दीपिका का नया अवतार सबके होश उड़ा देगा ! - GaneshaSpeaks
https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

दीपिका का नया अवतार सबके होश उड़ा देगा !

दीपिका का नया अवतार सबके होश उड़ा देगा !

दुनिया की सबसे सेक्सी महिला माने जाने वाली दीपिका पादुकोण की सफलता की रफ्तार क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के बल्ले की स्ट्राइक रेट से भी अधिक हो गई लगती है ! एेसा लगता है कि जिस काम में भी ये हाथ डालती हैं उसकी सफलता मिलनी निश्चित है। अपनी पिछली फिल्म ‘ बाजीराव मस्तानी’ की अभूतपूर्व सफलता के बाद यह बैंगलोर की सुंदरी जल्द ही हमें संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ और हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: दि रिटर्न आफ जैंडर केज’ में दिखाई पड़ने वाली हैं। अपने इस आर्टिकल के जरिए चलिए देखते हैं कि आने वाले महीनों में चीजें इनकी जिंदगी में किस तरह से आकार लेने वाली हैं।

दीपिका पादुकोण
जन्म तिथि: 5 जनवरी,1986
जन्म समय: अनुपलब्ध
जन्म स्थान: कोपेनहेगन, डेनमार्क

दीपिका की सूर्य कुंडली
kundali

साल 2017 में ग्रहों की स्थितियां…
गणेशजी देख रहे हैं कि गुरू बृहस्पति का पारगमन अभिनेत्री दीपिका की कुंडली के जन्म के सूर्य, बुध और शुक्र के ऊपर से होगा। 26 जनवरी, 2017 तक जन्म के शनि के ऊपर से गोचर के शनि का गुजरना (सैटर्न रिटर्न फेज) खत्म हो जाएगा। इस समयावधि के बाद इसका भ्रमण धनु राशि और इन तीन ग्रहों की तिकड़ी के ऊपर से प्रारंभ होगा। अगस्त 2017 तक सिंह व कुंभ राशि में से राहु-केतु का परिभ्रमण होगा। इसके बाद केतु इनके जन्म के गुरू के ऊपर से चलायमान रहेगा।

साल2017 इनके लिए कैसा रहेगा?…
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका के लिए गणेशजी आगे कहते हैं कि यह वर्ष इनका योजनाए बनाते हुए अपनी प्राथमिकताएं तय करने में गुजरेगा। इस साल भी ये विजय पताका फहरातें हुए आगे बढ़ेंगी। इनके पास करने के लिए ढेर सारे अवसर होंगे। इनके फिल्मी सितारों को देखते हुए गणेशजी को पक्का भरोसा है कि ये अपनी फिल्मों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सफल रहेंगी। नए-नए- अवसर अपनी झोली फैलाए इनका स्वागत करेंगे।

कठिन परिश्रम का समय…
हालांकि, बॉलीवुड की इस डिंपल गर्ल के पक्ष में कई चीजें काम करने वाली हैं। सूर्य, बुध और शुक्र के ऊपर से शनि का गोचर होना इस बात की ओर इशारा करता है कि इस मस्तानी अभिनेत्री के लिए सब कुछ इतना सहज भी नहीं होगा। एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री होने के बावजूद भी इन्हें अथक परिश्रम के बाद ही सफलता मिल सकेंगी। इसके अलावा, काम के निरंतर दबाव के चलते इन्हें अपनी क्रिएटिविटी को बनाए रखने में मुश्किलें आ सकती हैं।

पढ़िए: क्षेत्रीय सिनेमा बॉलीवुड में अपनी मजबूत पैठ बनाएगा !

दीपिका की झोली में ढेर सारे प्रोजेक्ट्स !…
गणेशजी का मानना है कि इस साल दीपिका अपने कई प्रोजेक्ट्स से अपने फैन्स को लुभाने में कामयाब रहेंगी। साथ ही दीपिका हमें एक साथ कई असाइनमेंट्स में काम करती हुई भी नजर आएंगी।

अच्छी सोच और काम के प्रति लगन प्रगति का मार्ग खोलेगी…
कुंडली के धनु राशि में विराजमान सूर्य, बुध और शुक्र इन तीन ग्रहों के ऊपर से शनि का पारगमन और इसके बाद जन्म के गुरू के ऊपर से केतु का गुजरना हिन्‍दी फिल्‍म अभिनेत्री और मॉडल दीपिका के मनोबल और उत्साह पर अपना नकारात्मक प्रभाव छोड़ सकते हैं। चुनांचे गणेशजी इन्हें सकारात्मक रहने की सलाह देते हैं। इसके अलावा, हेल्थ और मनोदशा में भी उतार-चढ़ाव की भी शिकायतें रहेंगी। हालांकि, सितारें इनकी सफलता की हामी भर रहे हैं, लेकिन कभी-कभी ये अवसाद ग्रस्त भी हो सकती हैं। पर, सिंतबर के बाद इनके ग्रहों की स्थिति संभलते ही इनमें गजब का अात्मविश्वास देखने को मिलेगा।

दीपिका दूरदर्शिता से निर्णय लेंगी…
वर्ष 2017 की अवधि, मशहूर बैडमिंटन खिलाडी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका के लिये सक्रियताओं से भरी रहने वाली है। इस बात की बहुत अधिक संभावना है कि ये उन परियोजनाओं से जुड़ी रहेगी जिसमें इनके पूरे कौशल को झोक देने की मांग होगी। अतः इनको अपनी सेहत और गुस्से को काफी काबू में रखने की जरूरत होगी। कुंठा और नकारात्मक सोच को अपने पास नहीं फटकने देने पर सितारें इनके साथ दिखेंगे। संबंधों के मोर्चे पर कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। आर्थिक रूप से बेहद फायदेमंद वर्ष होेने की संभावना गणेशजी देख रहे हैं।

इसे पढ़ना मत भूलेंः अतीत की परछाइयां सलमान का नये साल में भी पीछा नहीं छोड़ेंगी

रिलेशनशिप के मोर्च पर कुछ अड़चनें…
गणेशजी को लगता है कि शनि पारगमन के नकारात्मक प्रभावों की छाया इनके रिश्तों पर भी पड़ने का खतरा है। शनि के बुरे प्रभाव से रिश्तों में कम्युनिकेशन गैप्स एवं मिस-अंडरस्टैंडिंग्स काफी बढ़ सकती है।

करियर की दृष्टि से दीपिका का साल…
कुल मिलाकर, यह नया साल दिलकश अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के लिए बहुत अनुकूल रहने वाला है। इनके अधिकतर वेन्चर्स सफल रहेंगे। कई बार कार्यों में अनावश्यक देरी की वजह से हताशाएं भी रहेंगी। साल के दौरान अपने द्वारा लिये फैसलों पर फिर से पुनर्विचार भी कर सकती हैं। इसके अलावा, जुलाई के अंतिम सप्ताह से अगस्त के अंत तक की अवधि इनकी उन्नति के लिहाज से काफी महत्वपूर्ण चरण रहेगी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
भावेश एन. पट्टनी
और आदित्य सांर्इंगणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

क्या आप अपने व्यक्तित्व के कुछ दिलचस्प पहलुओं को जानना चाहते हैं? तो इसका जबाव हमारे ज्योतिष प्रोफ़ाइल से बिल्कुल मुफ़्त पाएं !

Follow Us