कमिश्नर के बाद UP Election 2022 में मंत्री बन पाएंगे Asim Arun?
https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

कमिश्नर के बाद UP Election 2022 में मंत्री बन पाएंगे Aseem Arun?

UP Election 2022 में Aseem Arun
कानपुर के पूर्व पुलिस कमिश्नर और तेज तर्रार आईपीएस असीम अरुण ने UP Election 2022 से पहले बीजेपी जॉइन की। अब वे कन्नौज से उप्र विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के उम्मीदवार है। उन्हें वोट मांगने की टिप्स भी देश के रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव दे रहे हैं। Aseem Arun Up Election 2022 के लिए चुनाव अभियान अपने पुरखों के गांव से किया। Asim Arun का कहना है कि वे पीएम मोदी की नीतियों से बेहद खुश हैं और इसलिए राजनीति आकर उनके कामों को आगे बढ़ाना चाहते हैं। तेज तर्रार IPS Asim Arun क्या राजनीति में इतने ही स्मार्ट रहेंगे। क्या आने वाले समय में वे किसी मंत्री को प्राप्त करके अपने कॅरियर को और गति देंगे। कैसा होगा उनका राजनीतिक सफर, क्या वे आसानी राजनीतिक दांवपेंच सीख जाएंगे। ग्रह देंगे उनका साथ? देखते हैं उनकी सूर्य कुंडली से-

Asim Arun Up Election 2022 के लिए कुंडली के हिसाब से कितने परफेक्ट?

कमिश्नर के बाद UP Election 2022 में मंत्री बन पाएंगे Asim Arun?
कानपुर के पुलिस कमिश्नर रह चुके आईपीएस असीम अरुण का जन्म 3 अक्टूबर 1970 को उप्र के बादौन शहर में हुआ। उनकी सूर्य कुंडली के हिसाब से शुक्र, गुरु और चंद्रमा तुला राशि में है। यहां शुक्र अपनी ही राशि में है, जबकि गुरु और चंद्र मिलकर गजकेसरी योग बनाते हैं। तीनों ग्रहों की यह युति Asim Arun को बुद्धिमान, आकर्षक और आशावादी बनाती है। यही युति उनके पास चीजों की भव्यता को समझने और योजना बनाकर उन्हें लागू करने की क्षमता को भी दर्शाती है। उन्हें शुक्र की क्रिएटिविटी के साथ बृहस्पति का आशावाद मिला है। वे इतनी जल्दी हताश नहीं होते हैं। कुंडली में इन्हीं तीन ग्रहों ने सिविल सर्विस में उन्हें सफलता दिलाने में मदद भी की है, लेकिन क्या ये तीनों ग्रह Aseem Arun Up Election 2022 जीताने में भी मदद करेंगे।

Asim Arun को मंगल की भी ताकत मिली

असीम अरुण की कुंडली में सिंह राशि में मंगल, बुध और केतु की युति है। सिंह जैसी अग्नि तत्व की राशि में ऊर्जावान मंगल उन्हें हमेशा चैलेंजस लेने के लिए प्रेरित करते रहे हैं। वे कभी किसी चैलेंज से भागते नहीं है, बल्कि उनका सामना करते हैं। तीनों ग्रहों की यह युति उन्हें चतुराई और प्रभावी रणनीति के माध्यम से दुश्मनों पर काबू पाने जैसी ताकत देता है। यही उन्हें राजनीति की नई पारी में भी मदद करेगा। हालांकि बुध बुद्धि का कारक है और केतु के साथ है, इसलिए कई बार वे रणनीति बनाने में कुछ गलती कर सकते हैं, लेकिन क्या यह गलती Asim Arun Up Election 2022 में भी दोहराएंगे या जीतकर आगे बढ़ जाएंगे, जानते हैं आगे…।
2022 में आप अपनी किसी बड़ी जीत पर खुशी मनाएंगे या करना होगा इंतजार, पाइए अपनी कुंडली की FREE रिपोर्ट यहां

Asim Arun को गुरु का सपोर्ट

Asim Arun की सूर्य कुंडली के हिसाब से वर्तमान में गोचर का बृहस्पति उनकी कुंडली में राहु के ऊपर से गुजर रहा है। इसी बृहस्पति की शुभ दृष्टि कुंडली में तीन ग्रह मंगल, बुध और केतु पर भी है। आने वाले समय में बृहस्पति में मीन राशि में गोचर करेंगे और फिर मेष में। आने वाले तीन साल तक गोचर के गुरु का सपोर्ट उन्हें मिलेगा। जो उन्हें राजनीति में सफलता प्राप्त करने में मदद मिलेगा। हालांकि अप्रैल 2022 के बाद उनकी राह कुछ मुश्किल भरी हो सकती है, क्योंकि मेष राशि में राहु का गोचर उनके लिए कुछ व्यवधान जरूर लाएगा, लेकिन फिर भी कुछ कड़ी चुनौतियों के बीच, उनके पास राजनीति में सफलता पाने का अच्छा मौका है। Aseem Arun Up Election 2022 ग्रहों के सपोर्ट जीत भी सकते हैं।

ये भी पढ़ें-
पंजाब में क्या होगा ‘आप’ के भगवंत मान का
पढ़िए पांच राज्यों के विधासभा चुनाव 2022 की विशेष भविष्यवाणियां

Follow Us