संतान प्राप्ति से जुडी समस्या

संतान प्राप्ति से जुडी समस्या

Hand-Written by गणेशास्पिक्स टीम
Please Wait..
Expert astrologers will prepare your report as under :- (View Sample)
  1. आपकी जन्म कुडंली का ज्योतिषिय विश्लेषण
  2. आपकी कुडंली के महत्वपूर्ण कारक
  3. आपके प्रश्न का 100% संतोषप्रद जवाब
  4. विश्वसनीय और अच्छी तरह से अनुसंधानित उपचार जिसका आप सरलतापूर्वक पालन कर सकें जो केवल आपका व्यक्तिगत उपाय होगा ।
  5. आपके ग्रहों की स्थिति जो निकट भविष्य में आपकी जिन्दगी को प्रभावित कर सकती हैं ।
    यह एक कंप्यूटर जनित रिपोर्ट नहीं है, लेकिन अपने जन्म चार्ट से टीम गणेशस्पिक्स द्वारा 100% व्यक्तिगत अनुमान का एक संकलन तैयार किया गया है
  • Review by Arun Ganguly, Dubai
    I wish to genuinely congratulate you for your excellent predictions on various areas, most of which were almost 90% accurate. Your personalised predictions are even more accurate. Keep up the good work.
  • Review by जॉय रंगनाथन, केरल
    मैं एक साल पहले आस्ट्रेलिया से भारत वापिस लौटा। वित्त बाज़ार में काफी स्थिरता थी एवं मैं बहुत उलझन में था कि आखिर कैसे अपनी निवेश को सुरक्षित किया जाए। तभी मुझे गणेशास्पीक्स की इस सर्विस के बारे में पता चला। गणेशास्पीक्स की टीम के मार्गदर्शन ने मुझ को सही दिशा की तरफ बढ़ने में मदद की। इस मार्गदर्शन की बदौलत मैं कुछ समझदारी भरे फैसले लेने में सक्षम हुआ। फैसलों के कारण मुझे अब अच्छे लाभ प्राप्त हो रहे हैं। शुक्रिया गणेशास्पीक्स टीम का।
  • Review by बिमला देवी, इंदौर
    गणेशस्पीक्स ज्योतिषीय क्षेत्र में एक विश्वसनीय नाम है। जब मैं समस्यायों का सामना कर रही थी, तब मैंने गणेशस्पीक्स से सलाह ली। उनका मेरी जन्म कुंडली आधारित विश्लेषण बेहद सटीक था। उन्होंने मुझको कुछ व्यावहारिक व आसानी से लागू होने के वाले उपचारात्मक उपाय बताए। उपचारात्मक उपायों की मदद जीवन पहले से बेहतर हुआ। इसके अलावा गणेशस्पीक्स की वेबसाइट बहुत जानकारी प्रदान करती है व मैं अपने आप को अपडेट करती रहती हूं।
Customer Care
0091-79-4900-7777 (10am – 6pm, India)
predictions@ganeshaspeaks.com

Your Hand-written report will contain…

अपने दिल की बात हमें बताएं!

जो आप के मन में है वह हम से कहें। हम आप के विश्वसनीय मित्र, ज्योतिषी और मार्गदर्शक हैं। हमें आप की परेशानी को एक नये दृष्टिकोण से देखने दें। कभी कभी वैद्यकीय हस्तक्षेप जब काम नही आता तब दैवीय शक्तियां काम आ सकती हैं…

क्यों?

हम आप की और आप के जीवनसाथी की कुंडली का अध्ययन कर के आप के इस सबसे खूबसूरत सपने के बीच आने वाले उस सच का पता लगायेंगे। हम आप को सीधे सीधे बतायेंगे कि ऐसा क्यों हो रहा है, क्यों नही हो रहा है और होगा भी या नही!

स्पष्ट जवाब…

आप की कुंडली का अध्ययन हमें आप के संतान प्राप्ति से जुडे विशिष्ट सवाल का जवाब ढूंढ निकालने में मदद करेगा। हम यह भी आप को बता पायेंगे कि ऐसा क्यों हो रहा है और आप के माता-पिता बनने का अच्छा योग कब है।

उपाय- सुधारात्मक कार्रवाई करें!

आप की जन्मपत्री और वैदिक ज्योतिष्स्शास्त्र के सिद्धांतों के आधार पर हम आप के लिए योग्य और उपयुक्त रत्न, यंत्र, रुद्राक्ष का सुझाव दे पाएंगे जिस से आप का यह सपना पूरा हो सके।

विशेषज्ञो द्वारा मार्गदर्शन

बेजान दारुवाला ने स्वंय गणेशास्पिक्स टीम के ज्योतिषियों को प्रशिक्षित किया है, जो आप की रिपोर्ट बनाते हैं तथा ये इन के ज्योतिषिय विरासत के अधिकारिक उत्तराधिकारी हैं।

७२ घंटे में डिलिवरी

जी हां, हम कड़ी मेहनत करते हैं सप्ताह के अंत में भी ताकि हम आप को ७२ घण्टे में सही और विश्वसनिय मार्गदर्शन दे सकें, जिस से आप के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आ सके।

Why should I buy this report ?

    मुझे यह रिपोर्ट क्यों खरीदना चाहिये?

