2023 सिंह टैरो भविष्यवाणी

2023 सिंह टैरो भविष्यवाणी

Leaos आपमें अात्मसम्मान की भावना तीव्र रहेगी। दूसरों के साथ अहं को लेकर टकराव की स्थिति का त्याग करें। आप सामाजिक भलाई के कार्यों में जोरशोर से हिस्सा लेते हैं। आप आरामदायक जीवन जीने की चाह रखते हैं। संघर्षों से कतराते हैं, लेकिन कठिन मेहनत से नहीं जरा भी नहीं डरते।

सिंह टैरो 2023 नौकरी करियर

यह वर्ष के पहले ६ महीने आपका कार्यभार बढ़ सकता है आैर आप उन्हें बेहतर ढंग से संभलना पड़ेगा , सफलता के वांछित स्तर की उम्मीद की जा सकती आैर इसलिए आपको व्यवस्थित ढंग से काम करने की सलाह दी जाती है। कठिन परिस्थितियों से डील करने के लिए आपको दम लगाना होगा संक्षेप में कहें, तो आपको थोड़ा-सा लाभ प्राप्त करने के लिए भी कड़ी मेहनत करनी होगी।
2023 Premium Report
आपको इस समय दूरगामी यात्रा टालने की सलाह देते है क्यूंकि ये आपकाे शुभ परिणाम नहीं देगी। आपके स्वास्थ्य को भी विशेष ध्यान आैर देखभाल की आवश्यकता होगी, एेसे में काम का अत्यधिक दबाव अपने पर हावी ना होने दें। कार्यस्थल पर सहकर्मियों आैर सुपीरियर्स के साथ संतुलन बिठाने के लिए इनसे मेलजोल का संबंध बनाने का प्रयास करते रहे

सिंह टैरो 2023 प्रेम प्यार

प्रेम-संबंधों को लेकर आपकी प्राथमिकताआें को देखना आसान होगा, इससे आप प्रेम-संबंधों का स्वरूप हासिल कर पाएंगे आैर ये अर्थपूर्ण होगा। प्यारा साथी पाने की मजबूत चाहत प्रभावशाली ढंग से प्रकट होगी। साथ ही, वर्ष की प्रगति के साथ, आप अपनी किसी पुरानी दोस्ती आैर रिश्ते से शिथिल हो सकते है। एेसे रिश्ते जो पिछले लंबे समय से तनावपूर्ण थे, उन्हें समाप्ति के डर का सामना करना पड़ेगा आैर पूर्व की गलतफहमियां जो सुलझानी रह गर्इ थी वो अब आैर बढ़ती नजर आएगी। हालांकि, वर्ष की अंतिम छमाही आपको अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताने के अवसर प्रदान करेगी लेकिन उस समय आपके मन में एक अव्यक्त अशांति होगी जो कि आपको सार्थक रिश्ताें के साथ आराम से बैठने की अनुमति नहीं देगी।

वर्ष के दौरान आपको दोहरे मापदंडो से बचाना अति आवश्यक है अन्यथा आपके हाथ से सब कुछ चला जाएगा। लव लाइफ से जुड़े मामलों को बुद्घि, तरकीब आैर धैर्य के साथ संभालने की जरूरत होगी। ये आपको प्रमुख समस्याआें से दूर रहने में मदद करेगा।यह वर्ष में आप महसूस करना शुरू करेंगे कि दूसरों के साथ आप कैसे सामंजस्य बिठाएंगे, लोगों आैर ग्रुप के साथ आपका जुड़ाव ये सब अापकी नजर में गंभीर विषय होंगे।

सिंह टैरो 2023 वित्त

यह वर्ष आर्थिक संभावनाआें की दृष्टि से ये समय अौसत होगा। इस समय में गलत निर्णय लेने की संभावना अधिक है एेसे में अापको कोर्इ भी निर्णय जल्दबाजी में ना लेने की सलाह देते है। आप खुद को अत्यधिक बोझ से दबा हुआ महसूस करेंगे। धन की आवक से ज्यादा धन का गमन अधिक रहेगा। एेसे में अपनी अर्थव्यवस्था पर नजर बनाए रखे आैर आकस्मिक खर्चो से संभलकर रहे। सुनियोजित वित्तीय रणनीतियां काे अंजाम दें आैर अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखे। संक्षेप में, ये पूरा समय आर्थिक स्तर पर चॅलेंजिस बनी रहेगी। अपनी सुरक्षित राशि को दृढ़ता से संभाले आैर वित्तीय डील पर विशेष चौकसी रखे। ये पूरा चक्र ज्यादातार आपके लिए खर्चे बढ़ाने वाला होगा। वित्तीय आधार पर व्यवस्थित बने। अपने खर्चो पर नियंत्रण रखे अन्यथा ये आपके बजट की सीमा को पार कर सकते है, एेसे में केक्यूलेटिव रिस्क ही ले। खासताैर से वित्तीय बाजार में निवेश करने से बचे। ये समय पुनः स्थापन का है, एेसे में वित्तीय जगत में सावधानीपूर्वक कदम रखे।

यह वर्ष में आपकी वित्तीय ताकतें की बात करे तो आपकी र्इमानदारी, कड़ी मेहनत आैर समर्पित स्वभाव के कारण चुनौतीपूर्ण समय में भी आपको अनुकूल परिणाम देगी। आपको अपने कूटनीतिक उपायों से अतिरिक्त प्लान अमल में लाना होगा। नाजुक मसलों पर ध्यान केन्द्रित करें आैर यह सुनिश्चित करें कि आप अपने उत्साह को उन्नत बनाने लिए अपने आकर्षित व्यक्तित्व का प्रयोग करें। ये ना सिर्फ अपने फायदे के लिए करें, बल्कि दूसरों के लिए भी, जो प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष रूप से आपकी आर्थिक भलार्इ में सहयोग करते है। आपकी चुनोतिया की बात करे तो आपको अपनी मानसिक शक्ति को बनाए रखने आैर अपने लक्ष्यों की अोर ध्यान केन्द्रित करना सुनिश्चित करें।

