https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव कुंभ राशि पर

राहु-केतु गोचर 2017 का प्रभाव कुंभ राशि पर

राहु गोचर का प्रभाव कुंभ राशि के लिए

– राहु छठें भाव में
राहु का कर्क राशि में गोचर आपके लिए लाभदायी साबित होगा आैर आप कर्इ सकारात्मक बदलाव की उम्मीद कर सकते है। राहु के प्रभाव से आप अधिक दबंग आैर आत्मविश्वासी महसूस करेंगे आैर नर्इ ऊर्जा के साथ चुनौतियों का सामना करने में सक्षम होंगे। आप एक रणनीतिक दृष्टिकोण के साथ अपने दुश्मनों को चुप कराने या यूं कह सकते है उन्हें मात दे पाएंगे। आपकी समग्र वित्तीय स्थिति सुधरेगी आैर आपको नए स्त्रोतों के जरिए समृद्घि प्राप्त होने की संभावना है। बल्कि आपको उन क्षेत्रों से लाभ मिलेगा जहां से आपने कभी अच्छा परिणाम पाने की उम्मीद भी नहीं की होगी।

राहु के छठें भाव में गोचर के दौरान, आपको रोजगार से संबंधित मामूली परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है , एेसे में ये बेहतर होगा कि आप कोर्इ भी चीज को हल्के में ना लें। राहु के गाेचर के प्रभाव से आप खुद को अधिक फिट आैर ऊर्जावान महसूस करेंगे आैर इस कारण आपको कोर्इ भी काम मुश्किल नहीं लगेगा। लेकिन, इस गोचर में तुच्छ नजर आने वाली स्वास्थ्य समस्याआें को नजरअंदाज ना करें, क्यूंकि ये बाद में जाकर आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। राहु के गोचर के दौरान, आपको दैनिक कार्यों में कुछ समस्याआें का सामना करना पड़ सकता है, एेसे में आपको ये सुनिश्चित करना होगा कि आप बेहतर आैर व्यवस्थित ढंग से अपने काम करेंगे।

क्या आप जानना चाहते है कि ये गोचर आपके फाइनेंस पर क्या प्रभाव दिखाएगा ? तो राहु-केतु गोचर रिपोर्ट फाइनेंस के लिए का लाभ उठाए।

केतु गोचर का प्रभाव कुंभ राशि के लिए

– केतु बारहवें भाव में
केतु का मकर राशि में गोचर कुछ पहलुआें को छोड़कर ज्यादातर आपके लिए लाभदायी साबित होगा। केतु के नौवें भाव में गोचर के दौरान आप ये महसूस कर पाएंगे कि सभी चीजें आपके नियंत्रण में नहीं है आैर इसलिए आप अनावश्यक रूप से दूसरों को नियंत्रित करने की कोशिश नहीं करेंगे आैर धीरे-धीरे दूसरों से अपनी अपेक्षाएं कम करेंगे।

पेशेवर मोर्चे पर, आप कुछ मसलों का सामना कर सकते है क्यूंकि दूसरों को एेसा लगेगा कि आप अपना सर्वश्रेष्ठ नहीं दे रहे। आपको लेटेस्ट ट्रेंड के साथ अपडेट रहना होगा आैर अपनी स्किल को अपडेट करना होगा। चीजों को अधिक गंभीर तरीके से लेने की कोशिश करें आैर विवरणों पर ध्यान दें। वे लोग जो विदेश में रहते है या वहां जाने की योजना बना रहे है तो इसमें उन्हें कुछ परेशानियां हो सकती है। साथ ही आपको विदेश के संपर्कों से या विदेशी व्यापारिक उद्यम से संभावित परिणाम नहीं मिल सकेगा।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

बिजनेस से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट बिजनेस के लिए का लाभ उठाए आैर जानें अपनी बिजनेस की समस्याआें के बारे में।

कैरियर से जुड़े मसलों के लिएः राहु-केतु रिपोर्ट कैरियर के लिए का लाभ उठाए आैर जानें कि ये आपके कैरियर के मसलों पर क्या प्रभाव ड़ालेगा ?