https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

गणेशजी से जानें, आलिया भट्ट के लिए वर्ष 2017 कैसा रहेगा

गणेशजी से जानें, आलिया भट्ट के लिए वर्ष 2017 कैसा रहेगा

आलिया भट्ट बाॅलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जिन्होंने बेहद छोटी उम्र में ही बाॅलीवुड इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी एक अलग पहचान बनार्इ है। एक बबली गर्ल के रूप में स्टूडेंट अाॅफ द र्इयर से अपना फिल्मी कैरियर शुरू करने वाली आलिया ने हार्इवे , उड़ता पंजाब आैर डियर जिंदगी में अलग-अलग तरह के उम्दा किरदार निभाकर ना सिर्फ दर्शकों की बल्कि फिल्म आलोचकों से भी खूब तारीफें बटोरी । मात्र 23 साल की उम्र में आलिया आज फिल्म इंडस्ट्री में उस जगह पर खड़ी है जहां तक पहुंचने के लिए मशहूर अभिनेत्रियों ने खूब संघर्ष किया है। तो आइए गणेशजी से जानते है कि ज्योतिषीय दृष्टि से ये वर्ष आलिया के लिए कैसा रहेगा ?

आलिया भट्ट
जन्म दिनांकः 15 मार्च, 1993
जन्म-समयः उपलब्ध नहीं
जन्म-स्थानः मुंबर्इ, महाराष्ट्र, भारत

सूर्य कुंडली

kundali

ज्योतिषीय भविष्यवाणीः

शनि का कर्म क्षेत्र पर प्रभाव

आगामी वर्ष के तहत, आलिया की कुंडली में गोचर का शनि कर्म के दसवें स्थान से होकर गुजरेगा।

गुरू का लाभकारी प्रभाव

गुरू, क्रमशः सातवें आैर आठवें भाव से होकर गुजरेगा। ये जन्म के शनि आैर मंगल पर दृष्टि डालेगा। गुरू आपके जीवन पर क्या प्रभाव ड़ालेगा, ये जानने के लिए आज ही पाए गुरू पारगमन रिपोर्ट।

साढ़े साती का तीसरा चरण

शनि की साढ़े साती का प्रभाव जारी रहेगा लेकिन ये साढ़े साती का अंतिम चरण होगा। आप भी आज ही खरीदें अपनी साढ़े साती रिपोर्ट

राहु-केतु का पहलू

वर्तमान में, दूषित राहु आैर केतु छठें आैर बारहवें भाव से गोचर कर रहे है, जो अगस्त 2017 से क्रमशः पांचवें आैर ग्यारवें भाव से गुजरेंगे। राहु-केतु पारगमन रिपोर्ट का लाभ उठाए।

प्रमुख बदलाव आने को है

गणेशजी कहते है कि शनि का जन्म के सूर्य से दशम भाव से गोचर बहुत सारे बदलाव लाएगा आैर जो आलिया के व्यक्तित्व आैर दृष्टिकोण को बदल कर रख देगा। वो अधिक चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं आैर स्क्रिप्ट चुन सकती है, जिन्में वैरायटी आैर वास्तविकता हो। उनकी परफोमेंस लगातार बेहतर हो सकती है आैर आने वाले दिनों में हम आलिया का श्रेष्ठतर रूप देख सकते है। शनि पारगमन रिपोर्टसे पाए अपने सवाल का जवाब।

अधिक खुशियां, कम तनाव

आलिया के लिए अच्छी खबर ये है कि उनकी कुंडली में शनि की साढ़े साती का दूसरा चरण खत्म होने वाला है आैर तीसरा चरण शुरू होने वाला है। दूसरे चरण को सबसे मुश्किल चरण माना जाता है, जो आमतौर पर जीवन में काफी अशांति आैर भावनात्मक परेशानी का कारण बनता है। लेकिन, क्यूंकि ये चरण खत्म होने वाला है, एेसे में अालिया चीजों के आसान होने आैर तनाव का स्तर कम होने की उम्मीद कर सकती है।

स्क्रिप्ट को देना होगा अधिक अहमियत

आलिया के लिए ये बेहतर रहेगा कि वित्त के संबंध वो हालातों में महत्वपूर्ण बदलाव की उम्मीद ना करें। उसे वित्तीय पहलू की बजाय फिल्म की स्टोरी आैर सब्जेक्ट को अधिक अहमियत देनी होगी, क्यूंकि ये उसे दीर्घामी फायदा देगी।

