बद्रीनाथ की दुल्हनिया मूवी रिव्यू, युवा वर्ग का जीतेगी दिल, कमर्शियली रहेगी एवरेज

बद्रीनाथ की दुल्हनिया मूवी रिव्यू, युवा वर्ग का जीतेगी दिल, कमर्शियली रहेगी एवरेज

वरूण-आलिया स्टारर फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ के ज्योतिषीय पहलू का रिव्यू

आलिया भट्ट आैर वरूण धवन ‘हम्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के बारे एक बार फिर से अपनी अगली फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में स्क्रीन शेयर करते नजर अाएंगे। शशांक खैतान द्वारा निर्देशित इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन आैर फोक्स स्टार स्टूडियो ने प्रोडयूस किया है। फिल्म के ट्रेलर आैर वरूण-आलिया की शानदार कैमेस्ट्री को देखकर यही उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म दर्शकों के लिए फुल फैमिली एंटरटेनमेंट साबित होगी, जिसमें वो सभी मसाला शामिल होगा जो करण जौहर की फिल्म में होता है। लेकिन क्या ज्योतिषीय कारक इस फिल्म को सफल बनाने में मदद करेंगे, आइए इस बारे में गणेशजी से जानते हैः

फिल्म का नामः बद्रीनाथ की दुल्हनिया

रिलीज की तारीखः 10 मार्च 2017

रिलीज समयः 09:00:00

रिलीज के प्रमुख क्षेत्रः मुंबर्इ, महाराष्ट्र, भारत

रिलीज समय की कुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार हस्तलिखित जन्मपत्री प्राप्त करें

बद्रीनाथ की दुल्हनिया की होगी अच्छी आेपनिंग

‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ मेष लग्न में मंगल की मौजूदगी के साथ रिलीज होगी। लग्न के स्वामी का मजबूत स्थिति में विराजमान होना ये दर्शाता है कि फिल्म को अच्छा रेस्पोंस मिलेगा आैर जो थियेटर्स की तरफ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सक्षम होगी।

यंग जनरेशन को लुभाएगी

गणेशजी के अनुसार रिलीज समय की कुंडली में युवा ग्रहों का अत्यधिक मजबूत प्रभाव है आैर इस कारण, ये फिल्म टीनेजर्स आैर यंगस्टर के साथ तालमेल बिठाने में सक्षम होगी यानि ये फिल्म इन्हें काफी लुभाएगी।

कैरियर एक प्रश्न पूछें रिपोर्ट से पाए अपने कैरियर के मसलों का जवाब आैर समाधान

शुक्र का जादू

शुक्र अपनी उच्च की राशि मीन में बारहवें भाव में विराजमान है। इस कारण, फिल्म का म्यूजिक आैर आर्ट को दर्शकों की सराहना मिलने की संभावना है। फिल्म का ब्रेकग्राउंड म्यूजिक, गाने आैर डांस ट्रेक के लोकप्रियता प्राप्त करने की संभावना है।

बुध मजे को करेगा दुगुना

फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया की रिलीज समय की कुंडली में बुध आत्मकारक ग्रह है। इस पहलू के कारण, फिल्म में आवश्यक मनोरंजक तत्व होंगे। इसके अलावा, गुरू आत्मकारक ग्रह होता है अौर इस कारण फिल्म काॅमेडी के क्षेत्र में भी अच्छा स्कोर प्राप्त करने में सक्षम होगी।

बद्रीनाथ की दुल्हनियाः परफोमेंस

रिलीज समय की कुंडली में दूषित राहु पांचवें भाव में है, जबकि पांचवें भाव का स्वामी – सूर्य ग्यारवें भाव में केतु आैर बुध के साथ विराजमान है। ग्रहों का ये विन्यास कलाकारों की परफोमेंस को लेकर मिक्स पिक्चर दिखा रहा है। लेकिन, दो महत्वपूर्ण ग्रह लाभ के ग्यारवें भाव में विराजमान है, एेसे में फिल्म के कलाकार जनता का अच्छा-खासा मनोरंजन करने में सक्षम होंगे।

बद्रीनाथ की दुल्हनियाः बाॅक्सआॅफिस कलेक्शन पर भविष्यवाणी

ये बात ध्यान देने योग्य है कि वित्त के दूसरे भाव का स्वामी – शुक्र बारहवें भाव में है आैर भाग्य का नौंवा भाव – गुरू छठें भाव में है। दोनों ही ग्रह वक्री है। वित्तीय रूप से ,ये फिल्म मध्यम स्तर की लाभप्रद हो सकती है। लेकिन लाभ के ग्यारवें भाव का स्वामी शनि नौंवे भाव मे विराजमान है, एेसे में फिल्म अच्छे लाभ का आनंद लेगी आैर प्रोडयूसर को फिल्म की कमार्इ को लेकर ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है।

क्या आपकी वित्तीय स्थिति इस वर्ष आपके लिए खुशियां लाएगी ? इस बारे में जानें 2017 वित्त रिपोर्ट से

बद्रीनाथ की दुल्हनिया 2017 भविष्यवाणी: निष्कर्ष

सभी ज्योतिषीय पहलूआें को ध्यान में रखते हुए गणेशजी कहते है कि फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ बाॅक्सआॅफिस पर अत्यधिक बेहतरीन फिल्म साबित नहीं हो सकती, लेकिन वन टाइम वाॅच होगी। इसके अलावा, फिल्म कमर्शियली फिल्म बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएगी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,

मालव भट्ट

गणेशास्पीक्स डाॅटकाॅम टीम

09 Mar 2017

View All blogs

Follow Us