https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

Dhanush की कुंडली में शनि की साढ़ेसाती, कैसा होगा रिजल्ट

Published on दिसम्बर 14, 2021

Dhanush की कुंडली में शनि की साढ़ेसाती, कैसा होगा रिजल्ट

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कलाकार धनुष की आने वाली फिल्म अतरंगी रे का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और सारा अली खान भी है। धनुष ने रांझणा फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद आनंद एल राय के साथ उनकी यह दूसरी हिंदी फिल्म है। इस फिल्म में संगीत ए. आर. रहमान ने दिया है। उनकी पहली फिल्म रांझणा को दर्शकों से खूब सराहना मिली थी। धनुष ने साल 2002 से साउथ की फिल्मों में काम करना शुरू किया था। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी। सांई पल्लवी और धनुष की फिल्म मारी-2 को दर्शकों से खूब प्यार मिला था। आइए जानते हैं क्या कहती है उनकी सूर्य कुंडली…

अगर आपके जीवन में किसी तरह की परेशानी है और आप उससे निपटना चाहते हैं, तो अभी हमारे ज्योतिष विशेषज्ञों से बात करें…

धनुष की कुंडली में शुक्र-केतु की युति

सुपरस्टार धनुष का जन्म 28 जुलाई 1983 को चैन्नई में हुआ था। इस हिसाब से उनकी कुंडली पर नजर दौड़ाई जाए तो धनुष की सूर्य कुंडली में उच्च का शनि है और उनकी कुंभ राशि है। इसके साथ ही कुंडली में शुक्र-केतु की युति होने के कारण वह अलग अलग सब्जेक्ट पर काम करते हैं। तीन महीने के बाद उनके लिए बेहतर समय आने वाला है। क्योंकि उनकी कुंडली के पंचम स्थान में केतु, लाभ स्थान में राहु, सप्तम स्थान में शनि और अष्टम स्थान में गुरु का होना, इनको सकारात्मक और नकारात्मक परिणाम देता है। हालांकि, कुंभ राशि में शनि की साढ़ेसाती चल रही है, इस वजह से धनुष को अड़चने आ सकती है।

(धनु राशि, मकर राशि और कुंभ राशि को चल रही है शनि की साढ़ेसाती, अच्छे परिणामों के लिए करवाइए शनि पूजा अभी)

रजनीकांत की बेटी से की थी शादी

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से साल 2004 में धनुष ने शादी की थी। हालांकि, बाद में कई बार उनके बीच अलगाव की खबरें आती रही है। धनुष भी एक फिल्मी परिवार से जुड़े हैं, उनके पिता कस्तूरी राजा एक फिल्म डायरेक्टर है। धनुष रीयल लाइफ में बहुत शांत रहते हैं। हालांकि रील लाइफ में उनका अलग ही जलवा है, उन्हें एक एक्शन हीरों के तौर पर जाना जाता है। साल 2011 में धनुष द्वारा गाया हुआ उनका पहला गाना “Why this Kolaveri Di” बहुत फेमस हुआ था।

पूरे साल का ब्यौरा जानने के लिए यहां पढ़े राशिफल 2022

गणेशजी के आशीर्वाद सहित
भावेश एन पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us