https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

सोनम कपूर अभिनीत ‘नीरजा’ बाॅक्स आॅफिस कैसी रहेगी ? जानिए!

सोनम कपूर अभिनीत 'नीरजा' बाॅक्स आॅफिस कैसी रहेगी ? जानिए!

बाहुदर फ़्लाइट अटेंडेंट नीरजा भनोट के जीवन पर आधारित फिल्म ‘नीरजा’ 19 फरवरी 2016 को रिलीज होने जा रही है। जानकारी के अनुसार अपने जीवन को दांव पर लगाकर 300 से अधिक जिन्दगियां बचाने वाली ‘नीरजा’ के जीवन पर बनी फिल्म ‘नीरजा’ का निर्देशन राम माधवानी ने किया है एवं इस फिल्म में मुख्य भूमिका सोनम कपूर ने निभार्इ है। फिल्म देखने के बाद बाॅलीवुड की बड़ी हस्तियों ने सोनम कपूर के अभिनय क्षमता की काफी तारीफ की है। फिल्म को लेकर अच्छा माहौल बन चुका है। मगर, क्या सोनम कपूर अभिनीत फिल्म ‘नीरजा’ बाॅक्स आॅफिस पर टिक पाएगी ? क्या दर्शक स्वयं को इस फिल्म के साथ जोड़ पाएंगे ? इन सवालों के जवाब जानने के लिए गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम के ज्योतिषविद ने फिल्म की रिलीज डेट को आधार बनाकर कुंडली का निर्माण किया एवं पाया कि – :

फिल्म ‘नीरजा’ की रिलीज डेट – 19 फरवरी 2016
मुख्य स्थल – मुंबई, भारत

रिलीज समय कुंडली

kundali

ग्रहीय स्थिति विश्लेषण

सोनम कपूर अभिनीत फिल्म ‘नीरजा’ मीन लग्न के साथ रिलीज होगी। लग्नेश एवं दसवें घर का स्वामी गुरू छठे स्थान में राहु के साथ है। फिल्म की रिलीज डेट आधारित कुंडली में चंद्रमा गुरू के नक्षत्र में है एवं गुरू वक्री है। इसके अलावा बुध ग्यारहवें स्थान में शुक्र के साथ है।

ज्योतिषीय दृष्टिकोण

बाॅक्स आॅफिस पर ‘नीरजा’ को अच्छी शुरूआत मिलने की संभावना है। हालांकि, किसी सुपर डुपर फिल्म जैसी शुरूआत की उम्मीद नहीं करें। गणेशजी कह रहे हैं कि अन्य फिल्मों से यह फिल्म अलग श्रेणी की होगी। इस फिल्म की सफलता के पीछे लोगों का मौखिक प्रचार महत्वपूर्ण रोल अदा करेगा। सिने प्रेमी इस फिल्म के साथ स्वयं को जुड़ा हुआ पाएंगे।

शुक्र एवं बुध दोनों ग्रह ग्यारहवें स्थान में हैं, जो शुभ संकेत दे रहे हैं। फिल्म में कलाकारों के अभिनय को खूब सराहना मिलने की संभावना है। फिल्म कलाकारों के हाव भाव एवं संवाद दर्शकों को सीट पर बंधे रहने के लिए मजबूर कर सकते हैं।

ग्रहों की गणना के बाद गणेशजी कह रहे हैं कि फिल्म लोगों के दिलों में अपना अलग स्थान बनाने में सफल रहेगी। हालांकि, आर्थिक दृष्टि से ब्लाॅकब्स्टर साबित होगी, इस तरह की संभावनाएं कम हैं। वक्री गुरू दसवें स्थान में राहु के साथ बैठा है, जो संकेत दे रहा है कि फिल्म नए रिकाॅर्ड स्थापित करने में असफल रह सकती है।

यदि फिल्म के विदेशी व्यवसाय की बात करें तो यह सामान्य रह सकता है। गणेशजी देख रहे हैं कि बारहवें स्थान में सूर्य एवं केतु यति में है एवं शनि नौवें स्थान में उपस्थित है, जो शुभ संकेत नहीं हैं।

फिल्म ‘नीरजा’ को फिल्म पुरस्कार समारोह में कर्इ श्रेणियों में प्रवेश मिल सकता है। इतना ही नहीं, फिल्म कुछ पुरस्कार जीतने में सफल रह सकती है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
भावेश पट्टनी एन. पट्टनी एवं आदित्य सेन
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us