https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

यूपी विधानसभा चुनाव : सपा-कांग्रेस गठबंधन से कांग्रेस को मिलेगा फायदा

यूपी विधानसभा चुनाव

यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में त्रिकोणीय मुकाबला दिलचस्प बनता जा रहा है, जिसमें ‘किस की जीत होगी’ ये सवाल इन दिनों हर किसी के जहन में है। इस मुकाबले में एक आेर जहां सपा आैर कांग्रेस की विचित्र जोड़ी का गठबंधन है, तो दूसरी आेर मायावती की बसपा का, वहीं नरेन्द्र मोदी की बीजेपी सरकार पीछे से आगे की आेर बढ़ रही है। लेकिन आपको क्या लगता है क्या नाटकीय घटनाक्रम के बीच एक-दूसरे से हाथ मिलाने वाले सपा- कांग्रेस का गठबंधन दोनों पार्टियों के लिए महत्वपूर्ण डील साबित होगी, या फिर मोदी की लहर के आगे ये दोनों पार्टियां पस्त हो जाएगी, आइए इन सभी सवालों का जवाब गणेशजी से जानते हैः

सपा की स्थापना कुंडली
kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

यूपी विधानसभा चुनाव 2017 में सपा-कांग्रेस गठबंधनः सपा सत्ता को बनाए रखने के लिए बेताबसपा की स्थापना कुंडली के अनुसार, गोचर का गुरू दसवें भाव के ऊपर से जन्म के सूर्य पर गुजर रहा है आैर गुरू ये संकेत देता है कि समाजवादी पार्टी आगे बढ़ने के लिए बेहतर कदम बढ़ाने के प्रयास करेगी आैर उसमें सत्ता को दोबारा पाने की मजबूत इच्छा होगी।

यूपी में सपा- कांग्रेस गठबंधनः शनि बिगाड़ सकता है खेललेकिन, गोचर का शनि जन्म के चंद्र आैर राहु पर गुजर रहा है। ये पार्टी के लिए एक बड़ी बाधा साबित हो सकता है। पार्टी अपना वोट बैंक बरकरार रखने के लिए संघर्ष करती रहेगी। साथ ही, पार्टी नेतृत्व में मतभेद इस चुनाव के दौरान काफी स्पष्ट हो जाएंगे। एेसे में सपा की राजनीतिक छवि वोटर्स को पार्टी के पक्ष में वोट देने के लिए प्रोत्साहित नहीं कर पाएगी।

कैरियर एक प्रश्न पूछें रिपोर्ट से पाए, कैरियर के मसलों पर मार्गदर्शन

यूपी में सपा- कांग्रेस गठबंधनः शनि का प्रभाव गठबंधन में बाधा बनेगा इसके अलावा, गोचर का शनि मंगल आैर केतु पर सातवें भाव में दृष्टि डाल रहा है, जो कांग्रेस के साथ पार्टी के गठबंधन को लेकर अच्छा शगुन साबित नहीं होगा।

यूपी में सपा- कांग्रेस गठबंधनः कांग्रेस को गठबंधन का मिल सकता है मामूली फायदा वर्तमान में कांग्रेस गुरू की महादशा अौर शुक्र की अंतर्दशा से प्रभावित है। आठवें भाव का स्वामी ( प्रतिकूलता आैर दुर्भाग्य का भाव ) शुक्र सूर्य के साथ दसवें भाव में विराजमान है। जो कि कांग्रेस के लिए किसी तरह की राहत या बड़ी उम्मीद नहीं ला सकता। हालांकि, गोचर का गुरू सातवें भाव से गुजर रहा है आैर इस कारण कांग्रेस को इस गठबंधन से फायदा मिलेगा।

2017 वित्तीय रिपोर्ट की मदद से वित्तीय मार्गदर्शन का लाभ उठाए

अखिलेश का निजी आकर्षण स्वयं के मौके को दे सकता है बढ़ावा… … लेकिन सपा-कांग्रेस गठबंधन को नहीं। गणेशजी के अनुसार दोनों की कुुंडलियों में ग्रहों के प्रभाव को ध्यान में रखते हुए, ये नजर आ रहा है कि यूपी विधानसभा के लिए बनें इस गठबंधन की कीमत कांग्रेस से ज्यादा समाजवादी पार्टी को चुकानी होगी। जो कि कांग्रेस पार्टी की जीत की संभावनाआें को बढ़ाएगी। ये गठबंधन वांछित लाभ पाने में सक्षम नहीं होगा। वहीं अखिलेश यादव की कुंडली मजबूत है आैर उसका व्यक्तिगत प्रभाव पार्टी की संभावना को बढ़ा सकता है , लेकिन गठबंधन की नहीं।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
तन्मय के ठाकर
गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

ज्योतिषी से बात कीजिए आैर विशेषज्ञ मार्गदर्शन आैर उचित समाधान पाए

ये भी पढ़े
कौन जीतेगा लोकसभा चुनाव् 2019? बीजेपी या कांग्रेस? पढ़े चुनावी भविष्यवाणी

नरेंद्र मोदी की कुंडली एवं लोकसभा चुनाव 2019 की भविष्यवाणी

क्या राहुल गाँधी लोकसभा 2019 चुनाव जीत पाएंगे। जानिए क्या कहती हे उनकी कुंडली

किसको जिताएगी अमेठी की जनता? स्मृति ईरानी या राहुल गाँधी, जानिए दोनों की कुंडली का विश्लेषण

Follow Us