किन ग्रहों के मेल ने बनाया Bitcoin को इतना सफल? जानिए…

किन ग्रहों के मेल ने बनाया Bitcoin को इतना सफल? जानिए

क्रिप्टो करंसी लगातार लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। क्रिप्टो की सबसे प्रिय करंसी Bitcoin की कीमत पिछले छह महीने में दोगुनी हो गई है। दुनिया के कई देश बिटकॉइन को कानूनी मान्यता देने के पक्ष में हैं। बिटकॉइन की तेजी का मुख्य कारण यह है कि अमेरिका ने बिटकॉइन एक्सचेंज ट्रेडेड फंड (ETF) लॉन्च कर दिया है। आइए जानते हैं कि आखिर किन ग्रहों के बल ने बनाया बिटकॉइन को इतना सफल…

Bitcoin में दिखेगी अप्रत्याशित उछाल

बिटकॉइन की शुरुआत 3 जनवरी 2009 को हुई थी। उस हिसाब से कुंडली पर नजर दौड़ाई जाए, तो लग्न धनु राशि का बनता है। बिटकॉइन के आर्थिक भाव में बुध, और की युति है, यह युति स्पेक्युलेशन करवाती है। वहीं दूसरे भाव का मालिक (lord) है, जो भाग्य भाव में है। भाग्य भाव का मालिक लग्न में है। इसे एक अच्छा कॉम्बिनेशन माना जाता है। आने वाले समय में बिटकॉइन में और भी उछाल आ सकता है। 23 दिसंबर 2021 के बाद बिटकॉइन में अच्छी तेजी देखने को मिलने की संभावना है।

कौन से ग्रह बनाएंगे आपको धनवान, एक बार हमारे विशेषज्ञ ज्योतिष से करें परामर्श…

बिटकॉइन बन रही लोगों की पसंद

अभी दस से ज्यादा क्रिप्टो करंसी प्रचलित है। इन सभी में बिटकॉइन की कीमत सबसे ज्यादा है और आम लोगों में सबसे ज्यादा चर्चित भी है। विशेषज्ञों का मानना है कि भारत में क्रिप्टो का बाजार 2030 तक 241 मिलियन डॉलर तक पहुंच सकता है। दुनिया भर में 2.3 अरब डॉलर का बाजार 2026 तक हो सकता है।

आपके लिए कैसा होने वाला है, जानिए राशिफल 2022 में…

Follow Us