फिल्म ‘ब्रदर्स’ से अक्षय कुमार का करियर और चमकेगा या नहीं ? जानिए !

फिल्म 'ब्रदर्स' से अक्षय कुमार का करियर और चमकेगा या नहीं ? जानिए !

एक्शन फिल्मों से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले बाॅलीवुड के खिलाड़ी कुमार हास्य अभिनेता के बाद अब हाॅलीडे, बेबी एवं गब्बर इज बैक जैसी फिल्मों से एक संवेदनशील अभिनेता के रूप में स्वयं स्थापित कर रहे हैं। अब उनकी अगली फिल्म ‘ब्रदर्स’ भी एक संवेदनशील विषय पर आधारित है। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर, जबकि फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं, जो ऋतिक रोशन, संजय दत्त अभिनीत अग्निपथ बना चुके हैं। अभी सभी को अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं जैकी श्राॅफ अभिनीत फिल्म ब्रदर्स का इंतजार है। फिल्म का ट्रेलर तो काफी बेहतरीन है एवं उम्मीद जगाता है। लेकिन, सवाल तो यह है कि इससे अक्षय कुमार का करियर किस दिशा में आगे बढ़ाएगा क्योंकि बड़े बैनर अक्षय कुमार को कभी रास नहीं आए। इस सवाल के जवाब समेत अन्य सवालों के जवाब जानने के लिए गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम के अनुभवी ज्योतिषी ने अक्षय कुमार की सूर्य कुंडली का अध्ययन किया है।

जानिए! अक्षय कुमार के लिए किस तरह के रहेंगे आने वाले वर्ष एवं उनकी आने वाली फिल्म ब्रदर्स ?

अक्षय कुमार

जन्म तिथि – 9 सितंबर 1967

जन्म समय – उपलब्ध नहीं

जन्म स्थान – अमृतसर, पंजाब, इंडिया

सूर्य कुंडली

kundali

इस फिल्मी सितारे की सूर्य कुंडली का निर्माण जन्म तारीख़ एवं स्थान के आधार पर किया गया है क्योंकि जन्म समय उपलब्ध नहीं है।

ज्योतिषीय विश्लेषण –

जनवरी 2016 तक उच्च के बुध पर से परागमन करेगा एवं केतु प्रतिगामी पर से भ्रमण कर करेगा। इस समय अवधि के बाद राहु जन्म के शुक्र एवं सूर्य पर से परागमन करेगा।

अक्षय कुमार की सूर्य कुंडली में 14 जुलाई 2015 के पश्चात गुरू जन्म के सूर्य एवं शुक्र पर पारगमन करेगा। इसके अलावा गोचर का 1 अगस्त 2015 तक वृश्चिक राशि में प्रतिगामी चाल में रहेगा। साथ ही, अक्षय कुमार के जन्म के मंगल पर से पारगमन करेगा।

ज्योतिषीय भविष्यवाणी –

1. करण जौहर के बैनर तले करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनने वाली अक्षय कुमार की अगली फिल्म ब्रदर्स जबरदस्त हिट होगी या नहीं ?

जैसे कि अक्षय कुमार की बहु प्रतीक्षित फिल्म ब्रदर्स की रिलीज डेट अगस्त के आस पास रखी गर्इ है। उस समय की ग्रहीय स्थिति की बात करें तो गुरू का अनुकूल पारगमन अक्षय कुमार के लिए शुभ साबित हो सकता है। इस समय की ग्रहीय स्थिति को देखते हुए लग रहा है कि अक्षय कुमार के अभिनय को बड़े स्तर पर सराहा जाएगा। जन्म के सूर्य एवं शुक्र पर से गुरू गुजर रहा है।

2.एक्शन सुपर स्टार के सितारे क्या कहते हैं ?

जन्म के मंगल पर से का पारगमन जारी है, इसलिए अक्षय कुमार को जनवरी 2017 तक अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखने की जरूरत रहेगी। इस समय दौरान चोट लगने या हादसा होने की संभावना प्रबल है। वैवाहिक जीवन में मोह प्यार पर तनाव या मतभेदों के बादल छा सकते हैं। इस समय किसी भी प्रकार के वाद विवाद से दूर रहने की जरूरत है। अक्षय कुमार को बातचीत या संवाद करते हुए भी विशेष ध्यान रखना होगा, विशेषकर अपने गुस्से पर काबू रखना होगा। जनवरी 2016 के पश्चात का समय काफी महत्वपूर्ण हो जाएगा एवं इस समय अक्षय कुमार को अपने प्रदर्शन पर विशेष ध्यान देना होगा।

3.खिलाड़ी कुमार बाॅलीवुड में अपनी लोकप्रियता को बढ़ा पाएंगे या नहीं ?

गणेशजी महसूस कर रहे हैं कि अक्षय कुमार की कुंडली में ग्रहों का मिला जुला प्रभाव देखने को मिल रहा है, जो संकेत दे रहा है कि अक्षय कुमार कुछ मुश्किलों के बावजूद अपनी लोकप्रियता को बनाए रखने में सफल होंगे एवं अपने प्रशंसकों को संतुष्ट करने में सफल होंगे।

4. खिलाड़ी कुमार के लिए आने वाले वर्ष कैसे रहेंगे ?

गणेशजी देख रहे हैं कि आने वाले वर्ष में अक्षय कुमार के लिए कुछ नया नहीं होने वाला, जो भी होने वाला है, उसके संदर्भ में गणेशजी ऊपर बता चुके हैं। हालांकि, अक्षय कुमार को अपने निवेश संबंधी योजना बनाते समय विशेष सावधानी बरतनी होगी। उनको निवेश से अपेक्षाकृत मुनाफा नहीं मिलने की संभावना है। जनवरी 2016 तक अक्षय कुमार को वित्त से जुड़े मामलों में सावधानी बरतनी होगी। संक्षेप में कहें तो अक्षय कुमार को आने वाले वर्ष में मिले जुले नतीजे मिलेंगे।

गणेशजी अक्षय कुमार को अच्छे एवं सुनहरे भविष्य के लिए शुभ कामनाएं देते हैं।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित

रंतीदेव ए उपाध्याय

गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम टीम

02 Jul 2015

View All blogs

Follow Us