होम » राशिफल » आने वाला कल का राशिफल » धनु राशि – आने वाला कल का राशिफल

धनु राशि – आने वाला कल का राशिफल

Libra

धनु आने कल

24-06-2024

आप का दिन मिश्र फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं। असमंजस के कारण निर्णय लेना कठिन होगा। मन में व्यग्रता रहेगी। परिवारजनों के साथ मनमुटाव न हो इसका ध्यान रखिएगा। कार्य में अपेक्षित सफलता न मिलने से निराशा होगी। कार्यभार भी बढ सकता है। निरर्थक खर्च होगा।.

आने कल जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

आपकी निजी जिंदगी तब तक ठीक प्रतीत होती है जब तक आप अपने प्रिय को चोट नहीं पहुँचाते। गणेशजी कहते है कि आज आपको कठोर शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए। बल्कि मीठे शब्दों का प्रयोग करना और अपने प्रिय के साथ मस्ती करना आपको खुशी देगा। हालांकि, आपको संतुलन बनाए रखने के लिए भावनात्मक रूप से काफी मजबूत होना चाहिए।

और पढ़ें

नए उपक्रम/काम शुरू करने के लिए ये अनुकूल समय नहीं है क्यूंकि आप अपने निर्णयों को लेकर आश्वस्त नहीं होंगे। जो चीजें पहले से ही आपकी है उसका ख्याल रखें। मेडिटेशन करने के लिए भी ये एक अच्छा दिन है, क्योंकि ये आपके स्वास्थ्य में सुधार भी कर सकता है। आज बस अपने दिल पर भरोसा रखें।

और पढ़ें

गणेशजी के अनुसार आज आप दीर्घकालिक वित्तीय स्थिरता और सुरक्षा के लिए नींव रख पाएंगे। आपको बोनस या अतिरिक्त पुरस्कारों से संबंधित अच्छी खबरें मिलने की संभावना है।

और पढ़ें

आप ऑफिस में अपनी सभी जिम्मेदारियों को पूरा करना चाहेंगे और घर पर आराम करना चाहेंगे। लेकिन आपके द्वारा डाले गए सभी प्रयासों के बावजूद ये संभव नहीं होगा। फिर भी गणेशजी आश्वसत करते है कि यदि आप धीरज रखते हैं, तो आप काम को काफी हद तक पूरा कर पाएंगे। बल्कि मेहनत और स्मार्ट वर्क दोनों ही आपको काम के मोर्चे पर आगे रखेंगे।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services