https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

क्या पार्टी बदल लेंगे Subramanian Swamy, जानें क्या कहते है इनके ग्रह

Published on नवम्बर 26, 2021

क्या पार्टी बदल लेंगे Subramanian Swamy, जानें क्या कहते है इनके ग्रह

बुधवार सांसद Subramanian Swamy ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की। जिसकी वजह से एक बार फिर राजनीतिक गलियारों उनके पार्टी बदलने की चर्चाएं तेज है। बीजेपी के यह वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। दरअसल इस मुलाकात के बाद उन्होंने ममता बनर्जी की तारीफों के कई पुल बांधे है। उन्होंने ममता की तुलना और भी कई बड़े राजनीतिज्ञों से की है। इस मुलाकात को स्वामी के दलबदल का पहला कदम भी माना जा सकता है। चलिए देखते हैं क्या कहती है स्वामी की सूर्य कुंडली

Subramanian Swamy की कुंडली में चंद्र-शुक्र की युति

15 सितंबर 1939 को जन्मे Subramanian Swamy की सूर्य कुंडली में उच्च का सूर्य है। इसके साथ ही उच्च का मंगल और स्वग्रही गुरु है, जो कुंडली को मजबूत बनाता है। वहीं चंद्र-शुक्र की युति Subramanian Swamy को मजबूती देती है। आने वाले समय की बात की जाए, तो सूर्य, बुध, गुरु का परिभ्रमण इनको नई साझेदारी के लिए आमंत्रित कर सकता है।

Subramanian Swamy ने जारी किया मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड

ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद Subramanian Swamy ने नरेंद्र मोदी सरकार का रिपोर्ट कार्ड शेयर करते हुए केंद्र सरकार को हर मामले में फेल बताया है। ममता से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि मैं पहले से ही ममता बनर्जी के साथ हूं, पार्टी में शामिल होने की मुझे जरूरत नहीं है। इसके साथ ही पूछा कि सरकार की इन विफलताओं की जिम्मेदारी पर भी सवाल उठाया है। स्वामी हमेशा अपने बयानों और बीजेपी के प्रति अपनी ईमानदारी को लेकर जाने जाते रहे हैं, लेकिन उनके हालिया रवैये पर उनके कुछ समर्थक उनके साथ है और सोशल मीडिया पर इसको जाहिर भी कर रहे हैं।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us