https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

क्या कहती है Captain Amarinder Singh की कुंडली, जानिए विशेष बातें

Published on जनवरी 17, 2022

Captain Amarinder Singh Punjab Election 2022
पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 (Punjab Vidhansabha Election 2022) इस बार बहुत खास होने वाला है। Captain Amarinder Singh Punjab Election 2022 में खुद की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस से लोगों के बीच होंगे। इससे पहले वे दो टर्म तक पंजाब के कांग्रेसी सीएम रहे। चुनाव से महज चार महीने पहले उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी और अपनी खुद की पार्टी बनाई। इस बात को भी उन्होंने साफ कर दिया है कि साल 2022 Punjab Vidhansabha Election वे पटियाला से ही लड़ेंगे। अपनी बात कहने से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपने विपक्षियों को जमकर प्रहार किए। वे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धु और आप पार्टी के अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान पर जमकर बरसे। हालांकि अभी तक उन्होंने बीजेपी पर कोई तीखा प्रहार नहीं किया है। खबर तो यह भी है कि वे फिर से मुख्यमंत्री बनने के लिए बीजेपी का समर्थन भी ले सकते हैं। बहरहाल, उन्हें ग्रहों का कितना समर्थन है?क्या Captain Amarinder Singh Horoscope उन्हें फिर से सीएम पद पर ले जाने की क्षमता रखती है। देखते हैं उनकी सूर्य कुंडली से-

Captain Amarinder Singh Horoscope में परिवर्तन राज योग

Captain Amarinder Singh

Captain Amarinder Singh Horoscope अच्छी है। उनका जन्म 11 मार्च 1942 को पंजाब के पटियाला शहर में हुआ। इस हिसाब से उनकी कुंडली में वृषभ राशि में शनि, मंगल और बृहस्पति जैसे बड़े ग्रहों की युति बेहद अच्छी है। मंगल की ऊर्जा और शक्ति के साथ बृहस्पति के ज्ञान और शनि का अनुशासन उन्हें मिला है। यह युति उन्हें बाधाओं के खिलाफ दृढ़ता से कार्य करने की क्षमता देता है। बृहस्पति के प्रभाव से वे कभी भी तर्कहीन निर्णय नहीं लेते हैं, लेकिन कुंडली में बृहस्पति पाप ग्रहों के प्रभाव में है, इसलिए लक्ष्य प्राप्त करने में उन्हें कई बार बहुत ज्यादा संघर्ष करना पड़ता है।
कुंडली में शनि और शुक्र का परिवर्तन राज योग है। यह राजयोग उन्हें किसी भी लड़ाई में अपने लाभ पाने के लिए हमेशा मदद करता है। यह राजयोग उन्हें मजबूत व्यक्तित्व और कुशल राजनीतिज्ञ बनाता है। कुंडली में शुक्र और बुध की युति भी है, जो उन्हें अच्छा रणनीतिकार बनाती है और मतदाताओं को आकर्षित करने की क्षमता देती है। उनकी कुंडली के ग्रह उनके लिए लंबे राजनीतिक कॅरियर का अच्छा प्लेटफॉर्म तैयार करते हैं। वे पंजाब में काफी सालों से सक्रिय हैं। इस साल भी Punjab Vidhansabha Election 2022 में वे अपना भाग्य आजमा रहे हैं।

Captain Amarinder Singh Punjab Election 2022 में जीतेंगे?

captain Amarinder singh Horoscope की कुंडली का सही विश्लेषण और गोचर ग्रहों का अध्ययन देखा जाएं, तो आने वाला समय मुश्किल कह सकते हैं। दरअसल अभी राहु उनकी कुंडली के तीन महत्वपूर्ण ग्रह शनि, मंगल और गुरु के ऊपर से गोचर कर रहा है। राहु का यह गोचर उनके लिए कई चुनौतियां और बाधाएं लेकर आएगा। कई भ्रमित करने वाली स्थितियां भी उनके सामने आएगी। उनकी राशि धनु है और अभी वे साढ़े साती के आखिरी चरण में भी है, इसलिए Captain Amarinder Singh Punjab Election 2022 बेहद संघर्ष के साथ आगे बढ़ेंगे। उन्हें अपने ही लोगों से भीतरघात की आशंका बनी रहेगी।

गुरु करेगा Captain Amarinder Singh की मदद !

राहु जैसे पाप ग्रह का गोचर भले ही captain Amarinder Singh Horoscope को सपोर्ट नहीं कर रहा है, लेकिन गोचर का बृहस्पति उनके पक्ष में है। कुंडली में गोचर का बृहस्पति उनके जन्म के सूर्य और केतु के ऊपर से गुजर रहा है, इसलिए भले राहु उनके लिए बाधाएं खड़ी करें, लेकिन Captain Amarinder Singh Punjab Election 2022 में खुद के लिए कुछ अच्छा मुकाम बना सकते हैं। हालांकि उनके लिए अपनी नवगठित पार्टी के लिए वांछित परिणाम प्राप्त करना कठिन होगा, फिर भी उपस्थिति निश्चित रूप से महसूस की जाएगी और उनके प्रदर्शन से उनके कई प्रतिद्वंद्वियों को बड़ा नुकसान हो सकता है।

क्या 2022 में आपको होगा नुकसान? या आपकी बनेगी बात? पाइए अपनी FREE कुंडली रिपोर्ट, केवल यहां

Captain Amarinder Singh के लिए कांग्रेस ने बढ़ाई मुश्किल

अपनी नवगठित पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस से वे ज्यादातर कांग्रेस विधायकों को ही टिकट देना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस ने अपने ज्यादातर विधायकों को टिकट देकर Punjab Vidhansabha Election 2022 के लिए लड़ाई और टफ कर दी है। Captain Amarinder Singh Punjab Election 2022 में अपनी पार्टी को निशान हॉकी स्टिक और बॉल को लेकर खुश हैं, लेकिन वे इस हॉकी स्टिक से सही गोल कर पाते हैं या नहीं, यह देखने वाली बात होगी। बहरहाल, Captain Amarinder Singh Horoscope के अनुसार बृहस्पति उनके लिए अच्छे रिजल्ट दे सकता है, लेकिन हमें भूलना नहीं चाहिए कि राहु गोलकीपर बनकर हॉकी स्टिक से होने वाले गोल रोकने की पूरी कोशिश करेगा।

ये भी पढ़ें :- क्या Yogi Adityanath Horoscope में है UP Election 2022 जीतने के योग?