होम » राशिफल » गया कल का राशिफल » Sagittarius राशि – गया कल का राशिफल

Sagittarius राशि – गया कल का राशिफल

Libra

धनु बीता कल

12-06-2024

शरीर में थकान, ऊबन और बेचैनी रहेगी। स्वास्थ्य नरम-गरम रहेगा। मन चिंता से व्याकुल रहेगा। प्रवास यात्रा स्थगित रखने की गणेशजी की सलाह है। संतानों के विषय में चिंता उत्पन्न होगी। भाग्य साथ न देता हुआ प्रतीत होगा। नौकरी- धंधा की जगह उच्च पदाधिकारियों के क्रोध का शिकार बनना पड़ेगा। प्रतिस्पर्धियों के साथ वाद-विवाद टालें। साहसिक प्रवृत्तियाँ न करें।.

बीता कल जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

आप अपनी प्यार की कंपनी को पूरी तरह से एंजॉय करेंगे। आज आप इतने खुश होंगे कि आपको उसके सामने मजेदार एक्टिंग करने या रोमांटिक गीत गाकर उसका मनोरंजन करना अच्छा लगेगा।

और पढ़ें

आज आपको कोई स्वास्थ्य संबंधित समस्या नहीं होगी। आप अपने आस-पास की हर चीज़ के साथ अच्छा महसूस करेंगे। सकारात्मक वाइब्स आप को घेरे रहेगी। आप दूसरों के सामने खुद को प्रजेंट करने में सक्षम होंगे और अपने परिवार को भी अधिक समय देंगे।

और पढ़ें

गणेशजी का मानना ​​है कि आज आप वित्तीय मामलों में भाग्यशाली होंगे, इस कारण आप अपनी किस्मत आजमाने के इच्छुक होंगे। आपको जोखिम लेने में कोई फर्क नहीं पड़ेगा और आप कुछ बिजनेस में पैसा निवेश करना चाहेंगे।

और पढ़ें

आज, आपकी क्रिएटिविटी और उत्साह को उचित सम्मान मिलेगा। आपमें गजब का आत्मविश्वास होगा। एक प्रोजेक्ट को सफलतापूर्वक खत्म करने के लिए आप खुश होंगे। वहीं नए प्रोजेक्टस को शुरू करने का ये सही समय है और आपकी प्रजेंटेशन को हर किसी द्वारा उचित रूप से सराहना मिलेगी।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services