अनुष्का शेट्टी 2018: जानीए केसा रहेंगा भविष्य गणेश जी से

अनुष्का शेट्टी 2018: जानीए केसा रहेंगा भविष्य गणेश जी से

इस बात को कोई जूठला नहीं सकता कि बाहुबली 2: द कनक्‍लूजन की सफलता का श्रेय खासकर प्रभास को जाता है, जिन्‍होंने इस फिल्‍म में बाहुबली का किरदार निभाया था। लेकिन इस फिल्‍म में महारानी देवसेना का रोल निभाने वाली अनुष्‍का शेटृी के दमदार परफोमेंस को भी नकारा नहीं जा सकता। उनके इस रोल और कैरेक्‍टर को ऑडियंस से खूब सराहना मिली थी। हम आपको बतादें कि अनुष्का ने 2005 में पूरी जगन्नाथ की तेलुगू फिल्म सुपर से अपने अभिनय सफर की शुरुआत की। अनुष्‍का ने लिंगा में, रूद्रमादेवी, द रियल डॉन, शिवा द सुपर हीरो 2 और अरूंधति जैसी कई सफल फिल्‍में की। टाइम्स ऑफ इंडिया ने उन्हें 63 वें दक्षिण फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में दक्षिण भारत के “लेडी सुपर स्टार”  की उपमा दी थी। तो आइए जानते है गणेशजी कि आगामी वर्ष अनुष्‍का शेटृी के लिए कैसा साबित होगा और उनकी प्रोफेशनल एवं पर्सनल लाइफ में किस तरह के बदलाव आ सकते है।

अनुष्‍का शेटृी 

जन्‍म-तारीख : 7 नवंबर 1981

जन्‍म-समय : उपलब्‍ध नहीं 

जन्‍म- स्‍थान:मंगलौर, कर्नाटक, भारत 

सूर्य कुंडली 

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्‍तलिखित जन्‍मपत्री प्राप्‍त करें

अनुष्‍का शेटृी को सूर्य की स्थिति एक विशेष आभा देती है 

गणेशजी अनुष्‍का की सूर्य कुंडली का विश्‍लेष्‍ण करने के बाद बताते है कि उनकी कुंडली में शनि आत्‍मकारक है जो ये संकेत देता है कि वो मेहनती है और अपने काम में अच्‍छा परफोम करने के लिए अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रयास करती है। उसकी कुंडली में सूर्य भी अमात्‍यकारक है, ये उसे आकर्षक आभा प्रदान करता है और उसे आसान कार्यों में भी यश दिलाता है। अनुष्का के जन्म सितारे उसे विशेष स्थान दिलाते है। लेकिन आपके जन्‍म सितारे क्‍या कहते है? इसका जवाब पाने के लिए खरीदें आपके जन्‍मदिन की प्रीमियम रिपोर्ट

एक्टिंग के लिए बेस्‍ट 

इसके अलावा, अनुष्‍का शेटृी की कुंडली में गुरू और शुक्र इन दो ग्रहों के बीच प्रतियुति हो रही है और ये ज्ञान और कलात्मक प्रतिभा का संयोजन दिखाता है। वहीं अभिनय के लिए जो जरूरी स्किल आवश्यक होती है उनमें इन दोनों गुणों का होना आवश्‍यक होता है।  अब चूंकि ये दोनों गुण अनुष्‍का में मौजूद है ऐसे में उसे एक्टिंग में सफलता मिलना स्‍वाभाविक है।

क्रिएटिविटी देती है विशिष्‍टता 

साथ ही, राहु का दसवें भाव में विराजमान होना उसे अपरम्‍परागत तरीके से कार्य करने का साहस देता है। जो उसे विशिष्‍टता भी प्रदान करता है।  वहीं चंद्र पांचवें भाव में विराजमान है जो क्रिएटिव काम में उसकी रूचि और कौशल को दर्शाता है। वैदिक ज्योतिष के अनुसार इस क्रिएटिविटी के टैलेंट ने उसे अतीत में मदद की है और ये भविष्य में उसे और अधिक मदद करेगी।

प्रभुत्‍वशाली आवाज भविष्‍य में करेगी मदद 

अनुष्‍का की कुंडली में वाणी के दूसरे भाव का स्‍वामी मंगल सिंह राशि में विराजमान है। जो कि उसे मजबूत और प्रभुत्‍वशाली आवाज प्रदान करता है। इसी कारण से वो जो भी बात कहती है उसे हर कोई सम्‍मान और प्‍यार के साथ  सुनता है।

