https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

सितारें चिरंजीवी को बतौर अभिनेता देखने के पक्षधर

सितारें चिरंजीवी को बतौर अभिनेता देखने के पक्षधर

दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के सुपरस्टार चिरंजीवी अपने अाप में किसी ब्रांड से कम नहीं हैं। इस अभिनेता को अपनी जीवंत अभिनय के लिए जाना जाता है। इन्होंने फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय व राजनीति में अपनी कुशलता से सबको मंत्रमुग्ध कर रखा है। जहां बेजोड़ अभिनय के लिए कई पुरस्कार भी जीते, वहीं राजनेता के रूप में कई महत्वपूर्ण पदों पर भी कार्य किया। आइये, हम गणेशजी के द्वारा इनकी सूर्य कुंडली के जांच-पड़ताल करके इनके अंदर छिपी खूबियों को जानने व भविष्य में झांकने की चेष्टा करते हैं।

चिरंजीवी

जन्म तिथिः 22 अगस्त, 1955
जन्म समय: अज्ञात
जन्म स्थान: नरसापुर, आंध्र प्रदेश, भारत

चिरंजीवी की सूर्य कुंडली
kundali

आगामी पथः
गणेशजी का मानना है कि चिरंजीवी के लिए आने वाला वर्ष अच्छा जाने वाला है। हालांकि, गोचर के शनि का जन्म के शुक्र, मंगल, सूर्य और बुध के साथ स्क्वायर स्थिति बनाने से बहुत ज्यादा बढ़िया समय भी नहीं कह सकते। इनकी प्रतिभा व ऊर्जा के अपने शबाब पर नहीं हो पाने से हम चिरू के वास्तविक अभिनय को नहीं देख पाएंगे।

गोचर के राहु व शनि-सुपरस्टार चिरू के लिए खलनायक?
तेलुगु एवं हिन्दी फ़िल्मों के अभिनेता चिरंजीवी की कुण्डली में गणेशजी नोट कर रहे हैं कि अगस्त, 2017 तक छायाग्रह राहु का पारगमन इनकी जन्मकालीन सूर्य, मंगल और बुध के ऊपर से होगा। इसके अलावा, शनि इनकी कुंडली में इकट्ठा ग्रहों के साथ स्क्वायर आस्पेक्ट बनाएगा। ये दोनों ही चीजें इस अभिनेता के लिए परेशानियां पैदा करेंगे, जिसके कारण इनको काफी सावधानी रखनी होगी। इन दोनों ग्रहों के नकारात्मक प्रभाव के कारण ये अपनी सार्वजनिक छवि को लेकर काफी चिंतित रह सकते हैं।

आर्थिक स्थिति की दृष्टि से उत्तम समय
जन्मकालीन सूर्य से होकर बृहस्पति का पारगमन इनके धन से जुड़े द्वितीय भाव व वहां स्थित चंद्र के ऊपर से होगा। इस के कारण इनकी वित्तीय स्थिति मजबूत होने की संभावना है। इस शुभ स्थिति के कारण आगामी वर्षों के दौरान ये अच्छा खासा पैसा बनाने में सक्षम रहेंगे। जिन फिल्मों में ये काम कर रहे हैं, जो भी फिल्में इनके द्वारा निर्मित या निर्देशित किए जा रही है वे सभी फिल्में बॉक्स अॉफिस पर अच्छी तरह से प्रदर्शन करेंगी।

अपना स्वास्थ्य का ख्याल रखें
गणेशजी का कहना है कि चिरंजीवी को यह सुनिश्चित करना होगा कि अपने अति व्यस्त कार्यक्रमों और अन्य कारणों से इनके स्वास्थ्य पर कोई बुरा असर नहीं पड़े। मानसिक चिंताए और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं इनके ऊपर हावी रह सकती हैं। मानसिक व शारीरिक रूप से निरोगी रहने के लिए इनके लिए अच्छा यही होगा कि ये समुचित आराम करें और अपने शरीर पर अनावश्यक ज्यादा बोझ न डालें। ग्रहों की चेतावनी को मानें तो इनको एक्शन दृश्यों के दौरान विशेष रूप से सावधान रहना होगा।

कानूनी बाधाएं बुरा स्वप्न साबित हो सकती हैं?
गणेशजी को एेसा महसूस होता है कि यह सुपरस्टार आने वाले वर्ष में किसी मुसीबत में फंस सकता है। कानूनी परेशानियां इनके लिए चिंता का कारण बन सकती हैं। इसके अलावा, जिन संगठनों के साथ ये संबद्ध है उनके साथ भी सजग रहने की आवश्यकता होगी।

राजनीतिक सफलता के लिए एक अनुकूल समय नहीं है?
राज्यसभा सदस्य और तेलुगू सुपरस्‍टार चिरंजीवी अपनी सार्वजनिक छवि को लेकर मन-ही-मन परेशान रह सकते हैं। कन्या के माध्यम से बृहस्पति का पारगमन इनको ज्यादा व्यावहारिक और काम के प्रति अपने दृष्टिकोण में व्यवस्थित बनाता है। राजनीतिक रूप से यह समय बहुत अच्छा प्रतीत नहीं होता है। बड़ी समस्या इन्हें सरकार या सत्तारूढ़ लोगों की ओर से हो सकती है। इसे देखते हुए गणेशजी को लगता है कि राजनीति को ये कम प्राथमिकता दे सकते हैं।

निष्कर्ष:
संक्षेप में, गणेशजी के अनुसार यह कहा जा सकता है कि जहां अभिनेता के तौर पर चिरंजीवी के लिए वर्ष अच्छा जाएगा, वहीं एक राजनेता के रूप में चुनौतियों से सामना रहेगा।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित
भावेश एन. पट्टनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us