Maanaadu की रिलीज से फिर छा गए Silambarasan TR

तमिल सुपरस्टार Silambarasan TR उर्फ सिम्बू की फिल्म Maanaadu 25 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। इसी बीच फिल्म मेकर्स ने सूचना दी की, कुछ कारणों की वजह से फिल्म की रिलीज हो रोका जा रहा है। यह खबर जैसे ही लोगों के बीच पहुंची। सिम्बू के फैंस निराश हो गए। बता दें कि इस फिल्म का काफी दिनों से इंतजार हो रहा था और इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखा जा रहा था। हालांकि, बाद में फिल्म को तय दिन यानी 25 नवंबर को ही रिलीज कर दिया गया। फि्म को Suresh Kamatchi ने प्रोड्यूस किया है, वहीं Venkat Prabhu इसके निर्देशक है। बता दें कि इससे पहले यह फिल्म 4 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। आइए जानते हैं कि इन सब खबरों के बीच Silambarasan TR उर्फ सिम्बू की सूर्य कुंडली क्या कहती है…

ग्रहों की स्थिति करा रही थी फिल्म में देरी

3 फरवरी 1983 को सिम्बू का जन्म चैन्नई में हुआ था। इस हिसाब से उनकी कुंडली पर नजर दौड़ाए, तो उनकी कुंडली में शुक्र-मंगल का आकर्षक योग है। इसके साथ ही उच्च का शनि है, और इनकी राशि कन्या है, जो इनकी कुंडली को मजबूती प्रदान करता है। इनकी कुंडली में जन्म के सूर्य के ऊपर से शनि, जन्म के गुरु के ऊपर से केतु और जन्म के केतु के ऊपर से शुक्र का परिभ्रमण हो रहा है। इऩ्हीं तीनों कारणों की वजह से इनकी फिल्म के रिलीज में देरी हो रही थी। उनके आने वाले समय को लेकर बात की जाए, तो इनके जन्म के शुक्र-मंगल के उपर से गुरु का परिभ्रमण होगा, जो इसके लिए सपोर्टिव रहेगा। ज्ञात हो कि हाल में गुरु ने राशि परिवर्तन तमिल फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर Silambarasan TR की फिल्म Maanaadu आखिर 25 नवंबर को रिलीज हो ही गई। जानिए क्या कहती है सूर्य कुंडली किया है, जिसका सभी राशियों पर अच्छा और बुरा प्रभाव पड़ा है। नौकरी, व्यापार और विवाह संबंधी किसी भी परेशानी के लिए गुरु कहीं ना कहीं जवाबदार होता है। ऐसे में गुरु पूजा एक सार्थक उपाय हो सकता है।

आप अपनी कुंडली का विश्लेषण जरूर करवाएं। बात करें हमारे एस्ट्रोलॉजर्स से-

Silambarasan TR की Maanaadu को मिली भरी ओपनिंग 

इससे पहले भी Silambarasan TR की Maanaadu को किन्ही कारणों की वजह से स्थगित कर दिया गया था। हालांकि, अब यह रिलीज हो चुकी है। इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। इसे सिनेमाघरों में अच्छी ऑफनिंग भी मिली है। सिम्बू फैंस इस फिल्म का पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं। वहीं फिल्म समीक्षकों और विश्लेषकों का मानना है कि यह फिल्म अच्छा बिजनेस करने वाली है।

क्या आपके बिजनेस में आती रहती है अटकलें, अभी हमारे ज्योतिष विशेषज्ञों से बात करके पाएं समाधान। ..

Follow Us