हैप्‍पी फैमिली लाइफ होने का पूर्वानुमान 

इसके अलावा अनुष्‍का अपने फैमिली मेंबर्स और दोस्तों के साथ अच्‍छा समय बिताने में सक्षम होगी। वो अपने फैमिली मेंबर्स के साथ ट्रिप पर जाएगी जो उनके लिए अच्छा समय साबित होगा। कुल मिलाकर, उनकी पर्सनल लाइफ खुशियों और जश्‍न से भरी होगी।

शादी की संभावना

वहीं अनुष्‍का शेटटी की कुंडली में गुरू लग्‍न से होकर गुजरेगा और उसके विवाह के सातवें भाव पर दृष्टि ये संकेत देती है कि वो शादी करने के बारे में सोचेगी। शनि का तीसरे भाव से जन्‍म के शुक्र पर से गोचर उसे सच्‍चा प्‍यार ढूंढने में मदद करेगा और वो अपना ड्रीम पाटर्नर ढूंढने में सफल होगी।

कैरियर में उन्‍नति 

गणेशजी कहते है कि बाहुबली की ये एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शेटृी यूनिक प्रोजेक्‍ट लेगी। वो अलग तरीके की मूवी करेगी। ये उसके लिए कैरियर के लिए रिस्‍की पीरियड साबित हो सकता है। हालांकि, प्रमुख ग्रहों का साथ उसके लिए मददगार रहेगा और वो अपने कैरियर में आगे बढ़ेगी। अनुष्‍का अपनी आगामी फिल्‍मों में अच्‍छा प्रदर्शन करेगी। साथ ही वो भविष्‍य में बाहुबली 2 जैसी फिल्‍में कर सकती है, जिसमें उसने प्रभास के साथ काम किया था।

कमार्इ में उछाल 

इसके अलावा अनुष्‍का शेटृी अपनी फाइनेंशियल लाइफ में आकस्मिक खर्चों का सामना कर सकती है। वहीं संपत्ति की मरम्मत और पुनर्निर्माण जैसे कार्यों के लिए उसे कुछ धन का उपयोग करना पड़ सकता है। जो कि उसके फाइनेंस को प्रभावित कर सकता है। हालांकि, अनुष्‍का की पॉपुलेरिटी बढ़ने के साथ उसकी कमाई भी बढ़ सकती है। गणेशजी के अनुसार अनुष्‍का को फाइनेंशियल प्‍लानिंग करते समय एक्‍सपर्ट की सलाह लेनी चाहिए। तो क्‍या आने वाले साल में आपकी फाइनेंशियल कंडीशन में भी बदलाव आएगा। इस सवाल का जवाब जानने के लिए खरीदें 2018 फाइनेंस रिपोर्ट, वो भी बिल्‍कुल फ्री।

आगे महत्‍वपूर्ण निर्णय लेगी  

वहीं राहु और केतु का गोचर उसके जीवन में एक महत्वपूर्ण गोचर साबित होने जा रहा हैं। वो अपने जीवन के विभिन्न क्षेत्रों में महत्वपूर्ण परिवर्तन करेगी। गोचर की इस अवधि के दौरान वो अहम  निर्णय लेगी और ये परिवर्तन सकारात्‍मक घटनाक्रम के रूप में होंगे। इसलिए ये अनुष्‍का शेटृी  के लिए अच्‍छी खबर है।

सेहत को लेकर सतर्क रहने की सलाह 

अनुष्‍का शेटृी की सूर्य कुंडली के अनुसार ग्रहों की स्थिति अधिक काम के संकेत देती है और इसलिए उसे अपनी सेहत का अच्‍छे से ख्‍याल रखना चाहिए। क्‍यूंकि ट्रेवलिंग और काम का बोझ थकान बढ़ा सकता है इस कारण वो सेहत संबंधी मसलों का सामना कर सकती है। उसके जीवन में होने वाले कई सारे बदलाव भी भावनात्‍मक अशांति का कारण हो सकते है। इसलिए, उसे सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित

आकांक्षा झुंनझुनुवाला

गणेशास्‍पीक्‍स डॉटकॉम टीम  

अपनी समस्‍याओं का व्‍यक्तिगत समाधान पाने के लिए ज्‍योतिषी से बात कीजिए।

06 Nov 2017

View All blogs

Follow Us