https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

क्या हिट होगी शाहिद की जर्सी, कैसा होगा दर्शकों को रेस्पॉन्स

Published on अप्रैल 19, 2022
क्या jersey को मिलेगा दर्शकों और समीक्षों का प्यार?
क्या jersey को मिलेगा दर्शकों और समीक्षों का प्यार?

बॉलीवुड में अपनी खास पहचान रखने वाले शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म जर्सी (jersey movie) काफी चर्चा में है। फिल्म लोकप्रिय खेल क्रिकेट से संबंधित है। बीते दिनों से कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है, जिसमें कश्मीर फाईल्स, आरआरआर, पुष्पा शामिल है। उम्मीद की जा रही है कि शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म (shahid kapoor new movie) भी लोगों को काफी पसंद आएगी, और बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर (Jersey Box Office Predictions) अपना जलवा बरकरार रखेंगे। लेकिन, उनकी फिल्म को लेकर ज्योतिष शास्त्र (Movie prediction) के सितारे क्या कहते हैं, यह भी सबसे महत्वपूर्ण है। जर्सी 22 अप्रैल को रिलीज होने वाली है, इस आधार पर सूर्य कुंडली निकाली जाए, तो आइए जानते हैं कैसा होगा फिल्म का भविष्य…

आपकी कुंडली के आधार पर जानिए कैसा होगा आपका भविष्य, जानिए अपनी कुंडली एकदम फ्री…

क्या jersey को मिलेगा दर्शकों और समीक्षों का प्यार?

jersey मूवी कुंडली

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म (shahid kapoor new movie) जर्सी की ​​सूर्य कुंडली की बात है तो यह फिल्म (jersey) मेष लग्न में रिलीज होने जा रही है, जिसमें सूर्य के साथ बुध और राहु पहले घर में होंगे। इसलिए, पहली फिल्म समीक्षकों द्वारा अच्छी और बेहतरीन प्रशंसा मिलने की संभावना है। साथ ही उम्मीद है भारत के कुछ स्थानों पर इसको अच्छी ओपनिंग (jersey Box Office Collection) मिल सकती है। हालांकि, दूसरी संभावना औसत ओपनिंग (jersey Box Office Collection) से कम लगती है। वहीं, शनि अपनी ही राशि में होने के कारण फिल्म समीक्षक निश्चित रूप से निर्देशन की भी प्रशंसा करेंगे।

क्या आपकी कुंडली में भी कोई ऐसा ग्रह है, जो इस साल आपकी भरपूर मदद करने वाला है, जानिए हमारे ज्योतिष विशेषज्ञों से…

Jersey में अच्छी कास्टिंग के कारण पड़ेगा प्रभाव!

जर्सी फिल्म (jersey new movie) की कास्टिंग अच्छी होने के कारण भी फिल्म की सफलता पर अच्छा खासा प्रभाव पड़ने वाला है। ज्योतिषीय दृष्टि से देंखें, तो सूर्य पंचम भाव का स्वामी होने के कारण जन्म के चंद्रमा के साथ त्रिगुण दृष्टि बनाता है। यह दर्शाता है कि यह मुख्य कलाकार को प्रशंसा दिलाएगा। दूसरे शब्दों में, हम प्रमुख कलाकारों से मजबूत प्रदर्शन की उम्मीद कर सकते हैं। सहायक कलाकार भी संतोषजनक प्रदर्शन दे सकते हैं। वहीं जन्म केतु का सातवें घर में होना दर्शकों के कुछ समूह के लिए निराशा के रूप में महसूस किया जा सकता है। कुछ खास जगहों पर इस फिल्म को उचित प्रतिक्रिया नहीं दे सकते हैं। हालांकि, लीड एक्टर्स इस फिल्म में अपनी स्टार वैल्यू बरकरार रखेंगे।

क्या आपकी कुंडली में कोई नकारात्मक ग्रह कुंडली मार कर बैठा है, जो अड़चनें पैदा कर रहा है। जानिए अपनी वार्षिक रिपोर्ट…

क्या बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी jersey ?

शाहिद कपूर की नई फिल्म (shahid kapoor new movie) जर्सी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (jersey Box Office Collection) को ज्योतिषीय दृष्टि से देखा जाए, तो शनि अपनी ही राशि में व्यापार के दसवें भाव में स्थित है। साथ ही, जन्म का केतु सातवें घर में है। इसलिए, ये सभी कारक सभी प्रमुख क्षेत्रों में बेहतर ओपनिंग का वादा नहीं करते हैं। हालांकि, फिल्म धीरे-धीरे आगे बढ़ सकती है और अच्छी कमाई कर सकती है।

साल 2022 में आपके ऊपर होने वाली है धन की वर्षा? जानिए करियर और बिजनेस रिपोर्ट…

क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे Shahid Kapoor

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor jersey) की आने वाली फिल्म ‘जर्सी’, तेलुगु फिल्म जर्सी की बॉलीवुड रीमेक है। जिसमें शाहिद कपूर (shahid Kapoor), मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी (Gautam Tinnanuri) ने किया है। इस फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के रूप में नज़र आयेंगे। यह फिल्म पहले 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसे एक सप्ताह पोस्टपोन कर दिया गया है, और अब ये फिल्म 22 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ‘इश्‍क विश्‍क’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली शाहिद कपूर को ‘विवाह’ और ‘जब वी मेट’ में काफी पसंद किया गया था। इसके बाद उन्होंने आर राजकुमार, पद्मावत और कबीर सिंह जैसी बेहतरीन फिल्में की है, जिसमें उनके काम को काफी सराहा गया।