https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

शाहरूख खान पर गणेश की भविष्यवाणी, अगस्त के बाद का समय अनुकूल

शाहरूख खान पर गणेश की भविष्यवाणी, अगस्त के बाद का समय अनुकूल

रोमेंस का बादशाह कहे जाने वाले किंग खान यानि शाहरूख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जब हैरी मेट सेजल के प्रमोशन में व्यस्त है। जिसमें वो एक गाइड के रोल में है। इस फिल्म में शाहरूख के अपोजिट अनुष्का शर्मा है, इन दोनों की जोड़ी इससे पहले रब ने बना दी जोड़ी में नजर अा चुकी है। शाहरूख की सबसे खास बात ये है कि वे फिल्म की सभी शैलियां यानि रोमेंस के साथ ही एक्शन, ड्रामा आैर काॅमेडी में अच्छा परफोमेंस देते है। यही कारण है कि मीडिया में उन्हें ‘बाॅलीवुड का बादशाह’, ‘किंग आॅफ बाॅलीवुड’ या ‘किंग खान’ के नाम से बुलाया जाता है। छोटे पर्दे से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाले शाहरूख खान 80 से अधिक बाॅलीवुड फिल्मों में काम कर चुके है जिसमें उन्होंने 14 फिल्मफेयर पुरस्कारों सहित अत्यधिक प्रशंसा आैर सराहना प्राप्त की। क्या आप अपनी वित्तीय स्थिति के बारे में जानना चाहते है तो खरीदें 2017 वित्त रिपोर्ट आैर अपने वित्तीय भविष्य को जानें।

फिल्मों के अलावा शाहरूख विज्ञापनाें में भी काफी पसंद किए जाते है। वे स्टेज परफोमेंर भी है आैर कर्इ टीवी शोज बखूबी होस्ट कर चुके है। लेकिन पिछले कुछ सालों से सितारे उनके पक्ष में नहीं दिख रहे। शायद यही कारण है कि उनकी फिल्में दर्शकों की उम्मीद पर खरे नहीं उतर पा रही। फिलहाल अगस्त के पहले वीक में उनकी फिल्म जब हैरी मेट सेजल रिलीज होने वाली है आैर इसमें अपना श्रेष्ठ परफोमेंस देने के लिए शाहरूख ने खूब कड़ी मेहनत की है। तो आपको क्या लगता है शाहरूख की मेहनत रंग लाएगी ? क्या सितारों का साथ उन्हें सफलता दिला पाएगा ? आइए इनका जवाब गणेशजी से जानते है जिन्होंने शाहरूख की सूर्य कुंडली का विस्तृत विश्लेषण कर उनसे जुड़ी कुछ प्रमुख भविष्यवाणियां की हैः

शाहरूख खानजन्म-दिनांक: 2 नवंबर 1965जन्म-समय: अज्ञातजन्म-स्थान: नर्इ दिल्ली, भारत
सूर्य कुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

ज्योतिषीय विश्लेषणः
ग्रहों की स्थिति कैरियर में समस्याएं ला सकती हैशाहरूख खान के कैरियर की संभावनाएं पिछले कुछ समय से इतनी अच्छी नहीं है। गणेशजी ने फिल्मों की सफलता को बरकरार रखने में असमर्थता का ज्योतिषीय कारण पाया है। उनके अनुसार शाहरूख की कुंडली में स्वाभाविक रूप से दूषित ग्रह शनि पिछले ढ़ार्इ सालों से जन्म के मंगल आैर केतु के उपर से गोचर कर रहा है। ग्रहों के ये स्थिति अनुकूल नहीं है। गणेशजी मानते है कि इसका शाहरूख की सफलता पर हानिकारक प्रभाव हो सकता है। कैरियर में जिन समस्याआें का वो सामना कर रहे है उसके लिए ये कारण हो सकता है, इसी वजह से वे हालिया रिलीज फिल्मों में इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए है। ये एक ज्योतिषीय पहलू है कि क्यूं वे अपनी हालिया रिलीज फिल्मों फैन, डियर जिंदगी आैर रर्इस में दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाए। ग्रहों की ये स्थिति कुछ समय तक आैर यूं ही बनी रहेगी।

