होम » राशिफल » साप्ताहिक धन और वित्त राशिफल » कर्क राशि का साप्ताहिक धन और वित्त राशिफल

कर्क राशि का साप्ताहिक धन और वित्त राशिफल

Libra

कर्क साप्ताहिक

16-06-2024 – 22-06-2024

आर्थिक स्थिति की बात कही जाए तो यह सप्ताह सामान्य सही है बहुत लंबे समय से लेन देन के पैसे प्राप्त नहीं हो रहे हैं इसके बावजूद भी आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण बनाए रखना है जिसके कारण काम बिगड़ने से बच सकेगा। घर के अंदर मेहमानों की अधिकता के कारण रोज़ मर्रा के ख़र्चे बढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं इसके बावजूद भी धन का आवक जावक बना हुआ है जो महीने के ख़र्च को संभाल लेगा। .

साप्ताहिक जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

प्रेम संबंध की दृष्टि से यह समय आपके लिए थोड़ा कम अनुकूल रहेगा। कर्क राशि वालों के लिए यह सप्ताह प्रेम के सम्बन्ध मे मध्यम ही रहने वाला है । लव पार्टनर से दूरी या फिर मुलाकात न संभव हो पाने पर मन व्यथित रहेगा। किंतु फिर भी कार्य की अधिकता होने के बावजूद भी फ़ोन के माध्यम से संबंध बना रहेगा जिससे भावनात्मक स्नेह रहेगा जीवनसाथी के साथ मधुरता का व्यवहार बना रहेगा और अपने प्रेम को प्रकट करने के लिए ही संभव है आप उनका विशेष रूप से ख्याल रखें ।

और पढ़ें

स्वास्थ्य की दृष्टि से सप्ताह सामान्य ही रहेगा। व्यापारिक यात्राएं शारीरिक थकान तो प्रदान करती है लेकिन मौसम की बीमारियों से भी शरीर झुलसा हुआ अनुभव करेगा। आपको अपने साथ साथ हो सकता है इस सप्ताह परिवार में उपस्थित किसी बुजुर्ग महिला की भी स्वास्थ्य की चिंता बनी रहे । इस तनाव को ख़त्म करने के लिए हो सकता है आप किसी शिविर या घर के अंदर ही आहार विहार पर थोड़ा सा कार्य करें जिसके माध्यम से आपको स्वास्थ्य लाभ प्रदान होगा।

और पढ़ें

व्यवसाय की स्थिति की बात करें तो बिज़नेस करने वाले लोगों के लिए यह सप्ताह मध्यम रहेगा । आपका तुलनात्मक व्यवहार बने बनाये कार्य को बिगाड़ सकता है। इसके बावजूद भी नौकरी पेशेवर वाले लोगों के लिए तमाम अड़चनों उत्पन्न होती रहेंगीं और आप अपनी मनचाही जगह पर ट्रांसफर या प्रमोशन से जुड़ी हुई कोई ख़ुशख़बरी प्राप्त हो जाएगी जिससे आपको थोड़ी सी राहत की साँस मिलेगी। इस सप्ताह आपकी कुछ व्यापारी की यात्राएं भी हो सकती है इन यात्राओं के बदले आपको व्यापार में तरक़्क़ी प्राप्त होगी।

और पढ़ें

प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे जातकों के लिए यह सप्ताह मध्यम सही प्रतीत होता है जहाँ वो अपने बड़बोलेपन के कारण हो सकता है ओवर कॉन्फिडेंस में आने के कारण महत्वपूर्ण विषयों को समझने में असहज अनुभव करेंगे इसके बाद इसके बावजूद भी वह किसी की राय लेने से अपनी आपको छोटा अनुभव करने लगेंगे इन दोनों ही दोषियों के कारण वह अपनी पढ़ाई में पीछे जाते हुए दिखाई दे रहे हैं आत्मबल होना अच्छी बात है लेकिन अभिमान के कारण ज्ञान न प्राप्त कर पाना है यह सही नहीं है।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services