2023 कुम्भ टैरो भविष्यवाणी

2023 कुम्भ टैरो भविष्यवाणी

Aquarians आप बुद्धिमान व कुशाग्र बुद्धि के स्वामी हैं। आपका मानवीय दृष्टिकोण है व प्रगतिशील मन है। आप नेटवर्किंग पसंद करते हैं और आपको दोस्तों का दायरा विस्तृत हो सकता है।

कुम्भ टैरो 2023 जॉब करियर

यह वर्ष के दौरान अगर आप किसी विदशी प्राेजेक्टस से जुड़े है, तो उसमें अवरोध आ सकते है। दूसरे शब्दों में कहें तो, तो संभव हो तो यात्रा टालें, क्यूंकि इससे आपको इच्छित प्रसन्नता आैर वांछित परिणाम नहीं मिलने की संभावना है। आपको अपने दैनिक पेशेवर कार्यों को पूरा करने में भी कुछ कठिनार्इयां आ सकती है। वर्ष की प्रगति के साथ, आप दैनिक पेशेवर जिंदगी में उपेक्षित परिणामों की उम्मीद कर सकते है।
2023 Premium Report

साथ ही आपको अपने प्रोजेक्टस आैर काम में भी वांछित सफलता विलम्ब के साथ मिल सकती है। यह वर्ष में अगर आपको एक काम करना हे तो वह हे आपके स्वभाव में नरमी बनाए रखे आैर अपने काम पर फोकस करे। आपको अपने व्यर्थ के खर्चों पर भी ध्यान देना होगा अन्यथा ये आपकी जेब खाली होने का कारण बन सकता है। अपने खर्चों को लेकर सतर्क आैर अपने की धन की सुरक्षा पर अधिक ध्यान दें। आप कुछ गलत लोगों की संगति में पड़ सकते है, जो आपके लिए नुकसानदायक हो सकती है। अपने सहकर्मियों आैर सुपीरियर्स से बात करते समय शब्दों का ध्यान रखें। किसी भी प्रकार के मुकदमों आैर बुरी संगति से दूर रहे। जिंदगी में किसी भी प्रकार की गलतियों से बचने के लिए अपनी शिक्षा आैर अनुभव का बेहतर लाभ उठाए। इस विशेष अवधि में नर्म आैर व्यवहारिक बनें।

कुम्भ टैरो 2023 प्रेम

वर्ष की शुरूआत में, आप अपने सकारात्मक आचरण के साथ सुर्खियों में आना चाहेंगे। गहरी भावनाएं, दोनों सकारात्मक आैर नकारात्मक, आपके भीतर हड़कंप मचाएगी आैर इससे आप उस व्यक्ति को लेकर अत्यधिक अधिक तीव्र आैर डिमांडिंग हो जाएंगे, जो आपके करीबी रहे है।यह वर्ष आपकी लव लाइफ को लेकर पेचीदा हो सकता है। डर, असुरक्षा, असंतुष्टि आैर र्इर्ष्या की भावना सामने आ सकती है आैर इस के दौरान आपकी जिंदगी में प्यार की बेहद जरूरत होगी। आप उसको लेकर मजबूत आकर्षण हो सकता है जिसने आप पर अपने प्यार का जादू कर रखा हो। हालांकि अपनी अंदरूनी भावनाआें आैर जरूरतों को बताने के लिए ये समय नहीं है। इससे अच्छा आपको उसके साथ अच्छी समझ बढ़ाने आैर अपने रिश्ते को थोड़ा समय देने के प्रयास करने चाहिए ताकि अाप अपने साथी की इच्छाआें आैर जरूरतों को समझ सकें।

