आचार्य धर्माधिकारी

आचार्य धर्माधिकारी

Experience : 25 साल

Expertise :

स्टॉक मार्केट, कमोडिटी, उपचारात्मक उपाय

Abilities

सामान्य समस्याओं को हल करने के लिए उन्होंने कुछ विशेष तकनीकों की तलाश की है, जो अच्छी तरह से काम करती हैं और समस्या के मूल कारण को मिटा देती हैं। इतने शक्तिशाली और ज्ञानी परिवार में जन्म देने के लिए वह ईश्वर का धन्यवाद करते हैं। साथ ही, वह अपने माता-पिता और सहकर्मियों के प्रति भी आभारी हैं, जिन्होंने उनके द्वारा लागू किए गए प्रत्येक नए विचार में संरक्षण प्रदान किया। वह आत्मविश्वास से मामलों को उठाते हैं और ज्योतिष के प्रति अपने अथक समर्पण के साथ, उनकी समस्याओं को हल करते हैं।

Achievements

2005 में सर्वश्रेष्ठ और ईमानदार एचओडी ऑफ़ एम्प्लॉइज अवार्ड। उनके शेयर बाजार की भविष्यवाणियों की नियमित सराहना। नियमित रुप से मीडिया मनी कंट्रोल.कॉम, रेडिफ.कॉम, दलाल स्ट्रीट.कॉम, मायरिस.कॉम, आउटलुक प्रॉफिट (पत्रिका), बियॉन्ड मार्केट, निर्मल बंग (पत्रिका), मनीमंत्र (पत्रिका), स्मार्ट इन्वेस्टमेंट (पत्रिका), द इकोनॉमिक्स टाइम्स, संदेश समाचार पत्र, डीएनए मनी, फीलिंग्स मैगजीन, फूलजप, अकिला न्यूज पेपर, अहमदाबाद टाइम्स, दिव्यभास्कर न्यूज पेपर, राखेवाल न्यूज पेपर, मूवी मैगजीन (यूएसए एडिशन), जीटीवी गुजराती, ई टीवी गुजराती आदि में उनकी उपस्थिति होती है।

Background

उनका परिवार पिछले 8 पीढ़ियों से ज्योतिष और उपचारात्मक उपायों में लगा हुआ है। ज्योतिष में अपनी शैक्षणिक योग्यता के अलावा, उन्होंने अपने पिता गिरीशभाई जोशी से ज्योतिष और उपचारात्मक तकनीक सीखी है, जो अहमदाबाद और गुजरात के एक प्रसिद्ध उपचारात्मक गुरु हैं, जिनसे लोग मिलने आते हैं या विदेशों से भी कॉल करते हैं। आचार्य धर्माधिकारी संयुक्त परिवार में रहते हैं।

Hobbies

उन्हें क्रिकेट खेलना और देखना बहुत पसंद है। वैदिक साहित्य के प्रति विशेष रुचि के कारण उन्होंने इसके बारे में काफी कुछ पढ़ा है। उनका मानना है कि पढ़ना, किसी के मस्तिष्क को उचित पोषण प्रदान करता है और यह ताज़गी और मनोरंजन का एक तरीका है। योग एक ऐसी चीज है जिसे वह एक भी दिन करने से नहीं चूकते, क्योंकि उन्हें लगता है कि यह उनकी ऊर्जाओं को संतुलित रखता है और उन्हें शारीरिक और मानसिक फिटनेस हासिल करने में मदद करता है। एक और चीज जो वह करना नहीं छोड़ते, वह है नियमित पूजा, जिसका वह बचपन से ही धार्मिक रूप से पालन करते हैं।

Reason For Choosing Astrology As Career

उनका मानना है कि अगर भगवान ने कोई समस्या पैदा की है तो उसका समाधान होना चाहिए। इंसान हो या पेड़-पौधे, अगर उनका स्वास्थ्य अच्छा नहीं है या वे अच्छी स्थिति में नहीं है, तो इसका कोई कारण होना चाहिए और उसका समाधान भी होना चाहिए। वे इस तरह के बुनियादी सिद्धांतों को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं और लगातार ऐसा कर रहे हैं। वे उपचारात्मक उपायों में रहना चाहते हैं और अपनी क्षमताओं के अनुसार दुनिया की मदद करना चाहते है। उनकी एक और समान रूप से प्रबल इच्छा शेयर बाजार और कमोडिटी की सटीक भविष्यवाणियों के साथ लोगों की मदद करना है, क्योंकि अभ्यास से ही उन्होंने हासिल किया है कि बाजार में हर एक कदम की भविष्यवाणी करना निश्चित रूप से संभव है।

स्टार गाइड

दैनिक गाइड

संभावित घटनाओं का संकलन, प्रति घंटा मार्गदर्शन, सटीक समय-सीमा और क्या करें और क्या न करें

लाइफ मीटर

जानिए अपनी शारीरिक और मानसिक स्थिति के विभिन्न पहलुओं का प्रतिशत

अनुकूलता

जानिए दूसरों से आपकी तरंगे कितनी मेल खाती है