आपके लिए ख़ुशी लेकर आएगी। संक्षेप में इस वर्ष आपका आकर्षण और प्रभाव बढ़ेगा और आप लोकप्रियता हासिल करेंगे।


जन्म दिनांक 25, 16 एवं 7 मे जन्म लोगो के लिए भविष्यफल 2024

यदि आपकी जन्मतिथि 25, 16, 7 है तो यह केतु अंक है। इस वर्ष सिर्फ बातें करने या सोचने से काम नहीं चलेगा। जहां तक ​​धन की बात है तो वह बांटा जाएगा। अच्छा बनो। केवल विदेश में. कुछ चुनौतियाँ आ सकती हैं। रिश्तों के साथ प्रयोग न करें और यदि आप अकेले हैं तो जुलाई के बाद आपको सफलता मिलेगी। संक्षेप में कहें तो यह साल आपके लिए औसत से औसत रहने वाला है।

2024 में अपने जीवन के विभिन्न पहलुओं के बारे में अधिक जानने के लिए 2024 की विस्तृत माह-वार रिपोर्ट पढ़ें।

 


जन्म दिनांक 8, 17 एवं 26 मे जन्म लोगो के लिए भविष्यफल 2024

यदि आपका जन्मदिन 8 17 26 है तो शनि अंक है, इसका मतलब है कि आपको अपने लक्ष्य सही समय पर निर्धारित करने चाहिए क्योंकि वर्ष और अंक शनि का हैं। जब धन की बात आती है तो नई ऊंचाइयों तक पहुंचने का समय आ गया है लेकिन शनि महाराज कहते हैं कि मालिकों को आगे बढ़ने की जरूरत है। संपर्क आपका सामाजिक दायरा है। इन शार्ट यह वर्ष आपके लिए मीडियम to एवरेज हे केवल आपको पिच पर खड़े रहकर सिंगल लेना चालू रखना हे।


जन्म दिनांक 9, 18 एवं 27 मे जन्म लोगो के लिए भविष्यफल 2024

यदि आपकी जन्मतिथि 9, 18, 27 है तो यह मंगल का अंक है। तो आपका वर्ष अंक और आपका अंक दो बिल्कुल विपरीत ऊर्जाएं हैं। तो कोई भी चीज करने से पहले 5 बार सोचना हे अगर यह स्ट्रेटेजी नहीं की तो रिस्क लेवल बढ़ जायेगा जहां तक ​​रिश्तों की बात है तो अगस्त के बाद सभी को सफलता मिलेगी। दूसरे शब्दों में यह वर्ष प्रतीक्षा करने सोचने और आगे बढ़ने का वर्ष है।

अपने व्यक्तिगत समाधान प्राप्त करने के लिए, एक ज्योतिषी विशेषज्ञ से बात करें अभी!

 



Continue With...

Chrome Chrome