Nykaa को कौन से ग्रह बनाएंगे बाजार का नायक

Nykaa
ब्यूटी प्रोडक्ट बेचने वाली स्टार्टअप कंपनी Nykaa का आईपीओ शेयर बाजार में 10 नवंबर को लिस्टिंग हो गया। इससे पहले  Nykaa के IPO को इश्यू के आखिरी दिन तक 81.78 गुना सब्सक्रिप्शन मिल चुका है। कंपनी को इंस्टीट्यूशनल और रिटेल दोनों ही निवेशकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। Nykaa के शेयर लिस्टिंग समय की कुंडली के अनुसार हमने यह जानने की कोशिश की, कि आगे Nykaa आगे बाजार का नायक बना रहेगा या नहीं।

Nykaa की लिस्टिंग कुंडली में शुक्र का प्रभाव

Nykaa ब्यूटी प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी है। Nykaa की लिस्टिंग समय की कुंडली देखें, तो लग्न में शुक्र आता है। ब्यूटी प्रोडक्ट की कंपनी में लग्न में शुक्र होना काफी फायदा देता है। Nykaa की कुंडली के अनुसार आर्थिक यानी धन स्थान का मालिक स्वग्रही होकर धन स्थान में ही स्थित है। लग्नेश के साथ युति में है। जो एक अच्छा राजयोग बनाता है। इस कारण आईपीओ की लिस्टिंग बेहद अच्छी हुई है। हालांकि के साथ चंद्र की उपस्थिति है। लिस्टिंग वाले दिन के लिए कहा जा सकता है कि शनि के साथ चंद्र होने के कारण 50 प्रतिशत प्रॉफिट बुकिंग करना चाहिए।

क्या करती है Nykaa

Nykaa को 2012 में इन्वेस्टमेंट बैंकर फाल्गुनी नायर ने शुरू किया था। इससे पहले फाल्गुनी नायर कोटक महिंद्रा बैंक में काम करती थीं। Nykaa मल्टीब्रांड ब्यूटी और पर्सनल केयर प्लेटफॉर्म पर काम करता है। बाजार में इन दिनों कई बड़ी कंपनियां अपना आईपीओ लेकर आ रही हैं। इससे पहले आदित्य बिरला एएमसी के आईपीओ में भी लोगों ने काफी उत्सुकता दिखाई थी

कैसा होगा आपके लिए आने वाला समय, एक बार बात करें हमारे विशेषज्ञ एस्ट्रोलॉजर्स से-

Follow Us