https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

जानिए शनि के गोचर का मिथुन राशि पर प्रभाव

जानिए शनि के गोचर का मिथुन राशि पर प्रभाव

शनि का भ्रमण मिथुन राशि वालों के लिए
पिछले ढार्इ सालों में आपने अधिक जिम्मेदारी की भावना के साथ कठिनार्इपूर्वक अपने मामलों को संभाला आैर कड़ी मेहनत की। यहां तक कि आपने अपने स्वास्थ्य की भी परवाह नहीं की। आपका पूरा ध्यान वर्तमान जरूरतों के ऊपर लगा हुआ था और उसके हल के लिए आप प्रयत्नशील थे।

गणेशजी मानते हैं कि आपकी कड़ी मेहनत का जो परिणाम आपको प्राप्त हुआ वो शायद बहुत अच्छा नहीं था। दिल-ही-दिल में आपके अंदर इस असंतुष्टि को लेकर क्षोभ था कि जिस मुकाम के आप अधिकारी थे वह आपको नहीं मिल पाया। कुल मिलाकर ये समय सचमुच आपके लिए कठिन था।

शनि का अपने कैरियर पर प्रभाव जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट कैरियर के लिए

पिछले ढ़ार्इ साल का घटनाक्रम सारांश में
एेसी संभावना है कि पिछले ढ़ार्इ सालों में जो आपके साथ हुअा उसका सामान्य प्रभाव आप पर बना रह सकता है। परिस्थितियाें ने आपका साथ नहीं दिया अन्यथा आप बेहतर पाने के योग्य थे। गणेशजी को लगता है कि ये समय बदलाव का है।

जनवरी 2017 के बाद का प्रभाव
शनि का धनु राशि में पारगमन आपकी जिंदगी के कष्टदायी क्षेत्रों में राहत प्रदान करने जा रहा है। अगर आप पूर्व में अपनी लोकछवि को लेकर बेफिक्र थे, तो ये समय आपको इसको लेकर सतर्क कर देगा।

ये पारगमन शादीशुदा लोगों को अपने जीवनसाथी की अोर ध्यान देने के लिए प्रोत्साहित करेगा आैर सिंगल्स को अपने व्यक्तित्व में आवश्यक बदलाव का अवसर देगा। आपको विश्वास के मसलों का सामना करना पड़ सकता है, एेसे में ये बेहतर होगा कि आप अपने व्यवहार में स्पष्टता रखें, बजाय कि छिछलेपन का मुखौटा पहनने की कोशिश करें।

ये वो समय है जो आपकी सामाजिक छवि को लेकर आपको थोड़ा चिंतित करेगा। किसी भी चीज को हल्के में लेना भारी पड़ सकता है। अगर काेर्इ आपके लिए कुछ कर रहा है, तो उसकी कदर करें। गणेशजी सलाह देते हैं कि अपनी प्राथमिकताआें को लेकर स्पष्ट रहें।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

वैवाहिक समस्याआें के लिएः विवाह के लिए शनि ट्रांजिट रिपोर्ट जानें क्या शनि आपके वैवाहिक जीवन में परेशानियों का कारण होगा

धन-संबंधी चिंताआें के लिएः क्या शनि आपकी वित्तीय स्थिति पर प्रभाव ड़ालेगा ? इस बारे में जानने के लिए खरीदें शनि ट्रांजिट रिपोर्ट समृद्घि के लिए