ऐश्वर्या राय 2018: जानिए केसा रहेगा भविष्य गणेशीजी से..!

fgff

ऐश्‍वर्या रॉय एक ऐसी एक्‍ट्रेस है जो ब्‍यूटी और टैलेंट का यूनिक कॉम्‍बीनेशन मानी जाती है। मॉडलिंग से अपने कैरियर की शुरूआत करने वाली ऐश ने वर्ष 1994 में मिस वर्ल्‍ड का खिताब पाया। जिसके बाद वो बॉलीवुड फिल्‍मों में सक्रिय हुई। ऐश्‍वर्या हम दिल दे चुके सनम, ताल, देवदास, गुरू, जोधा अकबर, धूम 2 जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकी है। हालांकि अभिषेक बच्‍चन के साथ शादी के बाद ऐश्‍वर्या के कैरियर की गाड़ी ज्‍यादा तेज गति नहीं पकड़ पाई। लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई। ऐश देश की पहली महिला है जिन्‍हें पिछले कई सालों से कार्न फिल्‍म फेस्टिवल में बतौर जूरी बुलाया जाता है। तो आइए जानते है गणेशजी से कि 44 वर्षीय ऐश्‍वर्या के लिए आगामी वर्ष कैसा रहेगा और उनकी अपक‍मिंग फिल्‍मों के अलावा उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल में किस तरह के उतार’चढ़ाव आएंगे।

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन 

जन्‍म- तारीख: 1 नवंबर, 1973

जन्‍म- समय : 04:05 सुबह (अनिश्चित)

जन्‍म-स्‍थान :मैंगलोर, कर्नाटक, भारत 

जन्‍म कुंडली 

kundali

हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अपनी हस्‍तलिखित जन्‍मपत्री प्राप्‍त करें

ऐश्‍वर्या की खूबसूरती का ज्‍योतिषीय कारण 

ऐश्‍वर्या की सूर्य कुंडली का विश्‍लेषण करने के बाद गणेशजी बताते है कि उनकी कुंडली में चंद्र आत्‍मकारक है। ये ऐश के कल्‍पनाशील होने की काबिलियत को भी दर्शाता है। इसके अलावा, चंद्र उसके चौथे भाव में शुक्र और राहु के साथ विराजमान है। ग्रहों की ये स्थिति उसे ग्‍लैमरस और मोस्‍ट ब्‍यूटीफुल पर्सन बनाती है। इसी कारण रील या रियल दोनों ही स्थितियों में उससे आंखे हटाना बहुत मुश्किल है।  ऐश्वर्या अपने जन्मदिन की भविष्यवाणियों के मुताबिक भीड़ के ऊपर है। लेकिन आपके जन्‍मदिन से जुडी भविष्‍यवाणियां क्‍या है ? इसका जवाब जानने के लिए खरीदें आपके जन्‍मदिन की रिपोर्ट

महत्‍वकांक्षी और सफल

ऐश्‍वर्या की कुंडली में चंद्र धनु राशि में है जो कि आजादी और यात्रा के प्रति उसके प्‍यार को दर्शाता है। वहीं शनि का दसवें भाव में होना अपने लक्ष्‍यों और इच्‍छाओं के प्रति समर्पण और दृढ संकल्‍प प्रकट करता है। इसी कारण वो जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती है और एक सफल व्‍यक्ति है। ये उनकी जिंदगी में स्‍पष्‍ट रूप से प्रकट होता है, कि उसने एक के बाद एक नई ऊंचाईयों छूई है। अपने समर्पण भाव के बलबूते पर ऐश वर्ष 1994 में मिस वर्ल्ड बन गई थी। गणेशजी के अनुसार भविष्य में भी उसकी उपलब्धियों का क्रम जारी रहेगा।

विशिष्‍ट और प्रतिभा संपन्‍न 

ऐश्वर्या की कुंडली में मंगल अपनी स्‍वराशि में विराजमान है जो जीवन में किसी भी स्थिति के प्रति एक मजबूत और बोल्ड दृष्टिकोण दर्शाता है। ये कारक उसकी मजबूत उपस्थिति और व्यक्तित्व दिखाते हैं, जो उसे भीड़ से जुदा बनाती है। इसी कारण ऐश प्रतिभा सम्‍पन्‍न, विशिष्‍ट और आकर्षक है। उसका लुक और चार्म भविष्‍य में भी उसे सहयोग करता रहेगा।

