https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

‘डोंट लुक अप’ में कॉमेडी करने में कितने सफल हो पाएंगे Leonardo DiCaprio

Published on नवम्बर 17, 2021

'डोंट लुक अप' में कॉमेडी करने में कितने सफल हो पाएंगे Leonardo DiCaprio

हॉलीवुड फिल्म टाइटेनिक के हीरो Leonardo DiCaprio को कौन नहीं जानता है। उन्होंने कई सारे ऑवार्ड अपने नाम किए हैं। लिओनार्डो The Revenant के लिए अकेडमी अवार्ड भी जीत चुके हैं। उनके आने वाली फिल्म डोंट लुक अप 10 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी सराहा जा रहा है। डोंट लुक अप में उनके साथ Jennifer Lawrence मुख्य भूमिका निभा रही है। इसके अलावा यह फिल्म 24 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रीलीज की जाएगी। Leonardo DiCaprio की फिल्मों को दर्शकों से काफी प्यार मिलता है। आइए जानते हैं क्या ग्रहों का संयोग उन्हें कॉमेडी में भी दिला पाएगा उनती ही सफलता…

शुक्र और मंगल की वजह से हॉलीवुड में हिट Leonardo DiCaprio

लिओनार्डो का जन्म 11 नवंबर 1974 को लॉस एंजेलिस में हुआ था। इस हिसाब से उनकी कुंडली में नजर दौड़ाई जाए, तो सूर्य कुंडली में स्वग्रही शुक्र के साथ मंगल का भी कॉम्बिनेशन है, जो उन्हें लोगों के बीच लोकप्रिय बनाता है और इसी वजह से वह हॉलीवुड में हिट है। इसी के साथ सूर्य और बुध का भी साथ है, इसलिए वह अभिनय की दुनिया में एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। उनके आने वाले समय की बात की जाए, तो लिओनार्डो का झुकाव स्पिरिचुअलिटी की तरफ हो सकता है, क्योंकि गोचर का गुरु उनकी मदद करने वाला है।

लिओनार्डो के साथ खास रोल में होंगी Meryl Streep

हॉलीवुड की इस कॉमेडी फिल्म में अभिनेता लिओनार्डो और Jennifer Lawrence खगोलविद की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें दुनिया इसलिए मजबूर किया जाता है कि वह दुनिया को यकीन दिलाएं कि एक उल्का पिंड पृथ्वी की और बढ़ रहा है और पृथ्वी खतरे में है। फिल्म में हॉलीवुड की मशहूर अदाकारा Meryl Streep (मैरिल स्ट्रीप) भी खास भूमिका निभा रही है। बता दें कि यह वही Meryl Streep है, जिनसे कुछ समय पहले कंगना रानौत ने अदाकारी में अपनी तुलना की थी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us