https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

क्या कहती है Gauri Khan की जन्मकुंडली, गणेश जी से जानिए

क्या कहती है Gauri Khan की जन्मकुंडली, गणेश जी से जानिए

ग्रेसफुल और टैलेंटेड गौरी खान (Gauri Khan) को कभी अपने पति के नाम की जरूरत नहीं पड़ी वरन उन्होंने खुद का स्टारडम क्रिएट किया है। बॉलीवुड के टॉप स्टार शाहरुख खान के शानदार वैभव का आनंद लेने की बजाय खुद के लिए उन्होंने खुद कई प्रयास किए और 90 के दशक में फिल्म-निर्माता बनने से लेकर रैंप वॉक किया है और टीवी शो की मेजबानी भी की है।एक जगह बनाने का प्रयास करते हुए, भव्य और प्रतिष्ठित श्रीमती खान ने फिल्म-निर्माता की कुर्सी पर बैठने से लेकर रैंप वॉक करने से लेकर टीवी शो की मेजबानी करने तक कई टोपी पहनी हैं। फिल्म निर्माण और वितरण कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की सह-संस्थापक, गौरी ने पति शाहरुख खान के साथ, हाल ही में चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण किया है। वर्ष 2008 में वह Vogue मैग्जीन की कवर-गर्ल बनी और और एक फैशन लाइन के प्रतीक के रूप में अपना खुद का इंटीरियर डिजाइनर का ब्रॉन्ड स्थापित किया। हाल ही में, आत्मविश्वास से भरी गौरी खान ने लैक्मे इंडिया फैशन वीक में सत्य पॉल के साथ मिलकर अपनी स्व-डिज़ाइन की गई फैशन लाइन ‘ए ट्रॉपिकल वंडर’ का प्रदर्शन किया, जिसे शानदार प्रतिक्रिया मिली। इस लाइन में गर्मियों में पहने जाने वाली साड़ी और कपड़े शामिल हैं, इनमें विभिन्न तरह के प्रिंट और कलर्स उपलब्ध करवाए गए हैं।

8 अक्टूबर 1970 को जन्मीं एक क्रिएटिव डिजाइनर के रूप में गौरी खान की सूर्य कुंडली देखने और उनके बारे में भविष्यवाणी करने के लिए गणेश इसे एक सुअवसर के रूप में देखते हैं।

GaneshaSpeaks.com

Gauri Khan: एक शानदार व्यक्तित्व के पीछे का रहस्य…

उच्च के सूर्य और बुध के साथ जन्मी गौरी को सितारों ने बुद्धिमता का आशीर्वाद दिया है। उनकी तार्किक और विश्लेषणात्मक क्षमता भी दूसरों की तुलना में अधिक है। तुला राशि में शुक्र की उपस्थिति को देखते हुए, यह भी संभावना है कि श्रीमती खान स्वाभाविक रूप से क्रिएटिव और नए आइडिया सोचने वाली है। उनके सौर चार्ट में, बृहस्पति शुक्र के साथ जुड़ा हुआ है, जो उन्हें एक ‘निर्देशक स्थिति’ में सफल और कमांडिंग होने की क्षमता प्रदान करता है। वह किसी भी उद्यम में अपनी क्रिएटिविटी के जरिए कुछ अच्छा और बेहतर कर सकती हैं। गणेश को लगता है कि उनकी व्यावसायिक प्रवृत्ति शक्तिशाली होगी, और वह एक बहुत ही व्यावहारिक और जमीन से जुड़े व्यक्तित्व की स्वामी हैं।

क्या आपकी कुंडली में हैं कोई मजबूत ग्रह, जो आपका जीवन बदल देगा। देखिए जन्मपत्री बिल्कुल मुफ्त…

Gauri Khan फैशन डिजाइनर के तौर पर…

गणेश को लगता है कि गौरी खान का सौर चार्ट इस बात का संकेत है कि वह एक डिजाइनर और एक फैशन रचनात्मक व्यक्ति के रूप में बहुत अच्छा कर सकती हैं, उनकी सूर्य कुंडली में शुक्र बृहस्पति के साथ रखा गया है। रचनात्मकता और विलासिता का प्रतीक शुक्र, ज्ञान के प्रतीक बृहस्पति के साथ मिल कर युति बनाता है और उन्हें अतिरिक्त योग्यता और सामर्थ्य देता है।

हालांकि, गोचर ग्रहों को देखते हुए, गणेश को लगता है कि गौरी खान को इस क्षेत्र में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए बहुत मेहनत करने की आवश्यकता होगी – कम से कम, जनवरी 2016 तक – तब तक, राहु गौरी के जन्म के सूर्य और बुध पर गोचर कर चुका होगा। भले ही जनवरी 2016 तक उन्हें ज्यादा कामयाबी नहीं मिले परन्तु यदि वह अडिग रही और पूरी ईमानदारी और लगन से प्रयास करती रहेंगे तो जल्दी एक नामी फैशन डिजाइनर के रूप में उभर कर सामने आएंगी।

कुल मिलाकर, गौरी खान अपने मनवांछित लक्ष्य को पाने में कामयाब रहेगी। यह संभावना अवश्य बन रही है कि उन्हें अपनी यात्रा की शुरूआत में अत्यधिक समस्याओं को सामना करना पड़ सकता है।

किसी भी समस्या के ज्योतिषीय समाधान के लिए यहां क्लिक करें….

Gauri Khan मार सकती हैं बाजी

गौरी खान की सूर्य कुंडली इस बात का संकेत देते हैं कि वह क्रिएटिव क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगी और आने वाले समय में उनका फोकस पूरी तरह इसी चीज पर रहेगा। उनकी कुंडली यह भी बताती है कि वह आने वाले समय में फिल्म और टेलीविजन निर्माता के रूप में अपना नाम रोशन करेंगी। यदि सुदूर भविष्य की बात करें तो वह हेल्थकेयर सेक्टर में भी कदम रख सकती हैं और किसी नेक काम में एक्टिव हो सकती हैं। एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी या एक आयात-निर्यात व्यवसाय या इसी तरह के कुछ अन्य क्षेत्रों में भी वह सफलतापूर्वक अपनी उपस्थिति दर्ज करवा सकती हैं।

कृपया ध्यान रखें….

उनकी सौर कुंडली के अनुसार जनवरी 2016 और जुलाई 2017 के बीच, गोचर का राहु गौरी खान के जन्म के मंगल और केतु से युति कर रहा होगा। के ऊपर चल रहा होगा। गणेश उन्हें इस अवधि के दौरान अत्यधिक सावधानी बरतने की सलाह देते हैं। इस समय किसी चोट या स्वास्थ्य संबंधी समस्या की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। अथवा अन्य किसी कारण के चलते वह इस अवधि में विभिन्न कारणों से तनावग्रस्त रह सकती हैं।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स टीम।

Follow Us