https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

राब्ता मूवी रिव्यू, सुशांत और कृति की जोड़ी मचाएगी धूम, कमाई होगी ठीकठाक !

राब्ता मूवी रिव्यू, सुशांत और कृति की जोड़ी मचाएगी धूम, कमाई होगी ठीकठाक !

टीवी सीरियल्स में छोटी भूमिका से रुपहले पर्दे पर आकर अपनी बेजोड़ अभिनय प्रतिभा से सुपरहिट फिल्म देने वाले एक्टर सुशांत सिंह और युवा पीढ़ी में लोकप्रिय अभिनेत्री कृति सेनन की जोड़ी को चमकाती फिल्म ‘राब्ता ‘ ने बॉक्स ऑफिस पर वेकेशन के अंतिम दिनों में रिलीज कर मानो जैसे रोमांस का सीजन ही ला दिया है। रिलीज के पहले इस फिल्म की तेलुगु फिल्म ‘मगधीरा’ फिल्म के साथ साम्यता के कारण यह फिल्म कानूनी रुप से विवादों में घिर गई थी। फिल्म के टीजर वीडियो और गानों में सुशांत और कृति की कैमेस्ट्री देखते ही बनती है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के आधार पर बनायी गई इस फिल्म की कुंडली को देखते हुए यह फिल्म कैसा परफॉर्मेंस देने वाली है यह भी कौतुहूलता का विषय है। चलिए इस लेख से जानते हैं कि ‘राब्ता’ फिल्म हिट रहेगी या फ्लॉप।

फिल्म: ‘राब्ता’
फिल्म रिलीज की तारीख और समय: 9-6-2017, प्रातःकाल 9.30
स्थान: मुंबई, भारत

रिलीज समय की कुंडली

kundali

रिलीज समय की कुंडली में ग्रहों की स्थिति और उनका प्रभाव

‘राब्ता’ फिल्म की कुंडली के अनुसार लग्नेश चंद्र पंचम स्थान जिसे त्रिकोण स्थान कहा जाता है वहां पर स्थित है। पंचम स्थान फिल्म के लिए सफलता का सूचक है। इसके अलावा, भाग्येश गुरु की शुभ दृष्टि भी चंद्र पर पड़ती है जो बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को सफल बनाने के लिए पूरा का पूरा भाग्यबल प्रदान करती है। साथ ही भाग्येश गुरु की दृष्टि धन के स्वामी सूर्य और पराक्रमेश बुध पर पड़ती है। फिल्म का कारक ग्रह शुक्र कुंडली के केन्द्र स्थान कहे जाने वाले भावों में एक स्थान यानी दशम भाव पर स्थित है। पब्लिक लाइफ का स्वामी शनि है जो अपने स्थान से बाहरवें भाव में वक्री होकर स्थित है। और तो और व्यय स्थान में स्थित सेनापति मंगल की दृष्टि न्यायाधीश शनि पर पड़ती है। अगर आपकी कैरियर से संबंधित कोर्इ परेशानी है तो इसका समाधान पाए हमारी कैरियर एक प्रश्न पूछें रिपोर्ट से।

विदेश में यह फिल्म कमाई करेगी
जैसा कि कुंडली को सरसरी तौर पर देखने से पता चलता है कि गुरु बृहस्पति की दृष्टि नवम स्थान पर पड़ रही है जो वक्री स्थिति में हैं। लाभ स्थान में विद्यमान बुध व सूर्य और पंचम स्थान में स्थित चंद्र को देखते हुए इस फिल्म के विदेशों में कमाई के योग बन रहे हैं। लेकिन, धन स्थान में बैठे राहु के कारण अपेक्षा से कम कमाई होने के आसार हैं। इस फिल्म के विदेशों में बाकी दूसरी रोमांटिक फिल्मों की तुलना में एवरेज रुप से कमाई करने की संभावना है।

सुशांत और कृति का परफॉर्मेंस कैसा रहेगा?
दशम स्थान में शुक्र की उपस्थिति और कला-परफॉर्मेंस के पंचम स्थान में चंद्र की उपस्थिति को ध्यान में रखते हुए यह कहा जा सकता है कि इस फिल्म में ऐक्टर सुशांत और कृति के परफॉर्मेंस की ग्राहकों द्वारा प्रशंसा होने की संभावना है। खासकर कि इनके बीच ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी अच्छी रहेगी। ‘राब्ता’ शब्द का मतलब होता है कि एक एेसा रिश्ता जिसे बयां नहीं किया जा सकता। ग्रहों के संयोजन को भी देखते हुए लग रहा है कि सुशांत और कृति की जोड़ी निश्चित रुप से बेमिसाल रहेगी। वर्ष 2017 आपके लिए क्या सौगातें लेकर आएगा ? इस बारे में जानें 2017 विस्तृत वार्षिक रिपोर्ट से।

सारांश
गोचर के ग्रहों के प्रभाव को देखते हुए गणेशजी को लग रहा है कि, शुरुआत का समय ‘राब्ता’ फिल्म के लिए थोड़ा चैलेंजिंग जा सकता है। यह फिल्म रुपहले पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए अच्छी कमाई कर सकती है। पर यदि समग्र सितारों की स्थितियों का विचार करें तो फिल्म की सफलता के लिहाज से इस अवधि के एक मिश्र फलदायी अवधि रहने की संभावना है। यही वजह है कि इस फिल्म से किसी नए रिकॉर्ड बनाने की अपेक्षा नहीं रखी जा सकती है।

क्या जिंदगी के कुछ क्षेत्रों को लेकर आपके दिमाग में कुछ सवाल है ? तो एक्सपर्ट गाइडेंस आैर स्मार्ट सोल्यूशन पाने के लिए ज्योतिषी से बात कीजिए।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
प्रकाश पंड्या
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us