होम » राशिफल » साप्ताहिक स्वास्थ्य राशिफल » कर्क राशि का साप्ताहिक स्वास्थ्य राशिफल

कर्क राशि का साप्ताहिक स्वास्थ्य राशिफल

Libra

कर्क साप्ताहिक

23-06-2024 – 29-06-2024

सेहत की बात कही जाए तो यह सप्ताह सेहत के मामले में भी कुछ ख़ास नहीं रहने वाला है बोहोत अधिक काम की आपाधापी होने के कारण शरीर अपने आप को थका हुआ तो अनुभव करेगा ही करेगा साथ ही साथ संभव है मन इतना बेकार हो जिसके चलते तनाव बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है और तनाव की अधिकता होने से शरीर ऊर्जावान अनुभव नहीं कर पा रहा है। आपको अपनी सेहत पर काम करने के लिए किसी योगा शिविर का सहारा लेना चाहिए ।.

साप्ताहिक जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

प्रेम संबंध की बात कही जाए तो इस सप्ताह मिलाजुला परिणाम देने वाला है साथ ही साथ हो सकता है आपको अपने प्रेम संबंधों को संभालने में थोड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा प्रेम प्रसंग आदि के क्षेत्र में परस्पर सहयोग की भावना में कमी आयेगी। जीवनसाथी के साथ तालमेल में भी थोड़ी कमी रहेगी। इस चीज़ को ठीक करने के लिए सप्ताह के अंत में किसी लंबी या छोटी यात्रा संभव है। बैठकर बात करें तो संबंध मधुर बनते दिखाई देती है ।

और पढ़ें

आर्थिक स्थिति से देखा जाए तो यह सप्ताह का परिणाम थोड़ा सा निराशाजनक होता हुआ है लेकिन इसके बावजूद भी कोई घर के कार्यों कोई रुकावट नज़र नहीं आ रही है यहाँ तक कि अगर कोई व्यापारिक दृष्टि से कोई बड़ा निवेश भी करेंगे बाज़ार से आपको पैसा आपकी साख के कारण सहज प्राप्त हो जाएगा । नौकरी के क्षेत्र में भी हो सकता है आपका ताल में लाभ के साथ काम करने वालों के साथ अच्छा न बने इसके बावजूद भी आपकी अर्थव्यवस्था बनी रहेगी ।

और पढ़ें

व्यापारिक दृष्टि से यह सप्ताह ठीक नहीं है साथ ही साथ कारोबार में भी आपको इस बात को भली भांति समझना होगा कि कार्यक्षेत्र में सीनियर के साथ जूनियर को भी मिलाकर चलने पर कार्य में सिद्धि संभव हो पाएगी कार्यक्षेत्र व्यवसाय आदि में उतार-चढ़ाव जैसी स्थिति रहेगी। परिश्रम के अनुरूप थोड़ा कम फल की प्राप्ति होने पर मन थोड़ा निराश रहेगा। आप अपनी को उठाकर राजा से चलना चाहते थे जिसके चलते आप कुछ निराशा का सामान करना पड़ रहा है।

और पढ़ें

हायर एजूकेशन की तैयारी कर रहे छात्रों के लिए भी यह सप्ताह उनकी मन को भटकाने में ही दिखाई दे रहा है साथ ही साथ उनका मनोबल टूटता हुआ बना है जिसके चलते परीक्षा-प्रतियोगिता की तैयारी में जुटे लेागों का मन पढ़ाई से उचट सकता है। और मन की इच्छा कविता की कमी था उन्हें अनुभव होगा। ऐसे में अगर वह अपनी अच्छे मार्गदर्शक के सान्निध्य में रहेंगे तो फिर से अपनी पढ़ाई को सप्ताह के उत्तरार्ध होता है ठीक कर पाएँगे

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services