कड़ी मेहनत से मिलेगी प्रशंसा

गणेशजी के अनुसार राहु का पांचवें भाव से जन्म के सूर्य से गोचर आलिया को आसानी से प्रशंसा प्राप्त नहीं करने देगा। उसे कड़ी मेहनत करनी होगी आैर अधिक लंबा सफर तय करने के लिए तैयार रहना होगा आैर अगर वो एेसा करती है, तो आलोचकों की प्रशंसा आैर जनता की वाहवाही पाना उसके लिए इतना मुश्किल नहीं होगा।

बड़ी चीजों के लिए तैयारी

जिस तरह आलिया की सूर्य कुंडली में महत्वपूर्ण ग्रह प्रमुख स्थान से पारगमन करेंगे, उससे ये संकेत मिल रहे है कि आलिया लंबा सफर तय करने की तैयारी में है। गुरू का प्रभाव उसे नए काैशल विकसित करने आैर प्रदर्शनों की फहरिस्त का विस्तार करने में सक्षम बनाएगा, वहीं दूसरी आेर शनि उसके व्यक्तित्व आैर चुनौतियों का सामना करने की उसकी क्षमता को परखेगा। साथ ही, वो चीजों को अधिक परिपक्व आैर बुद्घिमानी तरीके से चीजों से निपटने में सक्षम होगी। लेकिन, उसे चुनौैतीपूर्ण अवसर मिलेंगे। उसकी लोकप्रियता में आगे इजाफा होने की संभावना है आैर आगामी महीनों में उसे आैर अधिक शौहरत मिलेगी।

निजी जिंदगी रहेगी चर्चाआें में

अगस्त 2017 के बाद, आलिया की कुंडली में राहु पांचवें भाव से गोचर करेगा। इसके कारण, आलिया को लेकर अफवाहों एवं गाॅसिप्स का बाजार गर्म रहेगा। हालांकि, ग्रह रिश्ते में प्रगति का कोर्इ मजबूत संकेत नहीं द रहे, लेकिन राहु अटकलें उत्पन्न करेगा आैर ये सुनिश्चित करेगा कि रिश्तों के मामले में आलिया मीडिया की सुर्खियों में छार्इ रहेगी। सितारे आपके रिश्तों को लेकर क्या संकेत दे रहे है, इसका जवाब जानने के लिए खरीदेप्रेम एक प्रश्न पूछें रिपोर्ट

सेहत संबंधी परेशानियां

अगस्त 2017 से जनवरी 2018 के बीच के समय में, आलिया को अपनी सेहत आैर फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देना होगा क्यूंकि कुछ मामूली चोटें या अन्य स्वास्थ्य से जुड़े मसलें होने की संभावना है। एेसा भी संभव है कि इस अवधि के दौरान वो काम के सिलसिले में अत्यधिक व्यस्त रहें।

प्रगति का चरण

अगस्त 2017 से जनवरी 2018 के बीच की अवधि आलिया के लिए अत्यधिक महत्वपूर्ण होगी क्यूंकि इस समय वो अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के साथ आगे बढ़ पाएगी। इस समय या तो आलिया किसी महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त होगी या फिर इस समय उनकी कुछ अच्छी फिल्में रिलीज होगी।

पूर्ण अवलोकन

गणेशजी कहते है कि आगामी वर्ष में आलिया की निजी जिंदगी के साथ ही कैरियर के मोर्चे पर बहुत सारी घटनाएं होगी। उन्हें कर्इ सारे प्रोजेक्ट मिलेंगे आैर वो दर्शकों से वांछित प्रशंसा प्राप्त करने में सक्षम होंगी। हालांकि, सेहत संबंधी कुछ मामूली परेशानियां हो सकती है, लेकिन इससे अालिया की सफलता की गति प्रभावित नहीं होगी। आपके लिए ये वर्ष कैसा रहेगा, इसका जवाब जानने के लिए खरीदें 2017 विस्तृत वार्षिक रिपोर्ट

गणेशजी आलिया को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं देते है

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
मालव भट्ट
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us