कार्यकाल पूरा करने वाले झारखण्ड के पहले मुख्यमंत्री रघुवर दास, क्या दूसरी पारी शुरू कर पाएंगे

कार्यकाल पूरा करने वाले झारखण्ड के पहले मुख्यमंत्री रघुवर दास, क्या दूसरी पारी शुरू कर पाएंगे

व्यक्तिगत जानकारी

नाम – रघुवर दास

जन्म तिथि: – 03 मई 1955

जन्म समय: – अज्ञात

जन्म स्थान: – जमशेदपुर

पार्टी – भाजपा

मुख्यमंत्री कार्यकाल

28 दिसम्बर 2014-वर्तमान

(4 वर्ष, 10 महीने और 25दिन)

ज्योतिषीय विश्लेषण

शनि और सूर्य के विरोधी दृष्टि का प्रभाव है। इसलिए, इस कारक ने उसके मार्ग में सकारात्मक परिणाम मिलने की संभावना बढ़ाई।

इसके साथ ही, 9 वें घर में जन्म के राहु की उपस्थिति भी उनके लिए बहुत अनुकूल परिस्थितियों का संकेत दिया। इस संयोजन के बल पर ही वे अपने प्रेरक भाषण और सामाजिक कार्यों द्वारा लोगों को अपनी ओर खींचने में सक्षम रहे। कुल मिलाकर, ग्रहों के इस संयोजनों की वजह से ही उनके चुनाव जीतने की और सीएम बनने की संभावनाएं बनी थीं। 7 वें घर में शनि भी उनके भविष्य को राजनीतिक कैरियर के लिए अधिक महत्वाकांक्षी बनाता है। बृहस्पति की उपस्थिति भी उन्हें सामाजिक कार्यों और कल्याण में अधिक सफल बनाएगी। कुल मिलाकर, रघुवर दास बीजेपी के लिए एक बेहतरीन और उत्कृष्ट दांव साबित हो सकते हैं।

झारखण्ड विधानसभा चुनाव 2019 में क्या स्थिति हो सकती है?

गणेशजी के दृष्टिकोण के अनुसार, उपरोक्त ग्रह ऊर्जाओं के उनके लिए वांछित लाभ लाने की संभावना है। बृहस्पति के पारगमन से उन्हें अपने क्षेत्र में अधिक सीटें हासिल करने में मदद मिलेगी। चुनाव के दिन, पारगमन एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा जो लक्ष्यों की प्राप्ति और लक्ष्यों की पूर्ति को इंगित करता है। रघुवर दास पार्टी के अनुयायियों के बीच कुछ संवेदनशील मुद्दों को भी उठा सकते हैं जो जनता के साथ उनकी सार्वजनिक छवि को बढ़ाएंगे।

कुल मिलाकर, वह लोगों के प्रतिनिधि के रूप में उन्नत स्थिति के साथ सफलतापूर्वक चुने जाएंगे।

निष्कर्ष

संक्षेप में कहें तो जहां तक विधानसभा चुनावों का सवाल है, गणेशजी के अनुसार रघुवर दास को वांछित सफलता मिलने की संभावना है।

23 Nov 2019

View All blogs

Follow Us