https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

जब हैरी मेट सेजल फिल्म पर गणेशजी की भविष्यवाणी, जानें सितारों के संकेत

जब हैरी मेट सेजल फिल्म पर गणेशजी की भविष्यवाणी, जानें सितारों के संकेत

बाॅलीवुड में शाहरूख खान आैर अनुष्का शर्मा की जोड़ी कमाल की है। उनकी पिछली फिल्मों रब ने बना दी जोड़ी आैर जब तक है जान में उनकी शानदार कैमेस्ट्री ने सिनेप्रेमियों को खूब लुभाया। खैर इन दोनों की सिजलिंग जोड़ी एक बार फिर से रूपहले पर्दे पर धूम मचाने आ रही है। जी हां, इस सप्ताह यानि 4 अगस्त को बाॅक्सआॅफिस पर इम्तियाज अली की फिल्म जब हैरी मेट सैजल रिलीज होने जा रही है। फिल्म के सोंग अौर ट्रेलर ने इस फिल्म के प्रति उत्सुकता आैर बड़ा दी है। शायद यही कारण है शाहरूख-अनुष्का के फैंस ने इस फिल्म का फर्स्ट शो देखने के लिए बड़ी रकम भी चुकार्इ है। तो आइए जानते है गणेशजी से कि ज्योतिषीय दृष्टि से ये फिल्म सफल साबित हो जाएगी या नहीं? क्या शाहरूख-अनुष्का की जोड़ी बाॅलीवुड को एक आैर सुपरहिट फिल्म दे पाएगी ?

जब हैरी मेट सेजल
रिलीज की तारीखः 4 अगस्त, 2017
रिलीज का समयः 09:00:00 सुबह (Ref : BookMyShow)
रिलीज के प्रमुख क्षेत्र: मुंबर्इ, महाराष्ट्र, भारत

रिलीज समय की कुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

ज्योतिषीय विश्लेषण:

जब हैरी मेट सेजल को भारत में मिलेगी सफलता

जब हैरी मेट सेजल की रिलीज समय की कुंडली का विश्लेषण करने के बाद गणेशजी ने पाया कि जन्म का शुक्र ग्यारवें भाव में अच्छी स्थिति में विराजमान है जो दर्शाता है मूवी का संगीत काफी लोकप्रिय होगा। दर्शक फिल्म देखने के बाद काफी हद तक संतुष्ट होंगे। आॅडियंस का एक हिस्सा फिल्म को महत सराहना दे सकता है। कुल मिलाकर, ग्रहों की स्थिति के कारण फिल्म जब हैरी मेट सेजल को भारत में सफलता मिलने की संभावना है। अपने कैरियर के बारे में जानने के लिए खरीदें 2017 कैरियर रिपोर्ट।

शाहरूख खान आैर अनुष्का शर्मा का परफोमेंस बढ़िया होगा

फिल्म सिंह लग्न में रिलीज होगी आैर पहले भाव में दो ग्रहों की मौजूदगी होगी। लग्न का स्वामी सूर्य मंगल के साथ बारहवें भाव में युति में है। इसके अलावा, चंद्र की पांचवें भाव में उपस्थिति नजर आ रही है। जहां तक कलाकारों के परफोमेंस की बात है, तो शाहरूख खान आैर अनुष्का शर्मा की जोड़ी को फिल्म क्रिटिक्स आैर अन्य जगहों से अच्छी तारीफ आैर प्रशंसा प्राप्त होगी। फिल्म के अन्य कलाकार को सामान्य आैर मिश्रित प्रतिक्रिया मिलेगी। लेकिन आपकी आर्थिक स्थिति का क्या, उसे इस वर्ष मजबूती मिलेगी? जानिए इसका जवाब 2017 वित्त रिपोर्ट से, वो भी बिल्कुल फ्री।

जब हैरी मेट सेजल विदेश में इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी

जहां तक वित्तीय लाभ की बात है, दसवें भाव का स्वामी शुक्र ग्यारवें भाव में विराजमान है जो बेहतर सफलता की आेर इशारा करता है। वहीं दूसरी आेर, गणेशजी के अनुसार फिल्म का आेवरसीज भाग्य आशाजनक या बल्कि संतोषजनक नहीं लगता। भारत में, कुछ राज्यों में मूवी बेहतर प्रदर्शन करने में सक्षम होगी। वहीं ग्यारवां भाव अन्य तरीकों से लाभ मिलना दर्शाता है। इसलिए, ये फिल्म अप्रत्याशित क्षेत्रों से लाभ प्राप्त या संचित कर सकती है।

त्वरित समाधान के लिए ज्योतिषी से बात कीजिए।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us