https://www.ganeshaspeaks.com/hindi/

जानिए! ऐश्वर्या राय बच्चन की बड़े पर्दे पर जल्द वापसी होगी या नहीं ?

जानिए! ऐश्वर्या राय बच्चन की बड़े पर्दे पर जल्द वापसी होगी या नहीं ?

ऐश्वर्या राय बच्चन, फिल्मी दुनिया का वो खूबसूरत नाम है, जिसका जिक्र होते ही आंखों के सामने परियों सा खूबसूरत मनमोहक चेहरा तैरने लगता है। दक्षिण भारतीय परिवार में जन्मीं खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन को मॉडलिंग की दुनिया में करियर बनाने के लिए अपनी आर्किटेक्चर की पढ़ाई बीच में छोड़नी पड़ी।

जानकारी के अनुसार ऐश्वर्या राय को मॉडलिंग का पहला प्रस्ताव कैमलिन कंपनी की ओर से उस समय मिला जब वो नौवीं कक्षा की छात्रा थीं। इसके बाद उन्होंने कोक, फूजी और पेप्सी के विज्ञापन में अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया।१९९४ में मिस वर्ल्ड बनने के बाद उनकी मांग काफी बढ़ी और कई फिल्मों के प्रस्ताव मिले।

ऐश्वर्या ने फिल्मी दुनिया में कदम मणिरत्नम निर्देशित फिल्म इरुवर से रखा, जो एक तमिल फिल्म थी। हालांकि, 2000 में राजीव मेनन की फिल्म कंडूकोंडिन कंडूकोंडिन से ऐश्वर्या को पहचान एवं सफलता मिली। हिन्दी फिल्म जगत में ऐश्वर्या ने संजय लीला भंसाली की फिल्म हम दिल दे चुके सनम से अपनी पहचान बनायी। ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की गुरू एवं संजय लीला भंसाली की देवदास से अपने फिल्मी करियर को नयी उड़ान दी। इसके अलावा ऐश्वर्या ने अलग अलग भाषा की फिल्मों में काम किया एवं उनके काम को सराहना भी मिली। ऐश्वर्या ने अमिताभ बच्चन के पुत्र अभिषेक बच्चन से विवाह करने के बाद अभिनय के क्षेत्र से दूरी कर ली एवं अपना पूरा ध्यान अपने परिवार पर केंद्रित कर लिया। हालांकि, ऐश्वर्या राय बच्चन के चाहने वाले आज भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल, ऐश्वर्या ने एक विज्ञापन के जरिये छोटे पर्दे पर वापसी कर ली है एवं बड़े पर्दे पर भी ऐश्वर्या की जल्द वापसी होने की ख़बरें मिल रही हैं।

1 नवंबर 2014 को ऐश्र्वर्या राय बच्चन 41 वर्ष पूरे करने जा रही हैं। इस खूबसूरत मौके पर गणेशास्पीक्स की टीम ने ऐश्वर्या राय बच्चन की जन्म कुंडली का अध्ययन कर उनके भविष्य में झांकने का प्रयास किया है, ताकि उनके करियर एवं जीवन संबंधी कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त की जा सकें।

ऐश्र्वर्या राय बच्चन
जन्म तारीख: 1 नवंबर 1973
जन्म समय: 11.00 AM
जन्म स्थल: मंगलौर

kundali

ज्योतिषीय विश्लेषण

  • वर्तमान में ऐश्र्वर्या राय बच्चन राहु महादशा एवं शनि की अंतर्दशा के प्रभाव में हैं, जो 25-05-2015 तक जारी रहेगी। ऐश्र्वर्या की कुंडली में शनि प्रतिगामी है एवं चौथे स्थान में राहु है।
  • 25-05-2015 के बाद ऐश्र्वर्या बुध की अंतर्दशा के प्रभाव में आएगीं। बुध उनके लग्न का स्वामी है एवं साथ ही, कर्म भवन उसकी कुंडली में है। उसकी कुंडली के तीसरे घर में बुध प्रतिगामी है।
  • इस वर्ष के अगले हिस्से में शनि तीसरे घर के बीच से पारगमन करेगा एवं राहु केतु क्रमशः पहले एवं सातवें घर की धुरी के ऊपर से पारगमन करेंगे। गुरू जुलाई २०१५ तक ग्यारहवें घर के बीच से पारगमन करेगा, एवं उसके बाद यह बारहवें घर के बीच से पारगमन करेगा।

ज्योतिषीय भविष्यवाणी

  • बॉलीवुड तारिका ऐश्वर्या राय 25 मई 2015 तक फिल्मी शूटिंग से अधिक अन्य गतिविधियों में व्यस्त रहेगी। ग्रहीय स्थिति संकेत दे रही है कि किसी न किसी कारण फिल्म की शूटिंग में विलंब होगा।
  • गणेशजी महसूस कर रहे हैं कि ऐश्वर्या राय को सामाजिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेना पड़ सकता है एवं अन्य सामाजिक गतिविधियों में व्यस्त रहेंगी। इसके बाद अभिनय के मामले में कुछ प्रगति देखने को मिलेगी।
  • गणेशजी ग्रहीय स्थितियां देखने के बाद महसूस कर रहे हैं कि दिसम्बर 2017 के बाद ऐश्वर्या राय लेखन में अपनी किस्मत अजमा सकती हैं।
  • ग्रहों के अनुसार वर्ष 2015 के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन का फिल्मी करियर अधिक गतिशील नहीं होगा। उनका करियर बहुत कम गति से आगे बढ़ सकता है।
  • राहु केतु का पारगमन संकेत दे रहा है कि ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक बच्चन के बीच किसी बात को लेकर मतभेद हो सकते हैं।
  • वर्ष 2015 की दूसरी छमाही में ऐश्वर्या राय की बड़े पर्दे पर वापसी की उम्मीद कर सकते हैं।

ऐश्वर्या राय पर गणेशजी की कृपा बनी रहे।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,
भावेश एन पटनी
गणेशास्पीक्स डाॅट काॅम

Follow Us