कुछ बाधाआें, आैर विभिन्न जगहों से प्रतिरोध के कारण आपको वांछित परिणाम प्राप्त करने में देरी होगी। हालांकि अगर आप एक बार भी उदासीन आैर आसपास की कार्यवाहियों को लेकर बैचेन हो गए, तो कठिनार्इयां सिर्फ बढ़ेगी, जो आपको नीचे की आेर धकेलेगी अंतः आपको अपनी ऊर्जा को बनाये रखना हे.

सिंह टैरो 2023 स्वास्थ्य

स्वास्थ्य की दृष्टि से ये वर्ष सीज़न के अनुसार चढ़ाव-उतारवाला हे. अगर आप को पूर्व में किसी तरह की स्वास्थ्य समस्या थी, तो वो इस अवधि के दौरान फिर से उभर सकती है। अगर आप पहले से ही जाेड़ों से संबंधित, ब्लड प्रेशर आैर गैस की समस्या से जूझ रहे है, तो ये समस्याएं अौर चेलेंज दे सकती हे आैर कुछ हद तक आपकी आपकी प्रोफेशन क्षमता को कम कर सकती है। आपको अपना सेहत व तंदुरूस्ती बनाए रखने के लिए तला हुआ भोजन और जंग फूड से बचने की सलाह दी जाती है। शराब व ब्लैक टी का सेवन मत करें। यदि आप किसी प्रकार का नशा करते हैं तो आपको उससे संबंधित समस्याएं आ सकती हैं। एेसे में ग्रीन टी आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। तनाव की वजह से आपके रक्तचाप में उतार-चढ़ाव आने का अंदेशा है इस लिए आपकी ऊर्जा को पुरे वर्ष के दौरान संभालकर रखना होगा।

Lucky Colour :- Ruby red

Remedies :- शनिवार के दिन शनि देव के ऊपर तेल का अभिषेक करे

Prectical Remedy :-नियमित रूप से ध्यान करे और सामने गाय के घी का दीपक प्रज्वलित करके बैठे

Lucky Flower:-सूर्यमुखी का जिसे आप सं फ़्लावर कहते हे यह इस राशि के लिए महत्वपूर्ण हे

सीखें :

स्ट्रेंथ टैरो Chariot (द चेरियट टैरो कार्ड) Royal Arcana Tarot Cards (रॉयल आर्कना टैरो कार्ड) 10 of Cups Tarot Card (टैरो कार्ड): Upright & Reversed
Temperance 2023 Aries Tarot Prediction 2023 Taurus Tarot Prediction 2023 मिथुन टैरो भविष्यवाणी
2023 कर्क टैरो भविष्यवाणी 2023 सिंह टैरो भविष्यवाणी 2023 कन्या टैरो भविष्यवाणी 2023 तुला टैरो भविष्यवाणी
2023 वृश्चिक टैरो भविष्यवाणी 2023 धनु टैरो भविष्यवाणी 2023 मकर टैरो भविष्यवाणी 2023 कुम्भ टैरो भविष्यवाणी
2023 मीन टैरो भविष्यवाणी टैरो भविष्यवाणी 2024 - मेष राशि टैरो कार्ड रीडिंग टैरो भविष्यवाणी - टैरो कार्ड रीडिंग वृषभ 2024 टैरो भविष्यवाणी - टैरो कार्ड रीडिंग मिथुन 2024
2024 कर्क टैरो भविष्यवाणी 2024 सिंह टैरो भविष्यवाणी 2024 कन्या टैरो भविष्यवाणी 2024 तुला टैरो भविष्यवाणी
2024 वृश्चिक टैरो भविष्यवाणी 2024 धनु टैरो भविष्यवाणी 2024 मकर टैरो भविष्यवाणी 2024 कुंभ टैरो भविष्यवाणी
2024 मीन टैरो भविष्यवाणी टैरो मेजर आर्काना हर्मिट व्हील ऑफ़ फार्च्यून
जस्टिस हैंगड मैन डेथ टॉवर
स्टार चंद्रमा टैरो कार्ड डेविल मूर्ख टैरो कार्ड
सूरज टैरो कार्ड जजमेंट टैरो कार्ड वर्ल्ड टैरो कार्ड मैजिशियन टैरो कार्ड
हाई प्रीस्टेस एम्प्रेस टैरो कार्ड एम्परर टैरो कार्ड हैरोफ़न्ट टैरो कार्ड
लवर्स टैरो माइनर आर्काना ऐस ऑफ़ कप्स दो कप
3 ऑफ कप्स टैरो कार्ड का अर्थ: सीधा और उल्टा फोर ऑफ कप्स टैरो कार्ड का अर्थ फाइव ऑफ कप्स टैरो कार्ड का अर्थ सिक्स ऑफ कप्स टैरो कार्ड का अर्थ
टैरो में 7 कप का अर्थ: सीधा और उल्टा आठ कप 9 कप टैरो गाइड: सीधा और उल्टा ऐस ऑफ़ पेंटाकल्स टैरो कार्ड का अर्थ: सीधा और उल्टा
पेंटाकल्स टैरो के दो अर्थ: सीधा और उल्टा
Know More

Continue With...

Chrome Chrome