https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

कैटरीना के लिए वर्ष2017भाग्यशाली

कैटरीना के लिए वर्ष2017भाग्यशाली

सौन्दर्य की देवी कैटरीना कैफ पिछले कुछ समय से रूपहले पर्दे से आेझल-सी रही है। एेसा लगता है कि ये विश्राम उन्होंने रणबीर कपूर से हुए कथित अलगाव के बाद अपने भावनात्मक तनाव से बाहर आने के लिए लिया। लेकिन सबको गलत साबित हुई कैटरीना ने जोर-शोर से फिल्मों में वापसी की? अपनी आने वाली फिल्म ‘बार बार देखो’ में ये को-स्टार सिद्घार्थ कपूर के साथ नजर आ रही है। खासतौर से फिल्म का यह गाना, ‘तेनू काला चश्मा’ सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रहा है। करिश्मार्इ अदाकारा कैटरीना के सितारें आने वाले समय में उसे बुलंदियों पर ले जाएंगे या नहीं आइए पता करते है…

कैटरीना कैफ

जन्म तिथिः16 जुलाई, 1984
जन्म समय: अज्ञात
जन्म स्थान: लंदन

कैटरीना कैफ की सूर्य कुंडली
kundali

1) सुंदर कैटरीना पिछले कुछ समय से क्यों किसी सुर्खियों में नहीं हैं?
गणेशजी देख रहे हैं कि कुंडली के अनुसार बॉलीवुड की इस हॉट एक्ट्रेसस के जन्मकालीन सूर्य व शुक्र से पंचम भाव में स्थित जन्म के केतु के ऊपर से शनि का गोचर होने से इनके सितारें गर्दिश में हैं। इससे इनकी चकाचौंध छिन गयाी-सी लगता है। शनि के इस प्रतिकूल पारगमन ने इनके मार्ग में आने वाले अवसरों को भी बाधित कर दिया है। पंचम भाव में से शनि का पारगमन इनके लिए काफी परेशानियां खड़ी कर सकता है। रचनात्मक शक्ति में कमी, मानसिक तनाव और प्रेमी जीवन में बाधाएं आने की संभावनाए हैं।

लेकिन, गणेशजी को विश्वास है कि 26जनवरी, 2017 को शनि के वृश्चिक राशि से धनु राशि में आने से कैटरीन फिर से इस दुःखदायी स्थिति से उबर जाएंगी।

2) क्या आगामी दिनों में ये फिर से ऊर्जा, उत्साह और साहस से फिल्मी दुनियां में वापसी करेंगी?
गणेशजी का कहना है कि कैटरीना कैफ के लिए आने वाला वर्ष 2017, वर्ष 2016 की तुलना में अधिक बेहतर सिद्ध होगा। आगामी समय में इनको शानदार अवसर प्राप्त होंगे और परिस्थितियां इनके पक्ष में रहेंगी। वैसे वर्ष 2017 उनके लिए लाभदायक रहेगा। हालांकि, किसी बहुत बड़े उछाल की उम्मीद नहीं नजर आती है। कैरियर की प्रगति अपेक्षाकृत धीमी रहेगी, परंतु स्थिर गति से होती रहेगी। गणेशजी को महसूस होता है कि बाॅलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में अपना स्थान बनाए रखने के लिए कठिन प्रयासों की आवश्यकता होगी।

3) संबंधों के मोर्चे पर इनके सितारें क्या संकेत कर रहे हैं?
वर्तमान में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने रिश्तों के बारे में कोई महत्वपूर्ण फैसले नहीं ले सकेंगी। हालांकि, वर्ष 2017 के पहले पखवाड़े में ये अपने प्रेमी जीवन से जुड़े कुछ आश्चर्यजनक खुलासे कर सकती हैं। यद्यपि, सामान्य रूप से ज्यादातर मौकों पर ये हिम्मती दिखाई पड़ेंगी। इनके ग्रह यह दर्शा रहे हैं कि ये सावधानीपूर्वक आगे बढ़ते हुए किसी प्रकार के जोखिम से बचने की कोशिश करेंगी। अतीत के भावनात्मक घावों को पूरी तरह से ठीक होने में अभी कुछ और समय लग सकता है। वर्ष 2017 में गोचर के ग्रह इनको आवश्यक बल प्रदान कर इनको अागे बढ़ने के लिए प्रेरित कर सकते हैं जिससे इनको अपने निजी जीवन से जुड़े अहम् निर्णय लेने में मदद मिलेगी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित
भावेश एन पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us