https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

अक्षय कुमार पर गणेशजी की भविष्यवाणी, जानें क्या कहते है सितारे

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का नाम बाॅलीवुड के उन अभिनेताआें में आता है, जिन्होंने बिना किसी गाॅडफादर के बाॅलीवुड में विशेष मुकाम हासिल किया। खान तिकड़ी पर भारी पड़ने वाले अक्षय ने एक्शन, ड्रामा, रोमेंस, काॅमेडी हर फलेवर की मूवी की। अक्षय ने अपने हर एक किरदार को बखूबी निभाते हुए उसे सिल्वर स्क्रीन पर जीवंत किया। उनकी हाल ही में रिलीज फिल्म टाॅयलेट-एक प्रेम कथा भी निरंतर जमकर प्राॅफिट कमा रही है। इससे पहले अक्षय इस वर्ष जाॅली एलएलबी आैर नाम शबाना जैसी हिट फिल्में दे चुके है। आपको बतादें कि अक्षय ने अपने कैरियर की शुरूआत 1991 में आर्इ फिल्म सौगंध से। जिसके बाद वे खिलाड़ी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, मोहरा, दिल्लगी, सबसे बड़ा खिलाड़ी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी, दिल तो पागल है, हेराफेरी, धड़कन, अजनबी, गरम मसाला, नमस्ते लंदन, रूस्तम सहित सौ से अधिक फिल्मों में काम किया। एक वेटर से फिल्म स्टार बनने की उनकी कहानी बेहद रोचक है। तो क्या अक्षय की सफलता का क्रम आने वाले वर्ष भी यूं ही जारी रहेगा ? आइए इसका जवाब गणेशजी से जानते हैः

अक्ष्रय कुमार
जन्म-तारीख: 9 सितंबर, 1967
जन्म-स्थान: अमृतसर, पंजाब, भारत
जन्म-समय: अज्ञात

सूर्य कुंडली

kundali

हमारे विशेषज्ञाें द्वारा तैयार अपनी हस्तलिखित जन्मकुंडली प्राप्त करें

अक्षय कुमार की कुंडली का ज्याेतिषीय विश्लेषणः

उनकी अदभुत डाॅयलाॅग डिलीवरी का कारण ग्रह है

गणेशजी बताते है कि अक्षय कुमार की कुंडली में गुरू आत्मकारक है आैर ये अपनी उच्च की राशि के साथ बैठा है। ये संकेत देता है कि वो सीखने आैर दूसरों को सीखाने की इच्छा रखते है। उनके व्यक्तित्व का ये पहलू उनके मूवी के चयन में भी नजर आता है। उनकी कुंडली में बुध उच्च का है आैर दूसरे भाव में बैठा है। ये ग्रहीय स्थिति बताती है कि वो हमेशा सही होना चाहते है आैर स्पष्ट ढंग से अपनी राय देते है। साथ ही, ये संयोजन उनकी फिल्मों में उनके अदभुत संवाद डिलीवरी का कारण दर्शाता है।

अक्षय कुमार अपनी निजी आैर पेशेवर जिंदगी को बैलेंस करने में सक्षम है

सूर्य का अपनी स्वराशि में होना उनके मजबूत आत्मविश्वासी व्यक्तित्व का संकेत देता है। ये संयोजन ये भी प्रकट करता है कि अक्षय कुमार यंग जनरेशन के लिए एक सच्ची प्रेरणा है। चंद्र का तुला राशि में होना ये बताता है कि कोर्इ भी स्थिति आए या जाए, वे हमेशा अपनी निजी आैर पेशेवर जिंदगी को संतुलित कर पाते है। अक्षय की कुंडली में मंगल वृश्चिक राशि में है आैर ये स्पोर्टस आैर मार्शल आर्टस में उनकी रूचि दर्शाता है। साथ ही, इस प्लेसमेंट के कारण, वो अपने आसपास के हर एक व्यक्ति के लिए पहेलीनुमा है। खैर, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का कारक शुक्र है आैर जो उनकी कुंडली में लग्न भाव में बैठा है। जो उनके प्रत्येक कार्य में उनकी लोकप्रियता को बताता है।

अक्षय कुमार की बच्चों के साथ बाॅडिंग होगी मजबूत

अक्षय कुमार की कुंडली के अनुसार शनि का 25 अक्टूबर 2017 को होने वाला गोचर उनके पांचवें भाव से गोचर करेगा, सभी ग्रहों का उनकी निजी जिंदगी में ये प्रभाव होगा कि वो पहले से अधिक अपनी बच्चों के साथ अपना बाॅडिंग मजबूत करने पर ध्यान देंगे। अक्षय अपनी जीवनसाथी के साथ मतभेद हल करने के भी प्रयास करेंगे। वे अपनी घरेलू आैर निजी जिंदगी पर चीजों को सरल बनाने की कोशिश करेंगे। इस वर्ष, अक्षय अपने परिजनों के साथ अपने रिश्ते अधिक मजबूत पाएंगे। अगर कैरियर का कोर्इ मसला आपको परेशान कर रहा है तो खरीदें कैरियर एक प्रश्न पूछें रिपोर्ट आैर अपनी समस्या का समाधान पाए।

अक्षय कुमार आकस्मिक खर्चों का कर सकते है सामना

गुरू तीसरे भाव से गोचर करेगा आैर 12 सितंबर 2017 को जन्म के चंद्र पर से गोचर करेगा। ये गोचर उनके लिए मिश्रित परिणाम लाएगा। इसका सकारात्मक पक्ष्र देखें, तो वे एक्शन मूवी की तरफ फिर से अपनी दिलचस्पी प्रकट करेंगे अौर वे एक बार फिर भी कुछ खतरनाक स्टंट करते नजर आ सकते है। साथ ही, वे अपनी जीवन संगिनी के साथ कुछ मतभेद के मसलें हल करेंगे। इस तरह, कुल मिलाकर उनकी मैरिड लाइफ सही ट्रेक पर लाैटेगी। इस गोचर का अक्षय कुमार की जिंदगी पर ये प्रभाव हो सकता है कि इससे उनके खर्च बढ़ेंगे। कुछ आकस्मिक आैर कुछ नियोजित खर्चे होंगे। लेकिन क्यूंकि वे पूर्व में ही अपने फाइनेंस की प्लानिंग रखेंगे, एेसे में अक्षय के लिए ये कोर्इ बड़ा मसला नहीं होगा।

अक्षय कुमार सेहत संबंधी मसलों का सामना कर सकते है

राहु का जन्म के गुरू पर से गोचर अक्षय कुमार की सेहत पर असर ड़ाल सकता है। एेसे में उन्हें पहले से अधिक अपनी सेहत का ख्याल रखने की जरूरत पड़ सकती है। दिसंबर तक की अवधि उनकी फिटनेस व हेल्थ के लिए महत्वपूर्ण है। जरा-सी अनदेखी का उनकी सेहत पर बड़ा प्रभाव हो सकता है। अगर इसे तुरंत नहीं संभाला गया तो ये बदतर हो सकती है। एेसे में उन्हें अपनी खाने की आदत को लेकर अधिक सतर्क रहना होगा। साथ ही, उन्हें ये सुनिश्चित करने की जरूरत है कि वे किसी जोखिमपूर्ण कार्य में शामिल नहीं होंगे, क्यूंकि एेसी संभावना है एेसा करना उनको नुकसान पहुंचा सकता है।

त्वरित समाधान के लिए ज्योतिषी से बात कीजिए।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
आकांक्षा झुनझुंनुवाला
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us