अरविंद केजरीवाल- क्या गोवा में लगाएंगे बीजेपी सरकार पर झाड़ू

arvind kejriwal goa election

(आप) ने वर्ष में गोवा विधानसभा चुनाव में अपने पर्दार्पण की घोषणा की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हाल ही में एक दिन के लिए गोवा गए थे, जहां उन्होंने आने वाले चुनाव को लेकर कई बड़ी घोषणाएं की हैं। उन्होंने अपने भाषण में भ्रष्टाचार को अहम मुद्दा बनाकर गोवा के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर निशाना साधा है। आइए जानते हैं केजरीवाल की सूर्य कुंडली से, उनके आने वाले समय के बारे में 

अरविंद केजरीवाल के लिए चुनाव के समय होगा समय खराब…. 

अरविंद केजरीवाल का जन्म 16 अगस्त 1968 को सिवानी हरियाणा में हुआ। उनकी सूर्य कुंडली के हिसाब वे चंद्र-शनि विष दोष से पीड़ित है। वहीं कुंडली में मंगल और सूर्य भी साथ में है। अरविंद केजरीवाल की कुंडली में है। गोवा में विधानसभा चुनाव अगले साल दिसंबर में है। उस समय अरविंद केजरीवाल की कुंडली में जन्म के सूर्य के सामने से शनि का नकारात्मक परिभ्रमण होगा। इससे उन्हें मनचाहा परिणाम मिलने में दिक्कत आ सकती है। गोवा में उनके लिए पार्टी को जीत दिलाना बेहद कठिन काम हो सकता है।

से बचने के उपाय जानिए, हमारे विशेषज्ञ से बात करें 

अरविंद केजरीवाल अपना रहे बीजेपी के छोड़े हुए नेताओं को  

अरविंद केजरीवाल की पार्टी आप बीते 3 सालों से गोवा में अपनी जगह बनाने के लिए काम कर रही है। अब तक बीजेपी को अलविदा कह चुके बहुत से नेताओं से अरविंद केजरीवाल खुद अपनी पार्टी में शामिल होने का न्यौता दे चुके हैं। यह भी संभव है कि आने वाले कुछ दिनों में भाजपा और कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टियों से असंतुष्ट कई बड़े नेता का हाथ थाम सकते हैं। गौरतलब है कि गोवा में के चुनाव के लिए ममता बनर्जी भी तैयारियों में जुटी हुई हैं। सूत्रों की मानें तो तृणमूल कांग्रेस भी 2022 में गोवा विधानसभा चुनाव में भाग ले सकती है।

प्रसिद्धि, अपयश या धन : आपके लिए भविष्य क्या लेकर आने वाला है? – अभी हमारे विशेषज्ञ ज्योतिषी से बात करें!

Follow Us