होम » राशिफल » गया कल का राशिफल » Cancer राशि – गया कल का राशिफल

Cancer राशि – गया कल का राशिफल

Libra

कर्क बीता कल

17-06-2024

गणेशजी कहते है कि आपके लिए आज का दिन अशुभ है। आज आपमें आनंद एवं स्फूर्ति का अभाव रहेगा। मन चिंतातुर और अशांत रहेगा। घर में झगडे का वातावरण रहेगा। स्वजनों के साथ मनमुटाव होने की संभावना है। स्त्रीयों के साथ मतभेद एवं तनाव हो सकती है। धन का व्यय होगा। अपयश मिलेगा। समयानुसार भोजन नहीं मिलेगा। शांतिपूर्वक निद्रा नही मिल पाएगी। समाज में अपमानित न हों इस का खास ध्यान रखिएगा ऐसा गणेशजी सूचित करते हैं।.

बीता कल जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

आपकी निजी जिंदगी आसान और परेशानियों से मुक्त रहती नजर आ रही है। जो परवाह और केयर आप अपने प्यार की करते है उसे वो सराहेगा। घरेलू कामों को लेकर आप जिम्मेदार बन सकते है। घरेलू कामों में आपकी भागीदारी को देखकर आपका साथी काफी खुश हो सकता है।

और पढ़ें

आज आप अपने मूड में उतार-चढ़ाव का सामना कर सकते है, इसलिए अपने लक्ष्यों पर फोकस करना आपके लिए मुश्किल होगा। गणेशजी की सलाह है कि अपने प्रियजनों के साथ टकराव से बचें और अपनी सेहत का ख्याल रखें। साथ ही, आप ये सुनिश्चित करें कि आप जितना संभव हो सकें रिलेक्स करेंगे और शांत रहेंगे।

और पढ़ें

आप घर पर बैठना चाहेंगे और अपने परिजनों के साथ बातचीत करना चाहेंगे। ये दिन फैमिली प्रोग्राम बनाने के लिए अच्छा है। और इस तरह के प्रोग्राम में पैसा खर्च करना व्यर्थ नहीं जाएगा।

और पढ़ें

गणेशजी के अनुसार आप अपने कैरियर को लेकर गंभीरता से सोचेंगे। आप अपने प्लान पर अडिग रह सकते है। अगर आपको वर्कप्लेस पर कोई गाइडेंस देगा तो आप उसे गलत तरीके से ले सकते है। आपकी सोच हमेशा सही नहीं हो सकती इसलिए आपको सीखने की आदत डालने की जरूरत है।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services