सलमान खान की मूवी ट्यूबलाइट पर भविष्यवाणी , जानें क्या तोड़ पाएंगे पुराने रिकाॅर्ड?

सलमान खान की मूवी ट्यूबलाइट पर भविष्यवाणी , जानें क्या तोड़ पाएंगे पुराने रिकाॅर्ड?

अपने प्रशंसकों के बीच भार्इजान के नाम से मशहूर सलमान खान इस साल भी अपनी फैंस को र्इदी देने जा रहे है। जी हां इस शुक्रवार र्इद के माैके पर सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट रिलीज होने जा रही है। सलमान की इस फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड है। फिल्म ट्यूबलाइट  50 देशों में करीब 10000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी। जो कि अपने आप में एक रिकाॅर्ड है। फिल्म के निर्माता कबीर खान आैर सलमान है। इन दोनों की ये जोड़ी इससे पहले एक था टाइगर आैर बजरंगी भार्इजान जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी है।

इस फिल्म में सलमान के अपोजिट चीनी एक्ट्रेस झू झू नजर आएगी। फिल्म की कहानी 1962 के भारत-चीन युद्घ के समय की है। जिसमें सलमान को चीनी लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में सोहेल खान भी है। वहीं चाइल्ड आर्टिस्ट मेटिन रे टेंगू की उपस्थिति भी फिल्म को खास बनाती है। इसके अलावा ये फिल्म शाहरूख के कैमियो रोल की वजह से भी स्पेशल है। जी हां फिल्म में सलमान आैर शाहरूख लंबे समय के बाद स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। तो इतने सारे फैक्टर के कारण क्या ये फिल्म सफलता के नए रिकाॅर्ड कायम कर पाएंगे ? या फिर सितारे सलमान का साथ नहीं देंगे ? आइए इन सवालों का जवाब गणेशजी से जानते है जिन्होंने फिल्म की परफोमेंस पर प्रमुख भविष्यवाणियां की हैः

ट्यूबलाइट

ट्यूब लाइट रिलीज डेटः 23 जून, 2017

रिलीज टाइमः 9.00 am (Ref : BookMyShow) 

रिलीज क्षेत्रः प्रमुख क्षेत्र, मुंबर्इ, महाराष्ट्र  

रिलीज समय की कुंडली 

kundali

ज्योतिषीय विश्लेषण :

ट्यूबलाइट मूवी प्रीडिक्शनः

सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट कर्क लग्न में रिलीज होने जा रही है आैर लग्न का स्वामी चंद्र लाभ के 11वें भाव में बैठा है। प्रमुख ग्रह आर्द्रा नक्षत्र में विराजमान है आैर नक्षत्र का स्वामी राहु दूसरे भाव को प्रकट करता है। इससे संकेत मिलता है कि फिल्म का कांटेंट मजबूत है जो कि दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगा आैर फिल्म का पार्ट भी संतोषजनक रहेगा।  वहीं शुक्र का अपने खुद के नक्षत्र में होना फिल्म डायरेक्शन आैर संबंधित घटकों में पूर्णता को दर्शाता है। जन्म के केतु की अाठवें भाव में उपस्थिति दर्शाती है कि फिल्म मेकिंग के दौरान पूरी क्रू टीम ने सब्जेक्ट को लेकर डीप रिसर्च किया है। अगर आपके मन में कुछ सवाल है आैर आप इसका जवाब पाना चाहते है तो हमारी रिपोर्ट कोर्इ भी प्रश्न पूछें का लाभ उठाए।

ट्यूबलाइट के कलाकारों का परफोमेंसः

गणेशजी के अनुसार, फिल्म ट्यूबलाइट की रिलीज कुंडली में शुक्र खुद के नक्षत्र में दसवें भाव में है। जो दर्शाता है कि स्टार फैक्टर सेंटर में होगा। दूसरे शब्दों में कहें तो, हम प्रमुख कलाकारों से दमदार परफोमेंस की उम्मीद कर सकते है।  बल्कि, सहयोगी कलाकार भी संतोषजनक परफोमेंस देने की कोशिश कर सकते है। लेकिन जन्म के चंद्र आैर शनि का विरोधी पहलू कुछ ग्रुप के दर्शकों को निराशा महसूस करा सकता है यानि कुछ जियोग्राफिक या डेमोग्राफिक लोकेशन ट्यूबलाइट मूवी को उपयुक्त रेस्पोंस नहीं दे सकते। हालांकि फिल्म में सलमान खान अपनी स्टार वेल्यू बनाए रखेंगे आैर सलमान-कबीर का कोम्बो भी बड़ा प्रभाव ड़ालेगा। 2017 बिजनेस रिपोर्ट से जानें इस वर्ष आपका बिजनेस किस मुकाम पर पहुंचेगा, वो भी बिल्कुल फ्री।

ट्यूबलाइट के कलेक्शन पर भविष्यवाणीः

जिस तरह पहले भी बताया जा चुका है कि प्रमुख ग्रह आर्द्रा नक्षत्र में है आैर नक्षत्र का स्वामी राहु दूसरे भाव को प्रकट करता है। साथ ही लग्न का चंद्र ग्यारवें भाव में विराजमान है। इस कारण, ये सभी फैक्टर प्रमुख क्षेत्रों में अच्छी आेपनिंग की संभावना प्रकट करते है। सलमान के खुद के भी कर्इ रिकाॅर्ड टूटने की संभावना है। इसके अलावा, फिल्म धीरे-धीरे गति पकड़ते हुए बडा कलेक्शन कर सकती है। बारहवें भाव में ग्रहों का स्वामी श्रेष्ठ प्रतिफल आैर आेवरसीज मार्केट में पहचान मिलना दर्शाता है।

गणेशजी की फिल्म की कास्ट आैर प्रोडयूसर्स को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित, 

मालव भटट

गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम 

एक्सपर्ट गाइडेंस पाने के लिए ज्योतिषी से बात कीजिए। 

22 Jun 2017

View All blogs

Follow Us