https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

ग्रहों की कौन सी दशा जस्टिन बीबर के वैवाहिक जीवन को बना रही खुशहाल

Published on नवम्बर 3, 2021

जस्टिन बीबर

जस्टिन बीबर ने बहुत ही कम उम्र में सफलता के शिखर को छू लिया था। बहुत ही कम उम्र में सफलता के सातवें आसमान पर पहुंचने वाले जस्टिन बीबर ने अपने कॅरियर का बहुत बुरा दौर भी देखा हुआ है। एक समय में न तो उन्हें अपने किसी सॉन्ग के जरिए सफलता मिल रही थी और न ही वे अपनी पर्सनल लाइफ को संभाल पा रहे थे। ऐसे में उनकी पत्नी हैली बीबर ने उनका बहुत साथ दिया और तमाम अटकलों के बाद भी उन दोनों ने शादी की। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हैली ने अपने स्ट्रगल को शेयर किया कि कैसे उन्होंने इन सारी परेशानियों से डील की।आइए जानते हैं जस्टिन की सूर्य कुंडली…

Justin Bieber की कुंडली मे चन्द्र गुरु का गजकेसरी योग

Justin Bieber की सूर्य कुंडली में शुक्र-मंगल का आकर्षण योग है, जिस वजह से इस फिल्ड में है। लेकिन साथ में सूर्य-शनि भी है, जो यह दोनों के साथ स्टेलियम का सृजन करता है। इस लिए हमेशा पॉजिटिव या नेगेटिव दोनों पब्लिसिटी में रहते है। इनकी कुंडली में चंद्र-गुरु का गजकेसरी योग बनता है जो आर्थिक फायदा देता है। आने वाले समय कि बात करें तो दिसम्बर के बाद उनके लिए शुभ संकेत मिलेंगे, उनके जीवन में कुछ पॉजिटिव होगा, क्योकि 4 बड़े ग्रहों के ऊपर से गुरु पॉजिटिव गोचर करेगा। लेकिन दिसम्बर 2022 के बाद कठिन समय रहेगा, जो इन्हें चुनौतियां देता रहेगा।

भारत में भी काफी फैन फॉलोइंग

Justin Bieber इंडिया में भी कॉन्सर्ट कर चुके हैं। उनके भारत में भी काफी फैन फॉलोइंग है।। हाल ही में उन्होंने हैलोवीन पार्टी अपनी पत्नी हैली और ब्रिटिनी स्पेअर्स के साथ मनाई है। उनका कहना है की उन्होंने हमेशा एक फैरीटैल लवस्टोरी के बारे में सोचा था और हैली के साथ उन्हें ऐसा ही महसूस होता है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us