https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

ग्रहों के खेल में राघव जुयाल को मस्ती पड़ी भारी?

Published on नवम्बर 18, 2021

ग्रहों के खेल में राघव जुयाल को मस्ती पड़ी भारी?

मशहूर टीवी शो डांस दिवाने-3 के होस्ट Raghav Juyal चर्चा में है। उन पर नस्लभेद के आरोप लगाए जा रहा है, और लोगों में उनके लिए काफी नाराजगी है। दरअसल राघव ने अपनी होस्टिंग में असम की एक कंटेस्टेंट को चाइनीज और मोमो कह दिया। इसके बाद से ही वे लगातार ट्रोल हो रहे हैं। वहीं असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा ने भी इस पर कड़ी आपत्ति जताई है। केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरण रिजिजू ने भी अपनी बात रखते हुए कहा कि यह उनकी उचित परवरिश की कमी को दर्शाता है। हमेशा मस्ती के लिए जाने जाने वाले राघव यूं विवादों में कैसे घिर गए आइये जानते हैं….

राघव जुयाल की कुंडली में शुक्र और मंगल का आकर्षण योग

10 जुलाई 1991 को जन्मे राघव जुयाल की सूर्य कुंडली में शुक्र और मंगल का आकर्षण योग, स्वग्रही शनि, उच्च का चंद्र, उच्च का गुरु है, जो कुंडली को मजबूती प्रदान करता है। हाल ही में उपजे विवाद का कारण भी राघव की कुंडली के कुछ ग्रह ही है। उनकी कुंडली में सूर्य-केतु का ग्रहण दोष है। साथ ही गोचर में सूर्य और केतु साथ है। जिससे राघव की प्रतिष्ठा को हानि हो रही है। राघव के आने वाले लगभग दो महीने ऐसे ही विवादित रहने वाले हैं। इसके बाद यह विवाद कुछ कम होगा।

राघव जुयाल की सफाई

राघव जुयाल का यह वीडियो वायरल होने के बाद से ही उनको ट्रोल किया जा रहा है। इसके बाद राघव ने भी एक वीडियो जारी कर मामले पर सफाई पेश की है। साथ ही माफी मांगते हुए कहा कि ‘मुझे बहुत खेद है, अगर मेरी बात से किसी को ठेस पहुंची है’। राघव ने यह भी कहा कि वीडियो की छोटी सी क्लिप दिखाकर मुझे गलत जज किया जा रहा है। अगर आप पूरा वीडियो देखेंगे, तो सब समझ आ जाएगा। इसी के साथ राघव ने पूरा वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us