होम » राशिफल

आपके लिए निःशुल्क राशिफल – अपनी राशि चुनें

Saturday – Jun 15, 2024

आपका राशिफल आपके जीवन के अतीत, वर्तमान और भविष्य का दर्पण है। यह चुनौतियों को समझने, अवसरों को खोलने और उन रहस्यों को सुलझाने में मदद करता है जो आपकी सफलता और शांति के रास्ते को अवरुद्ध कर रहे हैं। भारत के बेहतरीन और विद्वान ज्योतिषियों द्वारा तैयार की गई ये कुंडली दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक आधार पर ईमानदार सर्वांगीण मार्गदर्शन सुनिश्चित करती है। आपके लिए आने वाले ब्रह्मांडीय संरेखण से अवगत रहने के लिए अपना राशिफल जानें।

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

पंचांग

Moon
15

Jun
2024

जगह

Mumbai, India

तिथि

शुक्ल पक्ष नवमी upto 02:33

पक्ष

शुक्लपक्ष

सूर्योदय

05:59

सूर्यास्त

19:18

नक्षत्र

उत्तरा फाल्गुनी

विक्रम संवत

2081 कालयुक्त

योग

व्यतिपत

करण

बालव

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

प्रशंसापत्र
राशिफल के बारे में

वैदिक ज्योतिष में राशिफल को कुंडली के नाम से जाना जाता है। कुंडली वैदिक ज्योतिष की आधारशिला है, जो कई हजार साल पहले ऋषि पराशर द्वारा लिखित “बृहत् पराशर होराशास्त्र” नामक प्राचीन ग्रंथ पर आधारित है। पराशर को ज्योतिष शास्त्र का जनक माना जाता है। यह एक विशिष्ट समय पर ग्रहों की स्थिति को दर्शाता है जैसा कि एक विशिष्ट स्थान से देखा जाता है। दूसरे शब्दों में, यह जन्म के समय ग्रहों का सचित्र प्रतिनिधित्व है। एक ज्योतिषी विषय के जीवन और भविष्य के लिए अपनी भविष्यवाणी के मूल के रूप में जन्म कुंडली (जन्म के समय के लिए तैयार कुंडली) या प्रश्न कुंडली (प्रश्न के समय के लिए तैयार कुंडली) का उपयोग करता है। राशिफल या कुंडली ज्योतिष और ज्योतिषीय भविष्यवाणियों का आधार है।

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services