जब हैरी मेट सेजल की आैसत सफलता की संभावनाजिस तरह शाहरूख की कुंडली में उपरोक्त ग्रहों की स्थिति बनी हुर्इ है एेसे में वर्तमान अवधि उनकी आगामी फिल्म जब हैरी मेट सेजल की आैसत सफलता के संकेत दे रही है। इस फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की संभावना है लेकिन उतना अच्छा नहीं। वहीं दूसरी आेर, सितारे ये भी संकेत दे रहे है कि उनकी परफोमेंस की उनके फैंस सराहना करेंगे। अपने फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए शाहरूख अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। एेसे में भले ही, ये फिल्म आैसत सफलता प्राप्त करें लेकिन शाहरूख खान की व्यक्तिगत परफोमेंस दर्शकों की अपेक्षाआें के अनुरूप होगी। ये उसे व्यक्तिगत संतुष्टि की भावना प्रदान करेगा। हालांकि उनकी पिछली फिल्मों से स्थिति बेहतर है, कुल मिलाकर शाहरूख की आगामी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के लिए ये ना तो एक बहुत अच्छा परिदृश्य है ना ही एक खराब परिदृश्य।

बिजनेस के लिए अच्छा समयदूसरी आेर, जन्म के सूर्य पर गुरू का गोचर अन्य व्यवसाय के लिए अच्छी स्थिति प्रकट करता है। एेसे में शाहरूख अपने अन्य कार्यों में अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होंगे, जो कि फिल्मी क्षेत्र से अलग है। वे अपना काम बहुत ध्यान आैर एकाग्रता के साथ करेंगे। शाहरूख का दृष्टिकोण स्पष्ट होगा आैर अपनी तीव्र बुद्घि का उपयोग करने के लिए वे कड़े प्रयास करेंगे। आैर ये सब उन्हें अच्छा परिणाम देंगे आैर बिजनेस के क्षेत्र में उनकी परफोमेंस को बढ़ावा देंगे। सितारे लोंग टर्म प्लानिंग, बिजनेस ट्रांजक्शन आैर इनवेस्टमेंट के लिए भी अच्छे समय के संकेत दे रहे है। दूसरे शब्दों में कहें, तो शाहरूख फिल्मों के अलावा अन्य क्षेत्रों में अपनी संपत्ति आैर रूचियों का विस्तार करने की स्थिति में होंगे। क्या आप अपने बिजनेस में सुधार लाना चाहते है ? तो खरीदें 2017 बिजनेस रिपोर्ट वो भी बिल्कुल फ्री।

अगस्त 2017 के बाद उत्साहजनक समयअगस्त 2017 से, शाहरूख की कुंडली में दूषित ग्रह केतु जन्म के चंद्र पर से गोचर करेगा। इसके अलावा, गोचर का राहु बिजनेस के दसवें भाव पर प्रभाव ड़ालेगा। ग्रहों की ये स्थिति शाहरूख के विकास के लिए अनुकूल है। ये शाहरूख के लिए अच्छे समय का संकेत देता है। इसे पेशे में वांछित लक्ष्यों को प्राप्त करने की योजना आैर तैयारी की अवधि के रूप में परिभाषित किया जा सकता है। उनका प्रोफेशन आैर बिजनेस आसानी से दौड़ेगा। जिसमें वे प्रगति हासिल करेंगे। हालांकि, अपने व्यवसायिक संबंधों को बनाए रखने में उन्हें बड़ी समस्याएं अा सकती है। इस संबंध में उन्हें सावधानी बरतने की जरूरत होगी आैर ये ध्यान देना चाहिए कि अपने आसपास के लोगों के साथ अच्छे समीकरण बनाए रखें। एक व्यवहारिक तरीके के रूप में, इस मामलों में उनके साथ जो पूर्व में घटनाएं हुर्इ है उससे उन्हें मार्गदर्शन लेना चाहिए।

गणेशजी शाहरूख खान को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित
भावेश एन पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

त्वरित समाधान के लिए ज्योतिषी से बात कीजिए

Follow Us