आचार्य भारद्वाज

आचार्य भारद्वाज

Experience : 22 साल

Expertise :

खगोल-मनोविज्ञान, रिश्तों के मुद्दे, विवाह का समय, वैवाहिक समस्याएं (विलंब, इनकार/तलाक/मृत्यु), कुंडली मिलान, पेशेवर मामले, कॅरियर प्रबंधन और खगोलीय घटनाओं से संबंधित अन्य क्षेत्र।

Abilities

वह केवल अपने रीजनिंग फैकल्टी पर निर्भर नहीं है। सिद्ध वैदिक मंत्रों के निरंतर अभ्यास के कारण, उन्होंने एक निश्चित मात्रा में सहज क्षमता विकसित की है, जो उन्हें अनदेखी शक्तियों का विश्लेषण करने और सही निष्कर्ष पर पहुंचने में मदद करती है।

Achievements

यूके 2010 के चुनाव, प्रारंभिक (अमेरिकी चुनाव) में हिलेरी क्लिंटन के खिलाफ बराक ओबामा की जीत, अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों में बराक ओबामा की जीत, मुशर्रफ का पतन, थाईलैंड में उथल-पुथल, जिम्बाब्वे संकट, 2008 में कनाडा संघीय चुनाव 2008, राष्ट्रीयः भारतीय संसदीय चुनाव 2009, पंजाब चुनाव 2007, उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2007, कर्नाटक चुनाव, खेल: फीफा विश्व कप 2010 (सटीकता 70% से अधिक), क्रिकेट विश्व कप 2007 (सटीकता 70% से अधिक), रग्बी विश्व कप 2007 फाइनल, विश्व कप 2007 में राहुल द्रविड़ का प्रदर्शन, रिश्ते: रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, पामेला एंडरसन, निकोलस सरकोज़ी

Background

उनका जन्म 1970 में जूनागढ़ के एक रूढ़िवादी ब्राह्मण परिवार में हुआ था। यह गिरनार पहाड़ी की तलहटी में स्थित मिथकों और किंवदंतियों से समृद्ध एक प्राचीन किलेदार शहर है। वे अपनी उपलब्धि का श्रेय अपनी पत्नी को श्रेय देते हैं, जिन्होंने उनकी क्षमताओं में निहित विश्वास रखा। उनका एक बेटा है जिसका नाम अद्वैत है।

Hobbies

मंत्र जाप उनका शौक है। उन्हें संगीत में बहुत दिलचस्पी है और उन्होंने अपने शुरुआती दिनों में क्रिकेट भी खेला है।

Reason For Choosing Astrology As Career

निरंतर उपासना, ध्यान और आत्मनिरीक्षण के बाद, उन्होंने खुद को सकारात्मक ऊर्जा और स्पंदनों से भरा पाया। उनका मानना था कि ज्योतिष के दिव्य शास्त्र का उपयोग हर इंसान में विश्वास वापस लाने के लिए किया जाना चाहिए। उन्होंने महसूस किया कि हमारे जीवन का उद्देश्य विकसित होना और जीवन के भ्रम से आगे बढ़ना है। उन्होंने दूसरों के जीवन में सार्थक बदलाव लाने के लिए ज्योतिष को कॅरियर के रूप में चुना।

स्टार गाइड

दैनिक गाइड

संभावित घटनाओं का संकलन, प्रति घंटा मार्गदर्शन, सटीक समय-सीमा और क्या करें और क्या न करें

लाइफ मीटर

जानिए अपनी शारीरिक और मानसिक स्थिति के विभिन्न पहलुओं का प्रतिशत

अनुकूलता

जानिए दूसरों से आपकी तरंगे कितनी मेल खाती है