https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

सलमान खान की शादी पर गणेशजी की भविष्यवाणी, जानें क्या कहते है सितारे

सलमान खान की शादी पर गणेशजी की भविष्यवाणी, जानें क्या कहते है सितारे

दुनिया के मोस्ट पोपुलर भार्इ यानि सलमान खान के फिल्मी कैरियर की बात करें तो उसकी गाड़ी सही ट्रेक पर चल रही है। यही कारण है पिछले कुछ सालों में र्इद के खास मौके पर रिलीज हुर्इ उनकी फिल्में जैसे टाइगर, बजरंगी भार्इजान आैर सुल्तान ने करोड़ों का बिजनेस कर कर्इ बड़े रिकाॅर्ड तोड़े। इस र्इद पर भी वे अपने फैंस को र्इदी देने के लिए आ रहे है। इस बार उनकी फिल्म टयूबलाइट रिलीज होने जा रही है। जिसकी सक्सेस के लिए सलमान दिन-रात प्रमोशन में जुटे है। वैसे फिल्मों के अलावा भी सलमान किसी ना किसी चीज को लेकर सुर्खियों में छाए रहते है। चाहे वो उनकी निजी जिंदगी की बात हो या फिर कोर्इ कानूनी मामला, इन्हें ब्रेकिंग न्यूज बनने में देर नहीं लगती। इसमें भी खासकर सलमान के लव अफेयर आैर शादी की खबरें उनके फैंस को ज्यादा मसालेदार लगती है। दरअसल सभी ये जानने को उत्सुक रहते है कि सलमान कब शादी करेंगे? तो अगर आपके मन में भी यही सवाल है तो आइए इसका जवाब गणेशजी से जानते है जिन्होंने सलमान की सूर्य कुंडली का गहन अध्ययन कर उनकी शादी अौर उनके कैरियर को लेकर प्रमुख भविष्यवाणियां की हैः

सलमान खान
जन्म-दिनांक: 27 दिसंबर, 1965
जन्म-समयःअज्ञात
जन्म-स्थान: इंदौर, एमपी, भारत

सूर्य कुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

फिल्में, नए प्रोजेक्ट आैर अन्य

सलमान खान की सूर्य कुंडली का गहन अध्ययन करने के बाद गणेशजी मानते है कि सितंबर2017 में होने वाला गुरू का गोचर सलमान के लिए अत्यधिक अनुकूल रहेगा आैर उसे अच्छी चीजें हासिल करने में सक्षम बनाएगा। उन्हें सही अवसर मिलेंगे आैर वे अधिक आरामदायी ढंग से काम करने में सक्षम होंगे। गोचर के गुरू आैर जन्म के गुरू-शनि के बीच सुसंगत कनेक्शन होने के कारण वे परोपकारी कामों के लिए अधिक प्रयास करेंगे। सलमान की संस्था – Being Human सितंबर के बाद कुछ बड़े विकास की साक्षी बन सकती है।

गुरू गोचर का प्रभाव इनके लिए प्रभावशाली नजर आ रहा है। वहीं इसके बाद की अवधि में, सलमान खान कैरियर के मोर्चे पर अच्छी प्रगति करने में सक्षम होंगे आैर उन्हें प्रचुर मात्रा में अवसर मिलेंगे। सलमान नए कांट्रेक्ट, इवेंट आैर प्रोग्राम का हिस्सा बन सकते है। वे अपने सहयोगी कलाकारों आैर बिजनेस एसोसिएटस के साथ अच्छे संबंध बनाए रखने में सक्षम होंगे। कैरियर के मोर्चे पर सलमान को कर्इ सारे अवसर मिलेंगे। जो उनकी कमार्इ को बढ़ावा दे सकते है। क्या अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर अापका कोर्इ सवाल है? तो खरीदे हमारी धन-संपत्ति एक प्रश्न पूछे रिपोर्ट आैर अपने सवाल का जवाब पाए।

को-स्टार के साथ तालमेल बढ़ेगा

सलमान की कुंडली में गुरू के सकारात्मक प्रभाव के कारण, वे अपने को-स्टार के साथ अच्छे संबंध का आनंद लेंगे आैर रेगुलर शूट उनके लिए मजेदार होगा। साथ ही हम उन्हें करीबी लोगों के सोशल सर्कल, इवेंटस, बर्थ-डे में शामिल होता देखेंगे। इसके अलावा, इसकी भी संभावना है कि सलमान उन लोगों से भी फिर से रीकनेक्ट होने के प्रयास करेंगे जिनके साथ उनका ‘कोल्ड वाॅर’ चल रहा है।

आलोचकों से मिलेगी वाहवाही

सलमान की अागामी फिल्मों में से कुछ आलोचकों से अच्छे रिव्यू प्राप्त कर सकती है। इससे उनकी फिल्मों की समग्र संभावनाएं बढ़ सकती है। लेकिन भविष्य में आपका कैरियर किस मुकाम पर पहुंचेगा इसका जवाब जानने के लिए खरीदें कैरियर संभावना रिपोर्ट।

दिल के मामले

सलमान की कुंडली में मंगल प्यार आैर संबंध के पांचवें भाव का स्वामी है। जबकि दूषित केतु जन्म के मंगल के उपर अगस्त 2017 में गोचर करेगा, जो कि नए रिश्ते के विकसित होने के पक्ष में नहीं होगा। इस गोचर के प्रभाव से उनकी निजी जिंदगी में कुछ समस्याएं हो सकती है, इस कारण इन्हें हालातों के साथ बड़े संवेदनशील तरीके से पेश आना होगा।

केतु घर बसाने के लिए दबाव ड़ाल सकता है

गणेशजी मानते है अगस्त 2017 से मार्च 2019 तक केतु का जन्म के चंद्र में मकर राशि में गोचर होगा तब उस अवधि में सलमान अपना घर बसा सकते है या फिर इसके लिए प्रयास कर सकते है। वे अपने व्यक्तिगत जीवन में अधिक सुरक्षा आैर स्थिरता लाने का प्रयास करेंगे आैर मन में दीर्घकालिक दृष्टिकोण रखकर काम कर सकते है।

विवाद की संभावना ?

जन्म के सूर्य पर शनि के गोचर की यात्रा सलमान के जीवन में कुछ विवाद उत्पन्न कर सकती है आैर इसका असर उनकी सामाजिक छवि पर पड़ सकता है। लेकिन सभी विवादों के बावजूद, उनके कैरियर की प्रगति पर कोर्इ असर नहीं पड़ेगा।

कुल मिलाकर प्रगतिशील अवधि

आगामी अवधि सलमान के लिए प्रगतिकारक आैर आशावादी होगी। उनकी जिंदगी के विभिन्न क्षेत्रों में कर्इ सारे सकारात्मक विकास होंगे आैर वे अपने निजी संस्थानों में अधिक ऊर्जा लगा सकते है। लेकिन, इसकी भी संभावना है सलमान के कुछ आगामी होम प्रोडक्शन उनकी उम्मीदों के अनुसार प्रदर्शन नहीं करेंगे आैर ये कुछ निराशा का कारण हो सकते है।

त्वरित समाधान के लिए ज्योतिषी से बात कीजिए।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us