    • आप अपनी समस्या को ज्योतिषीय दृष्टिकोण से समझ पायेंगे।
    • हम आप की और आप के जीवनसाथी की कुंडली का विश्लेषण कर के आप को इस समस्या का सामना क्यों करना पड रहा है यह बता सकते हैं और इस के लिए योग्य उपाय भी बताएंगे।
    • इस रिपोर्ट में आप को गर्भाधान के लिये सबसे अनुकूल समयावधि भी बताये जाएंगे ताकि आप की पालक बनने की संभावना बढ जाए।

    आप इस सर्विस का उपयोग संतान प्राप्ति की समस्या को सुलझाने के लिये कैसे कर पायेंगे?

    • आप को अपने प्रश्न का जो सविस्तार विश्लेषण मिलेगा उस से आप वास्तविकता को देख पायेंगे।
    • इस रिपोर्ट में आप को बताया जायेगा कि आप को वैद्यकिय उपचार करना चाहिये या कोई और उपाय करना चाहिये।
    • आप अपने संतान प्राप्ति से जुडे प्रश्नों का जवाब ढूंढ पायेंगे फ़िर चाहे वह संतान प्राप्ति के बारे में हो या ज़रूरत पडे तो बच्चा गोद लेने के बारे में हो।
    • सुझाये गए उपाय आप को ग्रहों के नकारात्मक प्रभाव (अगर हो तो) को दूर करने में मदद करेंगे और आप को गर्भाधान के लिये सबसे अनुकूल समयावधि भी बतायेंगे।

Frequently Asked Questions

    • मैं ‘संतान प्राप्ति से जुडी समस्या’ रिपोर्ट क्यों खरीदूं?

      आप की कुंडली में ग्रहों की दशा यह बता सकती है कि संतान प्राप्ति में आप को क्यों अडचने आ रही हैं या भविष्य में आयेंगी। वैदिक ज्योतिषशास्त्र में संतान प्राप्ति से जुडी हर समस्या, गर्भावस्था में हो रही कोई परेशानी, यहां तक कि गोद लेने की बात ही क्यों न हो, हर समस्या का हल ढूंढा जा सकता है, और इस से मानसिक शांति भी आप को प्राप्त होगी। कभी कभी सिर्फ़ आश्वासन की ही ज़रूरत होती है, और यह रिपोर्ट, इस में बताये स्पष्ट उत्तरों के ज़रिये, आप को आश्वासन के साथ साथ और बहुत कुछ देगा।

    • अगर मेरे पास मेरे जीवनसाथी के जन्म का विवरण नही है तो भी क्या मैं ‘संतान प्राप्ति से जुडी समस्या’ रिपोर्ट प्राप्त कर सकता हूं?

      गर्भादान में आप और आप के जीवनसाथी दोनो का उतना ही योगदान होता है। और इसलिये ज्योतिषशास्त्र भी यही मानता है कि आप दोनों की कुंडली देखना ज़रूरी है ताकि आप की संतान प्राप्ति से जुडी समस्या का १००% सटीक और विश्वसनीय निश्कर्ष निकाला जाए। हालांकि सिर्फ़ आप की कुंडली देख कर यह बताया जा सकता है कि आप की संतान होगी या नही और कब होगी लेकिन एक भरोसेमंद उत्तर के लिये आप को अपने जीवनसाथी के जन्म का विवरण भी हमें बताना होगा।

    • क्या मेरी निजी जानकारी गोपनीय रखी जाएगी?

      बिल्कुल! हम आप को आश्वासन देते हैं कि आप जो भी जानकारी हमें बताते हैं वह पूरी तरह से गोपनीय रखी जाती है और उस का उपयोग सिर्फ़ और सिर्फ़ ज्योतिषीय गणना में होता है।

    • क्या आप मुझे आप के उन ग्राहकों का संपर्क दे सकते हैं जिन लोगों ने आप की यह रिपोर्ट खरीदी है?

      हम हमारे सभी ग्राहकों की इज़्ज़त करते हैं। इसी लिए हमारी यह पोलिसी है कि हम उन की कोई भी जानकारी किसी को भी नही दे सकते। यह हमारा कर्तव्य है कि हम हमारे हर ग्राहक की गोपनीयता की शर्त का पालन करें।

Report Preparation Process

Step 1: Chart Generation
We use Vedic Astrology principles that have complex mathematical and astronomical equations to generate your birth chart.

Step 2: Interpretation of charts
Our expertise is in analysing your chart to interpret and decide on the various factors that have an effect on your life in the next year.

Step 3: Putting it all into words
All the analysis and interpretation is then compiled by our Senior Astrologers in the format shown in sample screenshots. It includes guidance and solutions.

Step 4: Verification and Approval
The final report copy is then checked by our Head Astrologer for accuracy and correctness. Once approved it is delivered to you.

Privacy of Your information

Any information that you provide to us is never shared or sold to any third party. In fact, even within GaneshaSpeaks.com, limited information is shared with employees on a ‘need to know’ basis only, for eg. only your birth details are shared with our astrologers since they need it to generate your horoscope. We use highly secure SSL with 256 bit encryption to safeguard your financial information. Highly secure payment gateways are utilised for all transactions.