मकर लग्न राशिफल 2023

मकर लग्न राशिफल 2023

मकर लग्न राशिफल 2023 - प्रसन्नता का काल और कुछ प्रयास

मकर विवाह राशिफल 2023 बताता है कि वर्ष की शुरुआत में शुक्र और मंगल का संचयी प्रभाव स्थिरता और जुनून प्रदान करेगा। आपके परिवार के साथ आपके संबंध संभवतः सकारात्मक रहने वाले हैं। बृहस्पति का प्रभाव आपके सामाजिक जीवन में सौभाग्य ला सकता है। आपके वर्तमान मित्रों के साथ आपकी लोकप्रियता बढ़ने की संभावना है, और आप नए सामाजिक संपर्क भी बना सकते हैं।
फरवरी के महीने के आसपास की अवधि बताती है कि आप अपने परिवार को प्राथमिकता दे सकते हैं। आप शांति की भावना के लिए अक्सर अपने दोस्तों को देखते हैं। मकर वैवाहिक जीवन 2023 कहता है कि आपके निजी जीवन में बृहस्पति कुछ स्थिरता प्रदान कर सकता है। अपने रिश्ते को एक नई शुरुआत देने के लिए आपको और मेहनत करनी होगी। यदि वे इसे पूरा करने में असमर्थ रहते हैं, तो मार्च के महीने में रिश्ते में खटास आ सकती है।


वृश्चिक राशिफल 2021

मकर लग्न राशिफल 2023 - चारों तरफ़ ख़ुशियाँ

बृहस्पति का प्रभाव बताता है कि जैसे-जैसे साल आगे बढ़ेगा भाग्य आपके पक्ष में रहेगा। इसलिए अपने पारिवारिक जीवन का भरपूर आनंद लें। अपनों और परिवार के साथ आपके संबंध काफी मजबूत होंगे। अप्रैल के महीने में सितारों का प्रभाव आपको अपने परिवार के साथ संबंध सुधारने के लिए प्रेरित कर सकता है। विवाहित जोड़ों के लिए इस अवधि में बहुत अच्छा समय व्यतीत हो सकता है।

मकर लग्न राशिफल 2023 - उतार-चढ़ाव

मई में राशियों के प्रभाव के कारण आप अपने रोमांटिक जीवन का पूरा आनंद नहीं ले पाएंगे। बृहस्पति के गोचर की बदौलत आप धीरे-धीरे अपने प्रियजन के करीब आने में सक्षम होंगे। सितारों के संकेत के अनुसार, इस वर्ष के दूसरे भाग में आपको अपनी आंतरिक शक्ति का पता चल सकता है। शुक्र आपको कुछ ऊर्जावान व्यक्तिगत अनुभव प्रदान करने की संभावना है। मकर विवाह राशिफल 2023 के अनुसार पुराने वाद-विवाद करने से बचें क्योंकि मंगल के अनुसार ऐसा करने से आपके रिश्ते और भी खराब होंगे।

मकर लग्न राशिफल 2023 - प्यार हवा में है

मकर विवाह राशिफल 2023 संकेत कर रहा है कि जून के आसपास विवाहित जोड़ों को आनंद और स्फूर्ति का अनुभव हो सकता है। जुलाई के महीने के आसपास विवाहित जोड़ों के रिश्तों में काम, धैर्य, त्याग और समझौते की आवश्यकता पड़ सकती है। मंगल कुछ व्यर्थ विवाद ला सकता है। इसलिए महीने के अंत में अपनों से बातचीत करते वक्त आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत होगी। सौभाग्य से, जैसे-जैसे वर्ष करीब आएगा, ब्रह्मांडीय बल आपके पक्ष में बने रहेंगे।

मकर लग्न राशिफल 2023- विवादों से बचना चाहिए

दक्षिण नोड के प्रभाव के कारण आपके रिश्ते में कुछ पुरानी परेशानियां आ सकती हैं, लेकिन जैसे-जैसे साल आगे बढ़ेगा, चीजें बेहतर होती जाएंगी। आप अपनी सामाजिक प्रतिष्ठा को ऊंचा करने में सक्षम होंगे। अक्टूबर के आसपास मंगल की अस्थिर ऊर्जा आपके रिश्ते को खराब करने की क्षमता रखती है। इसलिए, अचानक कार्रवाई या प्रतिक्रियाओं से बचें।
मकर लग्न भविष्यवाणी 2023 भविष्यवाणी करता है कि जैसे-जैसे वर्ष समाप्त होगा, चीजें सरल होने लगेंगी। शुक्र और गुरु के प्रभाव से आपके रिश्ते को फायदा होगा। इस पर काम करके अपने संचार में सुधार करें। ऐसा करने से, आप सद्भाव में सुधार करने में सक्षम होंगे। संभवत: वर्ष के अंत में आपके पास कुछ अद्भुत पारिवारिक समय होने वाला है।

स्टार गाइड

दैनिक गाइड

संभावित घटनाओं का संकलन, प्रति घंटा मार्गदर्शन, सटीक समय-सीमा और क्या करें और क्या न करें

लाइफ मीटर

जानिए अपनी शारीरिक और मानसिक स्थिति के विभिन्न पहलुओं का प्रतिशत

अनुकूलता

जानिए दूसरों से आपकी तरंगे कितनी मेल खाती है