देखो शुक्र आये मीन राशि में: जानें किस राशि के लिए क्या Good News लाये ?


Share on :


साल2017 में शुक्र का मीन राशि में गोचर: प्रेम, सौदर्य और विलासिता का ग्रह शुक्र (Venus) अपनी उच्च राशि मीन से होकर भ्रमण करता रहेगा। यह पारगमन अमूमन कई तरह से आम जनता को राहत पहुचाने वाला है। इसके प्रभाव काल में प्रेम और सद्भाव की भावनाए बड़े ही मजबूत ढंग से प्रकट होंगी। शुक्र के मीन राशि में होने से रिश्तों के पनपने में मदद मिलेगी। प्रेमी जोड़ों के बीच एक बेहतर संबंध विकसित होंगे। एंटरटेनमेंट फील्ड में रचनात्मक व कलात्मक चीजों को बढ़ावा मिलेगा। 27 जनवरी, 2017 से शुरू हुआ यह गोचर लगभग चार महीनों तक चलेगा। मीन राशि में यह शुक्र 31मई, 2017 तक गतिमान रहने वाला है। शुक्र का इतने समय तक रहने की वजह यह है कि 4 मार्च, 2017 से 15 अप्रैल, 2017 के दौरान यह वक्री रहेगा। राशि के अनुसार शुक्र अलग-अलग राशियों के लिए अलग-अलग परिणाम लेकर आएगा। शुक्र के चमत्कारी प्रभाव से आप कैसे प्रभावित होने वाले है जानिए अपनी राशि के अनुसार। 

मेष राशि
गणेशजी का मानना है कि आपकी आय के साथ-साथ खर्चों में भी वृद्धि की भी संभावना है। आप अपनी life style संवारने को वरीयता दे सकते हैं। आने वाले दिनों में आप ज्यादातर रोमांटिक विचारों में खोए रहेंगे। मेष राशि वालों के लिए यह भाग्यशाली पारगमन रहने के आसार हैं। वीनस आपके में प्यार और लालसा को बढ़ाएगा। आपके सारे सपने जल्द ही सच हो जाएंगे। मनपसंद साथी के साथ रहने का सौभाग्य प्राप्त होगा। मन-ही-मन प्रफुल्लित रहेंगे। हमारी सेवा प्रेम – एक प्रश्न पूछें रिपोर्ट द्वारा 100% व्यक्तिगत प्रेडिक्शन्स प्राप्त करें। 

वृषभ राशि 
कन्या राशि में जन्मे जातकों के लिए यह एक सौभाग्यशाली अवधि होने जा रही है। आपको कड़ी मेहनत के लिए पुरस्कृत किया जा सकता है। भीतर से आप प्रेरित रहेंगे। अपनी दिली ख्वाहिश यानी सपनों के पूरे होने के बहुत ही करीब रहेंगे। अगर आपके कई समय से मित्रों और परिवार के साथ तनावपूर्ण रिश्ते चल रहे हैं तो उसमें सुधार होने की संभावना है। अपने टारगेट की ओर फोकस करते हुए प्रॉपर प्लानिंग करें। गणेशजी को लगता है कि अपनी इन कोशिशों से आप आने वाले दिनों में प्रोगेस करने में कामयाब रहेंगे। हमारी सेवा संबंध – एक प्रश्न पूछें रिपोर्ट के द्वारा 100% व्यक्तिगत भविष्यवाणियां प्राप्त करें। 

मिथुन राशि
गणेशजी की भविष्यवाणी है कि शुक्र के आने से पहले से ज्यादा creative हो जाएंगे। आप महान skill का प्रदर्शन करेंगे जिससे सीनियर लोगों का ध्यान आपकी ओर आकर्षित हो सकता है। नतीजतन, आपके काम की काफी सराहना होगी। आपका मनोबल बढ़ा-चढ़ा रहने से जोश व उत्साह के साथ वर्क लाइफ का भरपूर मजा लेंगे। अपने सहयोगियों के साथ आपके मजबूत संबंध विकसित होंगे। कुल मिलाकर, काम के मोर्च पर आपके लिए बहुत ही बढ़िया अवधि रहेगी। हमारी सेवा करियर एक प्रश्न पूछे रिपोर्ट की मदद से 100% निजी प्रेडिक्शन्स पाएं। 

