कितना कमाल दिखा पाएंगी Priyanka Gandhi UP election 2022 में ?

Priyanka Gandhi UP Election 2022

 

उप्र विधानसभा चुनाव ( UP election 2022) वाकयी दिलचस्प है। एक से बढ़कर एक नेताओं का भविष्य उप्र विधानसभा चुनाव पर टिका है। इनमें से एक हैं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra)। जब से प्रियंका गांधी ने राजनीति जॉइन की है, तब से वे उप्र में सबसे ज्यादा सक्रिय रही है।
Priyanka Gandhi UP election 2022 के लिए पिछले दो साल से मेहनत कर रही हैं और लगातार योगी आदित्यनाथ की सरकार के खिलाफ हमला बोल रही है। इस साल 2022 में हो रही उप्र विधानसभा चुनाव के लिए प्रियंका गांधी कई प्रयोग कर रही है। उनका दिया नारा- लड़की हूं… लड़ सकती हूं, काफी पसंद किया जा रहा है और इसके चलते प्रियंका को महिलाओं का साथ भी मिला है, लेकिन क्या आकाशीय नक्षत्रों और ग्रहों ने भी UP election 2022 प्रियंका का साथ देने का कोई प्लान बनाया है, देखते हैं क्या कहती है प्रियंका गांधी की सूर्य कुंडली (Priyanka Gandhi horoscope)-

Priyanka Gandhi की कुंडली में विशेष योग

Priyanka Gandhi UP election 2022 के लिए जिस बुद्धिमानी और विश्लेषण के साथ काम कर रही हैं, उसका कारण उनकी कुंडली में सूर्य, बुध और गुरु का साथ होना है। प्रियंका का जन्म 12 जनवरी 1972 को नई दिल्ली में हुआ है। Priyanka Gandhi horoscope में सूर्य, बुध और गुरु धनु राशि में स्थित है। तीनों महत्वपूर्ण ग्रहों की युति उन्हें सार्वजनिक जीवन में बहुत सम्मान दिलाती है। साथ ही समाज में हायर पॉजिशन के साथ राजनीतिक समझ और व्यवस्था के लिए भी तैयार बनाती है। उनका जन्म की एक बड़े राजनीतिक परिवार में हुआ है।
बुध ग्रह की विश्लेषणात्मक क्षमता और बृहस्पति का बुद्धि कौशल उन्हें एक अच्छा मैनेजर बनाता है। जाहिर है पार्टी के मामलों को संभालने और कम संसाधनों के उचित प्रबंधन पर वे बेहद असाधारण काम करती है।
सूर्य सत्ता का कारक है, जो Priyanka Gandhi horoscope में आत्मकारक है। यही सूर्य कुंडली में गुरु (बृहस्पति) और बुध को भी मजबूत करता है। बृहस्पति खुद की राशि में है, जो हंस नामक पंचमहापुरुष योग प्रियंका गांधी की कुंडली में बनाता है। यह बृहस्पति उनके व्यक्तित्व में जबरदस्त आकर्षण के साथ बड़े लक्ष्यों को प्राप्त करने का सही कौशल भी देता है। लोगों में उनके प्रति जबरदस्त आकर्षण है। उनके विरोधी भी कई बार उनके इस कौशल की तारीफ करते रहे हैं।हालांकि कुंडली में नेम और फेम का कारक शुक्र पाप ग्रह के बीच है। शुक्र के एक ओर मंगल और दूसरी ओर राहु है। ऐसे में कई बार सार्वजनिक जीवन में उनका सामना विवादों से होता रहा है। फिर भी मतदाताओं को वे अपनी बोली से रिझा सकती हैं, लेकिन क्या Priyanka Gandhi UP election 2022 में यह कमाल दिखा पाएंगी, देखते हैं आगे।

2022 में आप किन क्षेत्रों में दिखाएंगे कमाल, क्या होगा आपके साथ कुछ खास, पाइए अपनी FREE जन्मकुंडली रिपोर्ट 2022

UP election 2022 में ग्रहों का साथ, लेकिन…

Priyanka Gandhi horoscope से देखें, तो अभी कुंडली में गोचर का बृहस्पति उन्हें सपोर्ट करेगा। गोचर का बृहस्पति शुक्र के ऊपर से गुजर रहा है। यह उनके नाम और काम में सकारात्मक वृद्धि कर सकता है। साथ ही यही बृहस्पति आगामी यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में मतदाताओं की मानसिकता पर सकारात्मक प्रभाव डालने में उनकी मदद भी करेगा। Priyanka Gandhi UP election 2022 में कांग्रेस की सीटें बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।

हालांकि जन्म के राहु के ऊपर से शनि का गोचर और जन्म के चंद्रमा के ऊपर से केतु का गोचर उनके लिए शुभ नहीं है। इन विपरित ग्रहों के कारण प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को अपनी योजनाओं को लागू करने में बहुत समस्याएं आएंगी। इन विपरित ग्रहों की यह स्थिति विधानसभा चुनाव 2022 में यही रहेगी, इसलिए हो सकता है चुनाव परिणाम उनकी पूरी उम्मीदों से मेल नहीं खाएं।
फिर भी, बृहस्पति का शुक्र के ऊपर से कुंभ राशि से गुजरना यूपी विधानसभी चुनाव में उनकी कुछ मदद करेगा। उनकी उपस्थिति से कांग्रेस को एक ऑक्सीजन मिल सकता है, लेकिन लाभ सीमित ही रहेगी। अप्रत्याशित लाभ प्राप्त करने के लिए गोचर उनके पक्ष में कम है।

राहु, केतु, शनि और गुरु जैसे ग्रह इस साल अप्रेल में राशि बदल रहे हैं, इन ग्रहों का यह परिवर्तन हमारी जिंदगी पर बहुत प्रभाव डालेगा, कैसा होगा आपके लिए इन ग्रहों का यह गोचर, क्या है दुष्प्रभाव से बचने के उपाय, जानिए हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषियों से अभी

ओपिनियन पोल में Priyanka Gandhi पीछे

चुनाव से पहले सामने आए ओपिनियन पोल में Priyanka Gandhi UP election 2022 के फिट नहीं रही। बहुत से ओपिनियन पोल में वे मतदाताओं की पसंद से दूर ही रहीं। हालांकि प्रियंका ने चुनाव को लेकर सीनियर लीडर्स के साथ मिलकर बहुत अच्छी रणनीति बनाई है। वे लगातार योगी सरकार पर हमलावर भी रही हैं, लेकिन ओपिनियन पोल और रियलिटी में कई बार बहुत अंतर देखा गया है। अखिलेश यादव से जब उनकी मुलाकात फ्लाइट में हुई, तो कयास थे कि दोनों की पार्टी गठबंधन करेगी, लेकिन अभी तक ऐसा हुआ नहीं है। बहरहाल, हम कह सकते हैं कि गोचर का बृहस्पति प्रियंका गांधी को मदद करेगा, हालांकि यह बात साफ है कि शनि और राहु उनके लिए अड़गा डालेंगे।

2022 में कोई आपको तो नहीं डाल रहा अडंगा, कैसा रहेगा आपका यह साल, पढ़िए वार्षिक भविष्यफल 2022

Follow Us