होम » राशिफल » गया कल का राशिफल » Sagittarius राशि – गया कल का राशिफल

Sagittarius राशि – गया कल का राशिफल

Libra

धनु बीता कल

23-06-2024

गणेशजी बताते हैं कि लघ्न और संतानों का सुख और स्वास्थ्य में सुधार एवं पढ़ाई में सफलता के लिए उत्तम समय है। विदेश व्यापार से लाभ होगा। अपने हाथ से धार्मिक एवं मांगलिक कार्य होंगे। स्नेहीजनों और मित्रों का मिलन आनंदित करेगा। आर्थिक लाभ होगा। जीवनसाथी की तरफ से सुख और आनंद मिलेगा। समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सुरुचिपूर्ण भोजन मिलेगा। स्वास्थ्य बना रहेगा।.

बीता कल जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लिए राशिफल

व्यक्तिगत मोर्चे पर ये एक उत्साहजनक दिन है और आप अपने साथी से उपहार मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। आपको अपने साथी से भावनात्मक सहयोग मिलेगा। गणेशजी कहते है कि ये आपके लिए एक प्यारा दिन हो सकता है यदि आप साधारण चीजों को असाधारण बनाकर वास्तविक आनंद लेने की योजना बना रहे हैं।

और पढ़ें

आपके लिए आज का ये दिन अच्छा है। आपका सामंजस्यपूर्ण स्वभाव आपको कई दिल जीतने में मदद करेगी। आप अधिक आरामदायक और सहज महसूस करेंगे। गणेशजी को लगता है कि आपके लिए आज का ये दिन बहुत तेजी से बीतने वाला है।

और पढ़ें

क्योंकि आज आपमें खरीददारी करने की इच्छा अत्यधिक होगी, ऐसे में आप क्रेडिट कार्ड पर पैसा ख़र्च कर सकते हैं। आप सामान खरीदने के लिए लोन भी ले सकते हैं। लेकिन गणेशजी आज आपको इस तरह के खर्चों के खिलाफ आगाह करना चाहते हैं।

और पढ़ें

आपको अपने बॉस से अपनी मेहनत का उचित फल मिलेगा। आप प्रजेंटेबल दिखाना चाह सकते है। आप मीटिंग में ईमानदारी से अपनी राय व्यक्त कर पाएंगे। लेकिन गणेशजी की सलाह है कि आपको इसकी अति करने से बचने की आवश्यकता है क्योंकि इससे लोग आपके बारे में गलत धारणा बना सकते है।

और पढ़ें

ज्योतिषियों और टैरो पाठकों से बात करें

सभी देखें

स्टारशॉप

सभी देखें

अनुकूलता मीटर

क्या आप यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि सितारे आपके और आपके करीबी लोगों के बीच संबंधों के बारे में क्या संकेत देते हैं? सभी उत्तर यहां पाएं.

मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Heart
मेष

मार्च 21-अप्रैल 20

Trusted Since 2003 50,000,000 Happy Customers User from 180 Countries Astrologer Trained by Bejan Daruwalla Money Back Guarantee 24/7 Services