कर्क राशि
घरेलू मोर्चे पर आपको पॉजिटिव बदलाव मिलेगा। रिलेशनशिप में चल रहा तनाव अंत होने के कगार पर आ पहुचेगा। कामकाज की दृष्टि से अनुकूल समय रहेगा। आपके फैसलों में आपके सहयोगियों की सहमितियां प्राप्त होगी। रिलेशनशिप मैटर्स में महिलाओं का अहम रोल रहेगा। नए अवसर जल्द ही आपका दरवाजा खटखटाएंगे। जॉब चेंज की सोच रहे लोगों के लिए good time होगा। आप अपने दोस्त के साथ किसी शॉर्ट ट्रिप पर जा सकते हैं। हमारी सेवा नौकरी या व्यवसाय? रिपोर्ट के सहयोग से 100% पर्सनलाइज्ड प्रेडिक्शन्स प्राप्त करें। 

सिंह राशि
गणेशजी को एेसा पूर्वाभास होता है कि जीवन के आध्यात्मिक क्षेत्र में आपकी अधिक दिलचस्पी होगी। अतीत में हुए किसे हादसे की वजह से आपके भावनात्मक रूप से टूटे हुए होने की संभावना है। ऊपर से आपके अॉफिस में काम का बोझ आग में घी का काम करेगा। फ्रेंड्स, आशा मत छोड़ें, क्यों कि जीवन चक्र में सुख-दुख तो लगा ही रहता है। ध्येय प्राप्ति हेतु और अधिक एफो‌र्ट्स कीजिए। एक तरह से यह पारगमन आपको अपने जीवन की वर्तमान स्थिति से अवगत कराएगा। धन प्राप्ति के लिए उपचारात्मक समाधान रिपोर्ट के जरिये अपनी धन-संपत्ति से जुड़ी परेशानियों का हल पायें।  

कन्या राशि
यदि आप अभी भी सिंगल हैं और अपने पसंदीदा साथी की ओर से बस एक इशारे का इंतजार कर रहे हैं तो समझ लीजिए कि अब इंतजार खत्म हुआ। जल्द ही Soulmate से मिलने का चांस मिलेगा। अंतरंग जीवन का आनंद लूट सकने की वजह से विवाहित लोगों के लिए बढ़िया समय होगा। आप अपनी इनकम में एक भारी जंप की उम्मीद कर सकते हैं। परिवार के किसी फॅमिली इवेंट्स में भाग लेने की यह अवधि गणेशजी के अनुसार हो सकती है। हमारी कुंडली मिलान रिपोर्ट की मदद से अपने लिए परफेक्ट सोलमेट का चुनाव करें। याद रखिए- एक खूबसूरत रिश्ता आपके जीवन को भी खूबसूरत बना सकता है। 

तुला राशि
आपकी रूटीन एक्टिविटीज में कुछ बदलाव होने की संभावनाए हैं। काम के मोर्चे पर आवश्यकताएं बदल जाने से आपको अपनी वर्क स्टाइल में चेंज करना जरूरी हो जाएगा। आपकी वर्कलाइफ बड़ी सुखद व मनोहर रहेगी और आप इसे पसंद करेंगे। सहयोगियों के साथ संबंधों में सुधार होने से आपका मिजाज पहले से खुशनुमा रहेगा। नए-नए प्रोजेक्ट्स आपको मिल सकते हैं। लाइफ के इस चरण में आप तेजी से प्रगति कर सकेंगे। इस वर्ष आपके कैरियर में विकास के लिए हमारी सेवा 2017 कैरियर रिपोर्ट आपकी सफलता को सुनिश्चित बना सकती है। तुरंत इसका लाभ उठाएं !