अगर आप शादीशुदा है तो आपके लिए भी ये वर्ष मिश्र रहेगा। इस समय आपमें असंतोष की मजबूत भावना रहेगी । आप अपनी शादीशुदा जिंदगी में कुछ कमी की भावना को पूरे वर्ष व्यग्रतापूर्वक खोजते रहेंगे। हालांकि आपको समस्याआें को सुलझाने के कुछ अवसर मिलेंगे आैर आपके साथी के साथ समझ का स्तर बढ़ेगा, फिर भी आप पूर्णतया तनावमुक्त आैर सुखी वैवाहिक जीवन के लिए प्रायशरत रहेंगे,यह वर्ष वैवाहिक जीवन का सही अर्थ प्राप्त करने का हो सकता है।

कुम्भ टैरो 2023 वित्त

आपकी आर्थिक केपेसिटी बढ़ेगी लेकिन आपको लगता होगा की अभी भी स्पीड कम पड़ रही हे और सब से महत्वपूर्ण आपकी खर्च करने की आदत को थोड़ा सिस्टम में लाना होगा क्योंकि यह वर्ष आप ज्यादा खर्चे करने वाले हे। आपकी इनफ्लो और आउट फ्लो दोनों का बेलेंस जरुरी हे। शुभ बात यह हे की अगर आप लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट करना चाहते हे तो बहोत सही समय हे.ओवरऑल मिश्र प्रकार का वर्ष कह सकते हे.यह वर्ष में आपको अपनी सुरक्षित पूंजी को आकस्मिक देनदारियों के लिए बचा कर रखना होगा। इस अवधि के दौरान अपने प्रयासों में वांछित लक्ष्यों की उपलब्धि और सफलता का आनंद उठाए।कर्इ वित्तीय कार्य जो आपने एक-तरफ कर दिए थे, वे पुनः प्रकट होंगे। इसलिए ये सकारात्मक समय होगा उन कामों पर डील करने का।

कुम्भ टैरो 2023 स्वास्थ्य

यह वर्ष आपको अपनी जीवन की प्रायोरिटी तय करनी होगी और उस में आप हेल्थ को नजर अंदाज नहीं कर सकते , यह वर्ष आप सब से थोड़ा अंतर बनाकर सामान्य संजोग से अलग ज्यादा शांत और कम बोलने के लिए प्रेरित होंगे।, यह वर्ष आप एकदम सिंपल और सरल बनने की कोशिश करेंगे लेकिन कभी कभी तनाव बढ़ने के कारण आप व्याकुल और चिंतित नजर आएंगे जो आपके स्वभाव में नजर आएगा और इस लिए आपको आराम और भोजन में बड़े बदलाव करने होंगे नहीं तो यह वर्ष आपको स्वास्थय में बड़ी चेलेंज आ सकती हे और आपके वजन में यह दिखाय देगा इस लिए आपको तरल पदार्थ, सूप, ग्रीन टी, जूस आैर उबली सब्जियों का सेवन करने की सलाह दी जाती है। आपको फिट आैर तंदुरूस्त रहने के लिए फास्ट फूड आैर तले भोजन नहीं खाने की सलाह दी जाती है। ताजे फल और सब्जियां खाने से आपके शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली को ताकत मिलेगी। योग व ध्यान का नियमित अभ्यास आपको चिंता व तनाव से संबंधित समस्याओं से बचाने में मददकारी रहेगा। और खास कर आपको राइट पैर में दर्द हो या पैरो से सम्बंधित समस्या में विशेष ध्यान देना हे.

Lucky Colour :- Turquoise Blu

Remedies :- वर्ष के शुरू में कोई भी शनिवार को शनि देव के मंदिर में पंडितजी द्वारा शनि शांति हवन करवा लीजिये

Prectical Remedy :- हिल स्टेशन पर जाना रखे

Lucky Flower:- जास्मिन के फूल का इस्तेमाल करे

स्टार गाइड

दैनिक गाइड

संभावित घटनाओं का संकलन, प्रति घंटा मार्गदर्शन, सटीक समय-सीमा और क्या करें और क्या न करें

लाइफ मीटर

जानिए अपनी शारीरिक और मानसिक स्थिति के विभिन्न पहलुओं का प्रतिशत

अनुकूलता

जानिए दूसरों से आपकी तरंगे कितनी मेल खाती है

Rahu - Ketu Transit