मिथुन करियर राशिफल 2023

मिथुन करियर राशिफल 2023

2023 में ग्रहों के परिवर्तन का प्रभाव

कुल मिलाकर यह साल आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा क्योंकि यह आपको एक नया मंच देगा जहां आप नौकरी और करियर के मामले में अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकते हैं। इसका अर्थ यह है कि जो लोग पहले से ही नौकरी में हैं उन्हें अधिक जिम्मेदारी दी जाएगी, जिसका अर्थ होगा अधिक काम और अधिक दबाव, लेकिन यह आपको सफलता की सीढ़ी चढ़ने में भी मदद करेगा। जबकि शनि कड़ी मेहनत और प्रयास की मांग करता है, यह प्रशंसा और पहचान भी दे सकता है। मंगल का गोचर संकेत करता है कि आपको इस वर्ष कठोरता से बचना चाहिए और लचीलेपन के साथ काम करने का प्रयास करना चाहिए जिसकी शनि को आवश्यकता है।

क्या आपके कोई प्रश्न हैं? किसी ज्योतिषी से पूछें

ठंडे दिमाग से सही समय पर सही काम करने से रिटर्न बढ़ता है

बीते समय में आपने अपने समय, मेहनत और मेहनत के हिसाब से जो कुछ भी निवेश किया है, उसका फल मिलना शुरू हो जाएगा। आपके प्रयास अब खुलकर सामने आएंगे। साल के दौरान आपके लिए कई नए दरवाजे खुलते हुए नजर आ सकते हैं। आपके सहकर्मी और वरिष्ठ आपके समर्थन में रहेंगे। सकारात्मक लोगों से संपर्क बढ़ाएं और कार्यस्थल की राजनीति से दूरी बनाएं। साथ ही साल के मध्य तक कोई भी नया उद्यम शुरू करने से दूर रहें। यह वर्ष आपको अपने बॉस के साथ एक स्वस्थ संबंध बनाए रखते हुए देखेगा। पुरस्कार और amp; मान्यताएं निश्चित रूप से आसन्न हैं।

अपनी असली ताकत, कमजोरियों, क्षमताओं और प्रतिभा को जानें। अपनी राशि जानें

सावधानी से काम करने से हमेशा बेहतर परिणाम मिलते हैं

शुरुआती चरण में आपको कला और आभूषण से संबंधित अवसर आपके करियर या व्यवसाय से संबंधित हो सकते हैं। शनि और शुक्र प्राचीन कला से जुड़े करियर में भी सफलता दिलाते हैं। यह उम्मीद की जाती है कि आप में से जो लोग इस साल डिजिटल मीडिया और फैशन के काम में शामिल होने की योजना बना रहे हैं, वे अपने प्रयासों में सफल होंगे। पहली तिमाही के दौरान, मंगल अपने जुनून के साथ समर्थन देने के लिए तैयार है। यदि मंगल आपका ग्रह है तो आप संचार और मीडिया से संबंधित करियर में सफल होंगे।

नौकरीपेशा जातकों को सलाह दी जाती है कि वे अपने वरिष्ठ अधिकारियों और सरकारी अधिकारियों के सभी स्तरों के अधिकारियों के साथ आक्रामक बातचीत से बचें। शोध-संबंधी करियर में सफलता का श्रेय मंगल और सूर्य की गति को दिया जा सकता है। थोक कारोबारियों के लिए भी यह साल सफल रहने की उम्मीद है। यदि आप मेडिकल करियर शुरू करना चाहते हैं तो केतु और बुध अनुकूल परिणाम दे सकते हैं। मंगल और सूर्य के प्रभाव से इस वर्ष खेलों में एक सफल करियर भी बनेगा।


वृश्चिक राशिफल 2021

आप जो कुछ भी प्राप्त करते हैं उसमें से सर्वश्रेष्ठ बनाएं

दूसरी तिमाही में, बुध अप्रत्याशित रूप से आपको एक अच्छी कंपनी में पदोन्नति या चयन की पेशकश करेगा, जिससे आपके करियर और वित्तीय स्थिति दोनों में वृद्धि होगी। आपमें से जो पारिवारिक व्यवसाय में हैं उन्हें दूसरी तिमाही में करियर/व्यावसायिक निर्णयों से बचना चाहिए। मंगल की चाल पारिवारिक व्यवसाय में अचानक विवाद का कारण बन सकती है। बुध और शुक्र की चाल पत्रकारिता या लेखन करियर की शुरुआत का समर्थन कर सकती है। इस वर्ष लेखन कार्य से जुड़े जातकों को भी केतु की कृपा से लाभ होगा। जो लोग स्वतंत्र पेशेवर हैं वे सफलता की उम्मीद कर सकते हैं।

करियर की मजबूत नींव के लिए वकीलों और फ्रीलांसरों को शनि का सहयोग मिलेगा। काम का बोझ होने के बावजूद यदि आप कड़ी मेहनत और दृढ़ निश्चय करते हैं तो आप सफलता प्राप्त करेंगे। आपमें से जो लोग अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलना चाहते हैं, उन्हें भी अपेक्षित परिणाम मिलेंगे और एक खिलाड़ी के रूप में अपना करियर बनाएंगे। विदेशों में करियर और अनुसंधान में सफलता बृहस्पति द्वारा प्रदान की जाएगी। केतु की चाल के कारण सकारात्मक दृष्टिकोण रखने और अपनी परियोजनाओं से संबंधित छोटे विवरणों पर ध्यान देने की सलाह दी जाती है। इस साल अंतरराष्ट्रीय संपर्क बढ़ेगा और स्वतंत्र पेशेवर सफलता का अनुभव करेंगे। कोई नया व्यापार शुरू करना या साक्षात्कार में सफलता शुक्र की कृपा से मिलेगी।

अभी किसी ज्योतिषी से बात करें और अपने पहले रिचार्ज पर 100% कैशबैक प्राप्त करें

स्टार गाइड

दैनिक गाइड

संभावित घटनाओं का संकलन, प्रति घंटा मार्गदर्शन, सटीक समय-सीमा और क्या करें और क्या न करें

लाइफ मीटर

जानिए अपनी शारीरिक और मानसिक स्थिति के विभिन्न पहलुओं का प्रतिशत

अनुकूलता

जानिए दूसरों से आपकी तरंगे कितनी मेल खाती है