वृश्चिक राशि
आप जिन खुशियों की इतने लंबे समय से आस लगाए बैठे थे वो आपको जल्द ही मिलने जा रही है। प्रसन्न रहने के कारण आप जीवन का भी सच्चे मायने में मजा लेंगे। कुंवारे लोगों को उनके सपनों का साथी मिल जाने से वे आप शादी का मन बना सकते हैं। मैरिज कपल को वंडरफुल पीरियड का एहसास होगा। आने वाले मंथ में महिलाएं आपकी जिंदगी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। एक अच्छे डाइट प्लान के अनुसार भोजन करें। आपका आदर्श लाइफ पार्टनर कौन हो सकता है? इस प्रश्न का समाधान हमारी सेवा प्रेम – एक प्रश्न पुछें (विस्तृत) रिपोर्ट आसानी से कर सकती है। 

धनु राशि
शुक्र के गोचर (Venus Transit) में आप अपना ज्यादातर टाइम एंड एनर्जी अपने घर को शानदार ढंग से डेकोरेट करने में लगा सकते हैं। आप पार्टी के मूड में रहेंगे। करीबी दोस्तों के साथ लजीज भोजन का आनंद उठाते हुए एक शानदार समय बिताएंगे। गणेशजी के अनुसार मन में एक असीम शांति रहेगी। अपने जन्म का कुंडली विश्लेषण  करवाकर खुद को बेहतर तरीके से समझते हुए सही दिशा में आगे बढ़ें। 

मकर राशि
गणेशजी फलादेश है कि अब आप स्थितियों का सामना करने के लिए मानसिक रूप से तैयार रहेंगे। अंत में साहस जुटा कर जीवनसाथी के समक्ष अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। काम के मोर्चे पर आप अात्मविश्वास (Self-confidence) के साथ फैसले लेंगे। काम और सुख दोनों का समान रूप से आनंद उठाएंगे। किसी करीबी के साथ ट्रिप पर जाकर अपने जीवन के रस को और भी चासनी से भर सकते है। भावनात्मक रूप से अत्यधिक स्पष्ट रहने की वजह से आप अपने विचारों को दूसरों के साथ साझा कर सकते हैं। लेकिन, इस दौरान आपको अत्यंत सावधान भी रहना चाहिए। क्या आप की जोड़ी स्वर्ग में बनी है या नहीं? आप की जन्मपत्री में इस का उत्तर है! पता करवाएं !

कुंभ राशि
गणेशजी को उम्मीद है कि आप जीवन में एक संपन्न लाइफ जीने के अभिलाषी हो सकते हैं। आपके निकटवर्ती लोग आपकी speech और communication skill के कायल हो जाएंगे। आपकी रूचि अच्छे-अच्छे परिधान और एक्सेसरीज की तरफ रहने की संभावना है। यदि आप सावधान नहीं रहे तो आपके वित्त पर इसका बुरा प्रभाव पड़ सकता है। पर्सनल फ्रंट में आप इवेंट्स और फंक्शन्स में शिरकत कर सकते हैं। लोगों के साथ चल रहे पुराने मुद्दे सुलझ जाएंगे। परिवार के लोगों के साथ अपने संबंध मजबूत करने के लिए एक अच्छा समय है। अपने जीवन के पर्सनल इश्यूज के समाधान के लिए हमारी यह रिपोर्ट आपके मुद्दों का समाधान करने में आपकी मदद कर सकती है। 

मीन राशि
अपने प्लान के अनुसार चीजों के फलीभूत होने से आप इन दिनों खुशगवार मूड में दिखाई पड़ेंगे। आपको अपने लुक व appearanceमें आवश्यक सुधार करते हुए लाइफस्टाइल में सुधार कर सकते हैं। आप इस दौरान अपने अंदर आर्टिस्टिक टेन्डेंसीज डेवलप कर सकते हैं। आप मौजूदा सभी विकल्पों की तलाश में लगे रहेंगे। गणेशजी की भविष्यवाणी है कि आप अपने जीवन में एक पूरी नई शक्ति का अनुभव करेंगे। आपकी लव लाइफ में कनफ्यूजन के बढ़ जाने की संभावना है। प्रेम – एक प्रश्न पुछें (विस्तृत) रिपोर्ट द्वारा अपने रोमांटिक व्यक्तित्व का आकलन कर सकते हैं। 


गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
आकांक्षा झुनझुनवाला

01 Feb 2017


View All blogs

More Articles