https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

ग्रह तय करेंगे ‘जग्गा जासूस’ की रेटिंग !

ग्रह तय करेंगे 'जग्गा जासूस' की रेटिंग !

बॉलीवुड में पिछले दिनों इस बात की चर्चा का बाजार जोरों से गर्म रहा कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने ब्रेकअप के काफी लंबे समय बाद एक बार फिर से साथ-साथ दिखाई दे रहे हैं। मजे की बात तो ये है कि अब इनका रोमांस रियल लाइफ में नहीं, बल्कि रील लाइफ में देखने को मिलेगा। ‘ मर्डर ‘, ‘ बर्फी ! ‘, ‘ गैंगस्टर ‘; और ‘ लाइफ़ इन अ… मेट्रो ‘ जैसी फिल्म देने वाले डायरेक्टर अनुराग बसु इस वक्त अपनी फिल्म ‘ जग्गा जासूस ‘ में रणवीर और कैटरीन की जोड़ी को पर्दे पर लेकर आएं हैं। इस फिल्म के लेखक खुद अनुराग हैं। कॉमडी – ड्रामा फिल्म जग्गा जासूस में अदा शर्मा की भूमिका भी महत्व की है। फिल्म ‘ जग्गा जासूस ‘ कितनी सफल होगी ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन आपके व्यवसाय की संभावनाओं के बारे में क्या? इसे हमारी व्यक्तिगत सेवा 2017 बिजनेस रिपोर्ट के जरिए पता करें।

इस फिल्म में एक टीएनज जासूस की कहानी दिखाई गई है जो अपने लापता पापा की तलाश में निकला हुआ है। बॉलिवुड ऐक्टर गोविंदा एक लंबे समय बाद इस फिल्म में मेहमान कलाकार की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, ऐक्टर गोविंदा के इस फिल्म के निर्माताओं से अपने रोल के काटे जाने को लेकर नाराजगी के चलते फिल्म सुर्खियों में आ गयी थी। फिल्म ‘ जग्गा जासूस ‘ के रिलीज समय में ग्रहों की स्थिति को देखते हुए ज्योतिषीय परिप्रेक्ष्य से इस फिल्म का फलकथन यहां प्रस्तुत किया जा रहा है।

‘ जग्गा जासूस ‘
फिल्म रिलीज की तारीख: 14 जुलाई 2017
रिलीज का समय: सवेरे 9.00 बजे
रिलीज स्थान: मुंबई, भारत

फिल्म ‘ जग्गा जासूस ‘ की कुंडली

kundali

हमारे अनुभवी ज्योतिषियों द्वारा तैयार की गई जन्मपत्री / जन्मकुंडली पाएं

ग्रहों की स्थिति और उनका प्रभाव

भारतीय बॉलीवुड फिल्म ‘ जग्गा जासूस ‘ के रिलीजिंग डेट के समय की कुंडली के समय उदय राशि सिंह है। कुण्डली का मालिक सूर्य लाभ स्थान की मिथुन राशि में मित्र क्षेत्र पर विराजमान है। इसके उपरांत, गुरु पंचमेश और अष्टेश होकर धन स्थान पर स्थित है। कुंडली का ग्यारहवां स्थान लाभ स्थान कहा जाता है। लाभ स्थान पर सूर्य की उपस्थिति फिल्म के दर्शकों की तरफ से प्रतिक्रिया मिलने का संकेत देती है। ज्योतिष के हिसाब से रेवेन्यू के लिए कुंडली के दूसरे, नौवें और ग्यारहवें स्थान को ध्यान में रखना जरुरी है। देवगुरु बृहस्पति का दूसरे स्थान पर खुद मौजूद होना एक अच्छी बात है। लेकिन, गुरु के अष्टमेश भी कहलाने से यहां यह उतना फल नहीं प्रदान कर पाएगा जितना कि देना चाहिए। फिल्म कमाई करेगी, पर इतनी भी नहीं कि अपनी तगड़ी कमाई से बॉक्स ऑफिस पर छा जाए। इसके अलावा, नवम स्थान यानी भाग्य स्थान का स्वामी सेनापति मंगल व्यय स्थान पर बैठा हुआ है। मंगल का यहां होना भाग्य के साथ नहीं देने का सूचक चिन्ह है। फिल्मों के लिए जितना कमाई करना महत्वपूर्ण है उतना ही एक आम इंसान के लिए भी। यदि आप अपनी वित्तीय स्थिति के भविष्य को जानने के अभिलाषी हैं तो हमारी निशुल्क2017 वित्त रिपोर्ट प्राप्त करें।

लग्न में राहु और सप्तम स्थान में केतु का होना ठीक नहीं

ज्योतिष का ज्ञान रखने वाले यदि फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के इस रिलीज समय की कुंडली की पड़ताल करेंगे तो वे राहु के लग्न और केतु के पार्टनरशिप स्थान में होने को कुंडली का एक नकारात्मक पहलू कहेंगे। छायाग्रहों के इस बुरे प्रभाव के कारण फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स और आर्थिक सहयोगियों के साथ कमाई के शेयरिंग को लेकर किसी प्रकार की समस्या पैदा हो सकती है। इस बात की भी संभावना है कि फिल्म का कोई टीम मैंबर स्थिति से असंतुष्ट रहे।

कलाकारों के परफॉरमेंस की होगी प्रशंसा

कुंडली के दसवें स्थान में शुक्र अपने ही घर में है। इससे साफ पता चलता है कि ‘ जग्गा जासूस ‘ फिल्म के कलाकारों ने फिल्म के साथ न्याय करने के लिए जी-जान एक कर दी है। पर यहां चिंताजनक बात यह है कि इसके सामने यानी कुंडली के चौथे स्थान पर बैठा शनि दशम स्थान पर शुक्र पर सीधी दृष्टि डाल रहा है। शनि के इस स्थान को देखने की वजह से कलाकारों द्वारा अच्छा अभिनय करने पर भी उसको कमाई में परिवर्तित नहीं किया जा सकेंगा। फिल्म की पटकथा को किसी हद तक इसका जवाबदार माना जा सकता है। इंट्रेस्टिंग बात यह कि पाचवें भाव पर सूर्य की सातवीं दृष्टि पड़ रही होने से फिल्म के मुख्य कलाकारों रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और अदा के परफॉरमेंस अच्छा होने की आशा कर सकते हैं। सच पूछो तो इस फिल्म में रणबीर और कैटरीना की दमदार एक्टिंग करियर के नए द्वार खोल सकती है। फिल्म समीक्षकों को फिल्म में इनके द्वारा निभाए गए किरदार जरूर पसंद आएंगे।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
प्रकाश पंड्या
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

जीवन की समस्याओं के निवारण हेतु हमारे ज्योतिषी से बात कीजिए।

Follow Us