प्रसि‍द्धि और पैसों में बढ़ोतरी 

गणेश बताते है कि ऐश्‍वर्या रॉय बच्‍चन की कुंडली में हाल में गुरू का गोचर दूसरे भाव से और जन्‍म के सूर्य पर से हुआ है। इस गोचर के कारण, वो मुख्‍यरूप से अपनी कड़ी मेहनत के कारण अपनी लोकप्रियता में वृद्धि देखेगी। वो आगामी वर्ष में बहुत सारे पैसे कमाने में भी सक्षम होगी। बल्कि उसकी सफलता की तुलना सलमान खान जैसे लीडिंग मेल एक्‍टर्स से की जाएगी। तो क्‍या आप ये जानना चाहते है कि आपके बिजनेस आगामी वर्ष में किस मुकाम पर पहुंचेगा तो खरीदें 2018 बिजनेस रिपोर्ट और अपने इस सवाल का सही जवाब जानें।

प्रोफेशनल सफलता की भविष्‍यवाणी 

ऐश्‍वर्या रॉय आगामी वर्ष में कुछ ही फिल्‍में कर सकती है। लेकिन वो इन अपकमिंग मूवीज में अच्‍छा परफोम करेगी। कमिटमेंट और डेडिकेशन का लेवल बहुत हाई होगा। और वो एक बार फिर लाइमलाइट में होगी। वह अपने प्रशंसकों और मीडिया का ध्यान आकर्षित करेगी। ऐश एक निजी व्यक्ति के रूप में रहना चाहेगी, लेकिन लाइमलाइट से बचने में उसे मुश्किल हो सकती है। उसका कैरियर सही दिशा की तरफ होगा। इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा जैसे एक्‍ट्रेसेज को ऐश्वर्या राय बच्चन से कड़ी टक्कर मिल सकती हैं।

अपकमिंग मूवी के हिट होने की संभावना 

ऐश की कुंडली में शनि चौथे भाव से और जन्‍म के शुक्र, चंद्र और राहु पर से गोचर कर रहा है। इससे ये संकेत मिलते है कि आने वाले दिनों में ऐश को अपने कार्यों और कौशल के लिए और अधिक प्रशंसा मिलेगी। वहीं दूसरी ओर, अत्‍यधिक काम करने के कारण उसे कुछ स्वास्थ्य समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में गणेशजी बिग बी की बहू को अपनी सेहत का ख्‍याल रखने की सलाह देते है।

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना मुश्किल 

ऐश्‍वर्या रॉय की कुंडली के अनुसार राहु और केतु का क्रमश 11वें और 5वें भाव से गोचर उसकी परफोमेंस के लिए महत्‍वपूर्ण अवधि को दर्शाता है। साथ ही केतु जन्‍म के गुरू पर से गोचर करेगा जो कि पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने में कठिनाईयों के संकेत देता है। वह अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन को फुल अटेंशन देने के लिए उनके साथ समय समय बिताएगी।

अधिक फैमिली-सेंट्रिक बनने की संभावना 

वहीं ऐश्वर्या को उसके परिवार और दोस्तों से बहुत सारा अटेंशन मिलेगा, जिसमें उनके ससुर अमिताभ बच्‍चन भी शामिल होंगे। हालांकि, ऐश के पास उनके साथ हर दम बने रहने का समय नहीं होगावो नए दोस्‍त बनाएगी और उसके करीबी दोस्तों का सर्कल कुछ हद तक बदल सकता हैं। वहीं ऐश्‍वर्या को अपने फैमिली मेंबर्स से दूर रहना पड़ सकता है, जिससे वो उनको लेकर चिंतित रहेगी।

गणेशजी के आशीर्वाद सहित,

आकांक्षा झुनझुनुवाला

गणेशास्‍पीक्‍स डॉटकॉम टीम

क्‍या आप अपनी समस्‍याओं को त्‍वरित और सटीक समाधान चाहते है तो आज ही ज्‍योतिषी से बात कीजिए

30 Oct 2017

View All blogs

Follow Us